Nyora the super scientist - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

Nyora the super scientist - 3

डाॅ.शेट्टी नजरें चुराते हुए खुद से कहते हैं....." मैं कैसे बता दूं तुम्हें उसकी शक्तियों के बारे में , मुझे तो ये भी नहीं पता कि तुम्हारे अंदर भी वहीं पावर है या नहीं , , ...कहीं वो तुम्हें पहचान न जाए....."

अब आगे...............

डाॅ.शेट्टी को अपने आप से बातें करते देख न्योरा उन्हें उनके विचारों से बाहर लाते हुए कहती हैं....." अंकल आप क्या सोच रहे हैं....?...."

डाॅ.शेट्टी अपने ख्यालों से बाहर आते हुए कहते हैं...." नथिंग बेटा , ..."

न्योरा ज्यादा बातों को न सोचकर एक स्माइल के साथ वापस अपने काम पर लग जाती है.........




seen change with different background.......

" सर , सर मुझे माफ़ कर दो , सर प्लीज ........"

एक आदमी अपनी जान की भीख मांग रहा था लेकिन दूसरी तरफ एक बड़े से सोफे पर बैठा तेईस साल का यंग मैन जिसे चार बाऊसर घेरे हुए खड़े थे , और खुद ने गन प्वाइंट को उस आदमी के माथे पर टिका रखा था......

वो यंग मैन गुस्से में चिल्लाते हुए कहता है....." तुमसे एक काम ठीक से नहीं होता , मैंने तुम्हें उस न्योरा के इंवेस्टीगेशन के लिए भेजा था और तुम्हारे हाथ कुछ नहीं लगा......"

वो आदमी गिड़गिड़ाते हुए कहता है....." सर एक चांस और दे दीजिए प्लीज़ इस बार कोई ग़लती नही होगी....."

वो यंग मैन रूडली कहता है......" i don't give second chance to anyone..." इतना कहकर उसने गन के ट्रीगर को दबा दिया और दो गोलियां चलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.... गुस्से में खड़े होकर वो चिल्लाते हुए कहता है...." मेरे काम को टालने वाला मुझे नहीं चाहिए , , ... मुझे न्योरा की आइडेंटिटी चाहिए ताकि मैं उसे मजबूर कर सकूं..."

उसके गुस्से को शांत कराते हुए एक लड़की कहती हैं...." काम डाउन नियोन हम उस तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं.... लेकिन वो हर बार हमसे बच जाती है , इस बार हम उसे खत्म कर देंगे......"

तभी पीछे से एक आवाज आती है...." नहीं एलेना , तुम उसे खत्म नहीं करोगी...."

" डाॅ.कौरूष आप ... आइए...."

डाॅ.कौरूष नियोन को गले लगाते हुए कहते हैं...." नियोन तुमने बहुत अच्छा काम किया जो रोबोटिक मेमोरी रेडी कर दी , तो क्या उसका एक्सपेरिमेंट हो गया....?...."

नियोन उससे दूर होकर गुस्से में कहता है....." नहीं , , उस न्योरा ने हमें ऐन मौके पर पहुंचकर उसे बच्चे को ले गई..."

डाॅ.कौरूष सोचते हुए कहते हैं...." ये न्योरा के बारे में मुझे जोसेफ ने भी बताया था , , तुम्हें इसके बारे में पता चला....?..."

एलेना पिक्चर दिखाते हुए कहती हैं...." डाॅ.डेविड , ये है न्योरा , , मास्क गर्ल ...."

डाॅ.कौरूष आंखें छोटी करते हुए उससे पूछते हैं....." what is its identity...?....."

एलेना अफसोस जताते हुए कहती हैं....." साॅरी डॉ.डेविड , , हमने कई बार इसकी आईडेंटिटी जानने की कोशिश की बट कोई एमफॉर्मेशन नहीं मिली...."

डाॅ.कोरूष डेविड शातिराना अंदाज में कहते हैं....." इसे मारने की जरूरत नहीं है , ये हमारे काम आएगी बस इसे इतना मजबूर कर दो ये खुदबखुद तुम्हारे आगे केवल एक एम्पलाय बन जाए....खैर जो मैं तुम्हें बताने आया हूं उसे सुनो... इससे बाद में निपटेंगे...."

नियोन वापस सोफे पर बैठते हुए कहता है...." तो बताइए , डाॅ.कौरूष......"

" नियोनिका कुलकर्णी....."

नियोन हैरानी जताते हुए कहता है....." ये नियोनिका कुलकर्णी कौन है......?...."

" सिर्फ इतना जान लो तुम्हें अपना आर्टिफिशियल माइंड इसपर ट्राई करना है , अगर तुम सक्सेस हुए ..."

डाॅ.कौरूष की बात काटते हुए कहता है......" वन मिनट डाॅ.कौरूष , अभी हमारा एक्सपेरिमेंट पूरा नहीं हुआ है और मैं अपने उस एक्सपेरिमेंट को किसी पर भी यूज़ करके वेस्ट नहीं करना चाहता , , और आपने पहले ही किसी को इस ट्राइल के लिए सोच रखा है....साॅरी बट अभी नहीं....."

डाॅ.कौरूष बात को आगे न बढ़ाते हुए अपने आप से कहते हुए वहां से जाने लगते हैं....." नियोनिका को अगर तुम कंट्रोल नहीं करोगे तो मैं उसपर एक्सपेरिमेंट करूंगा, मुझे उसकी पावर हर हाल में चाहिए ....."

डाॅ.कौरूष की बातों को सोचकर नियोन एलेना से कहता है....." ये नियोनिका कुलकर्णी कौन है....?....कहीं ये जैयुश कुलकर्णी की बेटी तो नहीं , , एलेना मुझे इसकी इम्फोरमेशन चाहिए...."

" इम्फोरमेशन तुम तक पहुंच जाएगी , बट, क्या तुम कल के सेमिनार में जाने वाले हो....?..."

नियोन शातिराना अंदाज में कहता है......" yes have to go because l want to analysis that nyora..."

उधर न्योरा अपने घर पहुंचती है, , ....

" Hey नियोनि , .आज लेट कैसे...?..."

न्य़ोरा थकी हुई आवाज में कहती हैं....." हां भाई , लेट हो गई आज नई एंटिडोट बनाने में टाइम लग गया , लेकिन वो‌ कल तक ही पूरी होगी...."

विवान उसे साइड से हग करते हुए कहता है....." रिलेक्स , डाॅल i believe you will , , बट इतना स्ट्रेस मत लो ,..."

न्योरा उम्मीद भरी नजरों से उसे देखते हुए कहती हैं....." भाई , डेड में इम्प्रूवमेंट हुई ..."

" साॅरी नियोनि बट नथिंग...... लेकिन इतना परेशान मत हो , , , बस डैड की विशिस को पूरा करो , तूझे किसी भी तरह उस नियोन डेविड को उसके मकसद में कामयाब नहीं होने देना , , ..."

" डोंट वरी भाई , , उसके सामने न्योरा नाम की दिवाली है , जिसे पार करके ही उसे आगे जाना होगा.... मैं डैड को डिस्पोइंट नहीं करूंगी.... दुनिया की नजर में न्योरा एक सस्पेंस ही रहेगी..... कोई ये नहीं समझ पाएगा न्योरा आखिर है कौन ..."

विवान मजाकिया अंदाज में कहता है....." न्योरा तो सेफ रहेगी बट नियोनिका कुलकर्णी कैसे सेफ होगी , , डोंट वरी नियोनी तुम्हारा भाई तुम्हारी सेफ्टी करेगा...."

" उसकी जरूरत नहीं है....आप सिर्फ इतना करो की अपने बॉडीगार्ड से कहो मेरी प्रोटेक्शन न करें....."

विवान उसके कंधे पर हाथ रखकर उससे कहता है....." डोंट वरी वो केवल नियोनिका की प्रोटेक्शन करेंगे इसलिए किसी शक नहीं होगा की तुम ही न्योरा हो......"

"ओके , .. " इतना कहकर जैसे ही नियोनिका अपने रूम की तरफ बढ़ती है तभी एक नौकर भागते हुए आकर कहता है.....

" छोटे मालिक किसी ने ये पत्थर फैंका है , जिसपर ये कागज लिपटा हुआ था...." विवान जल्दी से उस पेपर को लेकर देखता है तो उसपर कुछ लिखा हुआ था.. उसकी बात सुनकर नियोनिका वापस विवान के पास आती है....

विवान उस लेटर को पढ़ने के बाद काफी गुस्से में कहता है....." कहां है ये गार्ड्स ...?...सबके सब कहां मर रहे हैं...?...




...............to be continued...........

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED