An Unfinished Love Story - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

एक अधूरी प्रेम कहानी - 3

Hii guys am Akash Gupta
हमेशा की तरह फिर से एक कहानी लेकर आया हु आसा करता हु की पसंद आई होगी🙏

हम सब लोग जानते है की मौसम आते है और चले जाते है, कुछ मौसम ऐसे होते है जो लोगो को बहुत पसंद होते है और कुछ नहीं.

आज की कहानी एक Army के नवजवान आकाश की है. आकाश बचपन से ही आर्मी ज्वाइन करना चाहता था और एक दिन उसका यह सपना भी पूरा गया. आकाश को अपने शहर के एक लड़की खुशी से बहुत प्यार था, वह उससे शादी भी करना चाहता था.

दोनों को बसंत का मौसम बहुत ही पसंद था, बसंत का मौसम दोनों इतने खुश रहते थे मानो इनको क्या मिल गया. आज फिर से बसंत का मौसम आ गया है और आकाश इस बार अपनी जॉब की वजह से खुशी से मिलने नहीं आ पाया. खुशी को यही बसंत जो उसको बहुत पसंद रहता था, उसको काटने को दौरने लगा. खुशी जिद करने लगी की नहीं तुमको आना ही पड़ेगा, लेकिन आकाश देश की जिमेदारी के आगे मजबूर था. उसकी पोस्टिंग ऐसे जगह पर हुयी थी जहा पर कभी भी जान जा सकती थी.

जब खुशी बहुत जिद करने लगी तो आकाश ने कहा की मैं अपने बड़े अफसर से बात करके तुम्हे बताऊंगा लेकिन उधर आतंकवादियों का हमला रोज होता था इसी कारण आकाश को डर लग रहा था की अगर उसने अपने अफसर से छुट्टी मांगी तो ओ कही उससे नाराज न हो जाए इसलिए उसको कुछ समझ नहीं आ रहा था की ओ क्या करे क्युकी उसके सामने ऐसी इस्थती आ गई थी की एक तरफ देश की सेवा और एक तरफ सच्चा प्यार ।आकाश ने अपने बड़े अफसर को यह बात बताया और फिर उसको २ दिन की अवकाश मिल गया | वह बहुत खुश था और खुशी से बोला मैं कल तक आ जाऊंगा बस आज की रात ड्यूटी है.

इधर खुशी अपने सपनो में खो गयी और सोचने लगी कब आकाश आएगा. लेकिन वक्त को कुछ और ही मजूर था उसी दिन रात को आकाश और आतंकवादियों के बीच लड़ाई हुयी और आकाश शहीद हो गया.आकाश अगले दिन अपने शहर वापस तो आया लेकिन जिन्दा नहीं. आकाश के सव को देखकर खुशी बेहोश हो गयी और अपने आप को कोसने लगी की काश मैंने आकाश को बुलाया नहीं होता.

इसके बाद खुशी ने कभी भी बसंत के मौसम को खुश होकर नहीं मनाया. इसलिए कहा गया है ये मौसम है कभी खुशी देते है तो कभी गम देता है.😰 ,❤️ ❤️ ❤️❤️ ❤️ ❤️ ❤️ ❤️ ✍️ ✍️ ✍️ ✍️

I hope meri kahani प सं द आ ई हो गी तो p l e a s e c o m m e n t_ k a r n a _n a_ b h u l e 🙏 🙏🙏 🙏 🙏 🙏
P l e a s e H E L p m e _a n d _ r a i t i n g _m y _b o o k # # # # #


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED