Bewafa - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

बेवफा - 2

कॉलेज मोमेंट

चलो सौम्य वैसे यहा पे कीसि के मुह नही लगना है. क्यू की बेकार मे दिन खराब हो गा.

हा चलो सलोनी ऐसे बहुत देखे है. हमे देरी हो रही प्लीज जल्दी चलो.

कुच देर बाद...

यार विजय ये तो वही लड़किया है. जो सुबह हमसे भिड़ गई थी. इनका और हमारा क्लास रुम एक ही है. कमाल है यार. अब आएगा मज़ा..

येस योगेश तुमने सही कहा. अब बहुत मज़ा आएगा इस लडकियों मज़ा नही चका या ना तो मेरा नाम विजय नही.

स स सलोनी देख तो वो वही लडके है. जो हमारी बेज्जती करके चले गए थे. हिसाब तो करना पडेगा इनके साथ. छोड़ेंगे नही इस दोनो को.

गुड मॉर्निंग एवरीवन

गुड मॉर्निंग टीचर...

तो सब आ गई ना चलो आज का सबजेक्ट स्टार्ट करते है.

30 मिनट बाद...

सलोनी वेट अब जो ये ब्रेक मिला है ना उसी मे इन लोगो की कुटाई करवायेंगे चलो.

हा चलो सौम्या बदला तो जरुर लेंगे.

योगेश चाल चाल टीचर गई अब इन दोनो का मज़ा लेते है.

येस ओ हेल्लॉ मैडम कहा चले.

बहार मिलो तुम दोनो तुम्हे वहा देख लेंगे.

औह रियली यहा देखो ना जो भी देखना है. वहा क्या रखा है.

वहा तुम लोगो के लिए डन्डे रखे हुए है. तुम लोगो की पिटाई करवाने के लिए. ज़रा चलो तो सही.

विजय भाई जाना मत इन लोगो का कोई भरोसा नही अगर सच मे वहा लडकियों ने डन्डे के साथ स्वागत किया ना तो वो लोग बेन्ड़ बजा देंगे. लडके होंगे तो लड़ लेंगे पर लडकियो से कैसे लड़ेंगे भाई.

उठा उठा कर पटक देंगे और क्या तुम फिक्र मत करो ठीक है चलो.

वॉट अरे भाई सुनो तुम मेरि अभी जाना खतरे से खाली नही है.

अरे चलो ये अंदर ही अंडर क्या फुश फुशा रहे हो. या फिर डर गये.

अरे डरता कोन है. चलो मे आ रहा हू.

ओके जाओ तुम मे तो नही आ रहा. मुझे मार नही खानी.

कुच देर बाद...

अरे मैडम मैडम वहा पे मेरे दोस्त की किटाई होने वाली है प्लीज मेरे दोस्त को बच्चा लिजिये वो पागल सा बन्दा वहा पे चला गया है.

हा चलो लेकिन उसको कोन मार सकता है. भला वो भी इस कॉलेज मे.

गर्ल्स एक एक कर के प्रसाद बटना शुरु करो.

एक मिनट क्या हो रहा है यहा. पे सौम्या सलोनी वॉट इस दिस.

मै मैडम वो तो हम मस्ती कर रहे थे. ऐसा कुच नही है जैसा आप लोग देख रहे है.

नही नही मैडम इन लोगो ने पूरी तैयारी मे साथ बुलाया था देखो हाथ मे बडे बडे डन्डे वो भी तेल लगाके.

सौम्या सलोनी तुम दोनो की स्टडी वन वीक के लिए पोस्पोंड की जाती है जाओ घर मे जाकर आराम को. तुम दोनो का इस वीक मे कोई काम नही तुम दोनो जा सकते है. नाव गेट आउट फ्रॉम हेयर.

चलो सौम्य देख लेंगे तुम दोनो को.

और तुम दोनो जाओ अपने क्लास मे पढ्ने आते हो या ऐसे बंक मारने आते हो.

ओके मैडम सॉरी मैडम.

आगे जान्ने के लिए पढते रहे बेवफा और जुडे रहे मेरे साथ

अन्य रसप्रद विकल्प