Identity - A bitter truth books and stories free download online pdf in Hindi

पेहचान - 1

हल्की सी light पुरे कमरे मैं फैली हुई थी...........

अचानक से फोन की घंटी बज उठी,.......फोन की आवाज सुन ,बिस्तर पर सोई लड़की की नींद थोड़ी सी टूट गयी, वो फोन को silent की और फिर से सोने लगी पर तभी एक बार फिर से फोन बजना शुरू हुआ ,इस बार वो call को recieve की और एक नींद भरी आवाज मे चिड़ते हुए बोली hello who the hell are you ?
दूसरी तरफ से एक सख्श की खुशी से भरी आवाज सुनाई दी ,उसने कहा mam a good news for you ।
लड़की पूछी what news?
उस इंसान ने कहा

Mam we have found the doctor , लड़की अभी भी नींद मे थी ,तो वो एसे ही बोली what doctor? दूसरी और से उस सख्स ने कहा mam सर के इलाज के लिए हमे जो doctor चाहिए थेे वो मिल गए हैं!
ये बात सुनते ही लड़की की नींद पुरी तरह से टूट गयी ,वो बिस्तर से कुद कर फटाक् से खड़ी होगयी और बोली what ,how and where the doctor is?
दूसरे तरफ से उस इंसान ने कहा mam one of our informer had just send the information right now , the doctor is in india.
लड़की एकदम से पूछी have you send him an email that we need help from him?
दूसरे तरफ से वो इंसान थोड़ा चुप सा होगया ये देख लड़की गुस्से से पूछी what's the matter?
वो इंसान डरते हुए थूक निगल गया और बोला mam maam...... वो लड़की बोली maam के आगे भी कुछ है या नही? उस इंसान ने एक गहरी सांस लिया और एक सांस मे बोलने लगा the doctor has cancelled our request.
लड़की बोली what but why? Have you not requested the doctor properly, is anything gone wrong?
दूसरे तरफ से उस इंसान ने कहा नही mam nothing gone wrong actually doctor को हम जैसे लोग पसंद नही हैं तभी वो लड़की बोली हम जैसे लोग पसंद नही का क्या मतलब है
उस इंसान ने कहा mam वो थोड़े अलग सोच रखने वाले इंसान है, उन्हे हम जैसे लोग मतलब हम जो भी काम करते हैं उन्हे इन सबसे नफ़रत है वो सोचते हैं की हम सिर्फ दुसरो को बर्बाद कर सकते हैं .
लड़की उसकी बात समझ गयी, वो बिच मे ही टोकते हुए बोली okk i understand so now what I say just do like that बोलकर कुछ instruction दी जिसे सुन दूसरे तरफ बात कर रहे इंसान ने एक दम से काम्पती हुई आवाज मे बोला mam r u serious, क्या आप ये सचमे करना चाहती है?
लड़की एक सवालिया अंदाज से बोली क्या मेरे बातों से तुम्हे लग रहा है मैं मजाक करने के मूड मैं हूँ?
वो इंसान फिर से बोला mam पर आपको इसमे खतरा है?आप थोड़ा इंतजार कीजिये सायद कोई और रास्ता निकल जाए !
वो लड़की बोली इंतजार करने का वक्त नही है and I don't care मुझे उनकी जान बचाने के लिए अगर अपनी जान तक देनी पड़े या कोई भी कीमत चुकानी पड़े मैं करूँगी. बोलकर फोन रख दी. कुछ समय बाद उस सख्स ने दोबारा call करके inform किया की सब कुछ हो चुका है. लड़की बोली okk . फिर वो अपने फोन मे किसी और को call की ओर एक रोबदार आवाज मे बोली, I am going to india so you have to take care of all things here and remember one thing don't disturb me ok if there was anything serieous means very very important . just inform me. बोलकर call cut करदी
फिर से और एक कल लगाई कुछ देर रिंग गयी जैसे ही call receive हुआ वो बोली
I know तुम्हे अब तक पता चल चुका होगा that i am going so सीधा मुद्दे पे आते हैं,मुझे तुम्हारी फितरत अच्छे से पता है मैं जहाँ भी जाऊंगी तुम मुझे फॉलो करना नहीं भुलोगे but plz this time मुझे फॉलो मत करना,तुमसे हात जोड़ती हूँ,I know तुम कहोगे की तुम मुझे लेकर कोई रिस्क नहीं ले सकते but this time you have to stop yourself जब तक मैं हेल्प के लिए न कहूँ तब तक तुम मेरे आस पास भी नही आओगे . बोलकर फोन रख दी उसके बात करने के अंदाज से एसा लग रहा था मानो वो कोई रानी है, जिसके लिए सब अपनी जान तक नीछाबर करने को तयार हैं । . airport जाते वक्त अचानक से एक building पर उसकी नजर पड़ी जिसे देख वो driver को गाड़ी रोकने के लिए बोली, जैसे ही गाड़ी रुकी वो उस बिल्डिंग को देखने लगी ,फिर एक नजर आगे जा रहे ambulance पर डाली जिसमे वो इंसान था .फिर वो अपनी आँखे बंद कर driver को चलने के लिए बोली., Flight इंडिया के लिए उड़ान भरने लगी करीब 15 घंटे बाद flight मुंबई मैं land हुई , सारी formalities पूरी करने के बाद वो लड़की airport से बाहर निकल गयी, ।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED