FIKAR - तेरे इश्क़ की - 4 Hiral Zala द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

FIKAR - तेरे इश्क़ की - 4

[ RECAP ]
( युग सबको 25 साल पहले की बात करता है जहां पर स्टूडेंट्स पहली बार कॉलेज आए हैं. सब एक दूसरे से मिलते हैं और युग कॉलेज के कैंपस में आता है और सब युग से पूछते हैं की शनाया कहा है और शनाया कॉलेज में एंटर करती हैं। )

अब आगे......
शनाया जैसे ही कॉलेज में आती हैं वैसे ही कई लोग उसे देखने लग जाते हैं, और तो कई लड़के उसे अपनी नजरे नई हटा पाते। ऐसा लग रहा था जैसा कॉलेज का माहोल ही पूरा बदल गया हो ।

शनाया तुरंत युग के पास आ जाती हैं, युग और शनाया एक ही स्कूल में थे इस लिए वह दोनो एक दूसरे को बोहोत अच्छे से जानते थे। शनाया आ कर युग के गले मिलती हैं।

शनाया : युग... हाउ आर यू
युग : आई एम पार्फेक्टली फाइन..

नील : हाई.... शनाया आई एम नील...युग का फ्रेंड

शनाया : ओह... हाई नील
नील : आज....लेट क्यों हो गया?

शनाया : अरे....कॉलेज का फर्स्ट डे है.. लेट आना तो। बनता है ना यार..... फॉरगेट... चलो सब क्लास में चलते है लेक्चर शुरू होने का वक्त हो गया।
शिवानी : हा....शनाया सही कह रही है चलो जल्दी
मिहिर : chill my friends.... आराम से चलेंगे... वैसे भी वो प्रोफेसर भाषण ही देगा आज

रोहन : हा....जो भी है पर आए है तो क्लास में तो जायेंगे ही मां

युग : करेक्ट....चलो शनाया...

( सब क्लास में जा रहे होते हैं तब शिवानी एक लड़की से गलती से टकरा जाती हैं और उस लड़की की काफी उसके ही कपड़ो पर गिर जाती हैं । )

दीक्षा : Hey.... how dare you...what the hell... स्टूपिड ब्लाइंड देख कर नही चल सकती हो...ब्लडी ब्लाइंड...पूरी ड्रेस खराब कर दी.. जस्ट लीव...राइट नाउ...

शिवानी : सॉरी...सॉरी..

दीक्षा : व्हाट सॉरी...पहले गलती करो फिर सॉरी बोलो..तुम थर्ड क्लास वालों को कोई तमीज़ ही नहीं है और चले आते है मुंह उठा कर..

युग : शिवानी...सही तो के कह रही है ये..हम थर्ड क्लास वालों की इन फर्स्ट क्लास वालों के सामने क्या वेल्यू..ये ठहरी आलिया भट्ट और हम गवार...इनके सामने क्या ही वेल्यू है हमारी...जो आंखे होते हुए भी मुंह फ़ोन में डाल कर चले उन को रास्ता देना हमारा फर्ज है वरना ये फर्स्ट क्लास वाले गिर जायेंगे...

शनाया : युग इस absolutely राइट...पहले तो इन फर्स्ट क्लास वालों को कपड़े पहनने की तमीज़ सीख नी चाहिए ।

दीक्षा : जस्ट शर्ट आप ....यू स्टूपिड पीपल....अब तुम मुझे सिखाओगी की मुझे कपड़े केसे पहनने चाहिए... माय फुट...

( दीक्षा वहा से गुस्सा हो कर चली जाती है और बाकी सब भी क्लास में चले जाते हैं, क्लास में सब बातें कर रहे होते है और दीक्षा क्लास में आती हैं )
नील अपने दोस्तो के साथ बात कर रहा होता है, ओर दीक्षा को देख वो बोलता है। हेय...फ्रेंड्स आलिया इस कमिंग..
ओर फिर कुछ लड़के जोर जोर से चिलाते है
आलिया भट्ट......आलिया भट्ट....आलिया भट्ट....

दीक्षा : व्हाट द फ...जस्ट शर्ट आप यू ऑल
ओर तभी Dr.B.B.jani सर क्लास मैं आते हैं और सब अपनी जगह पर बैठ जाते हैं।

All students : Gooooooood morrrrrning siiiiiiiir...

Jani sir : हा....हा....गुड मॉर्निंग बस अब.. पता है मुझे आज पहला दिन है...🤣 सीट डाउन ऑल ऑफ़ यू...वेल...फर्स्ट आई इंट्रोड्यूस माय सेल्फ... आई एम भगीरथ जानी. वेलकम स्टूडेंट्स टू ध शिवोहम यूनिवर्सिटी..टुडे इस योर फर्स्ट डे ऑफ़ कॉलेज.. आई होप घिस ईयर टू बी योर ग्रेट ऐंड पीसफुल ईयर. सो फ्रेंड्स नाउ यू ऑल आर इन कॉलेज सो नाउ यू ऑल बीइंग मेच्योर.. अंडरस्टेंट... सो...
पीछे से मिहिर बोलता है धीरे से बोलता है लेकिन सर सुन लेते हैं
मिहिर : वी कांट अंडरस्टेन्ट सर..

Jani सर : मिहिर...स्टेंड अप...व्हाट यू आर सेइंग..यू कांट अंडरस्टैंड... आई नो..ये बात तुम पिछले दो साल से नहीं समझ रहे हो तो अब क्या समझोगे...सो शर्ट योर माउथ..ऐंड मुझे अपनी क्लास पर ध्यान देने दो.. शीट डाउन

नील : हाहहा... एब्सोल्यूटली राइट सर...ऐंड यू नो ध फनी थिंग इस... He won't even understand this year

नील की बात सुन कर पूरा क्लास हसने लगता है और फिर सर क्लास आगे बढ़ाते है और क्लास ख़त्म होने के बाद सब कैंटीन में साथ बैठे होते हैं।

नील : मज़ा आया ना आज...कॉलेज में पहली बार क्लास अटेंड कर के..

शिवानी : हा...सच में बोहोत मज़ा आया..जानी सर बोहोत ही अच्छा पढ़ाते हैं

युग : शनाया...अगर तुम्हे प्रोब्लम ना हो तो एक सवाल पूछूं?

शनाया : या ... स्यॉर.. वाई नोट... युग

युग : तुम्हारा जो एक्स बॉयफ्रेंड था...वो अभी क्या कर रहा है?

शनाया : आई डोंट नो..मेरा कोई कॉन्टेक्ट नई है उसके साथ..अब वो गया तो गया.. आई डोंट केयर

शिवानी : ओह....तो अब न्यू बॉय फ्रेंड नहीं बनाना??🤣🤣

नील : या....फिर बना लिया है लेकिन हमे बताना नही है 😄😄😄

शनाया : अरे नही....अभी कोई बॉय फ्रेंड नहीं है मेरा और आई थिंक गॉड ने मेरे लिए कोई something special बनाया हो..may be prince type... मेरे लिए कोई बोहोत ख़ास

मिहिर : ओह..... shanaya's prince

( सब बात कर रहे होते हैं तभी कैंटीन में दीक्षा अपनी दो फ्रेंड्स के साथ आती हैं। )

दीक्षा : वेटर वन कोल्ड कॉफी

मिहिर : ओह... सो आलिया को कोल्ड कॉफी पसंद है

दीक्षा : ( गुस्सा हो कर) जस्ट......

प्राची : कम डाउन ...दीक्षा , फॉरगेट इट.यह लोग तुम्हे गुस्सा करने की कोशिश कर रहे हैं..सो प्लीज़..इन लोगो के मुंह मत लगो..जस्ट कम डाउन

शनाया और बाकी फ्रेंड्स बात कर रहे होते हैं

शनाया : अरे यार...आज का दिन कितना बॉरिंग हैं...मुझे लगा कॉलेज में आ कर मजा आयेगा...पर यहां तो कोई मजा ही नही है।

रोहन : जस्ट चील शनाया , आज हमारा पहला दिन है इस लिए बोहोत सारे लोग आए नही है....कुछ दिन रुको...फिर देखना कितना मज़ा आता है ये कॉलेज एक लवर पॉइंट बन जायेगा🤣 इट्स सो फनी

शनाया : काश...मुझे यहां मेरा प्रिंस मिल जाए..ओर हमारी जोड़ी कॉलेज की सबसे फेमस जोड़ी बन जाए...

युग : ओह...सपनो की दीवानी..कॉलेज है ये गार्डन नही... लो बोलो मेडम को सपनो का राज कुमार चाहिए ।

युग की बात सुन कर सब हस्ते हे और शनाया शर्मा जाती है 🤣

( दूसरी ओर कृष्णा जी के मंदिर में उनके सामने एक बोहोत ही साधारण और सिंपल लड़की अपनी आंखे बंध कर हाथ जोड़ कर खड़ी है और मन में भगवान से अपने लिए कुछ मांग रही है। )

आस्था : hey.... किशन भगवान..आज मेरे कॉलेज का पहला दिन है..मेरे जीवन की एक नई शुरुआत है प्लीज़ इस बार मेरे जीवन में कोई प्रोब्लम मत आने देना और हमेशा मेरे साथ रहना । प्लीज़..ओर मेरे इस साल को मेरे लिए बोहोत स्पेशियल बना देना ।

( NEXT DAY )
( आस्था किसी से रोड़ पर टकरा जाती है और फिर ड्रामा हो जाता है, आस्था कॉलेज जाती है जहा मैम उससे प्रोग्राम में गाने के लिए कहती हैं और फिर उसी वक्त कॉलेज के ट्रस्टी और दिन MR.Anant Gohil कॉलेज में आते हैं। )

BE BACK IN NEXT EPISODE ❤️
FIKAR - तेरे इश्क की ✍️