Bewafa - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

बेवफा - 3

अरे भाई सुनना उन दो लड़कियों की पढ़ाई रोक दी गई है. यार मजा नही आयेगा कुछ कर ना योगेश प्लीज यार भाई. पढ़ाई में मेरा मन नहीं लगेगा प्लीज.

यार कमाल करते हो तुम ने खुद उन दोनो को निकलवाया. और अब तुम ही बोल रहे हो. की अब मन नहीं लगेगा उनके बिना. यार ये तेरा कुछ समझ नही आया यार. कही ऐसा तो नहीं. की तुम्हे वो लड़कियां पसंद आ गई.

कैसी बाते कर रहा है. यार में तो बस उन लोगो की पढ़ाई के बारे में बोल रहा था. बस वो खराब ना हो बस.

ठीक है मेम को बोल कर रोक लेते है. रुको जरा. मेम मेम दरअसल हमे ये कहना था. उन दो लड़कियों को पढ़ने की परमिशन दे दीजिए. प्लीज वैसे भी गलती हमारी भी है. थोड़ी थोड़ी सी. प्लीज रोक लीजिए उन्हें.

अजीब लड़के हो यार तुम दोनो कभी गलती करते हो. तो कभी कहते है नही सच बोलो ना जो भी है.

सॉरी मेम अब से ध्यान रखेंगे पर इस बार माफ करदो प्लीज.

ठीक है रुको में उन दोनो को बता देती हु. तुम लोग जाओ ठीक है.

थैंक यू मेम आपने हमारी बात मानी.

हा ठीक है अब जाओ और क्लास में बैठो ठीक है. हम लेकर आते है इन दोनो को.

कुछ देर बाद...

आज का क्लास यही खतम होता है. अब नेक्स्ट क्लास में दूसरे टीचर आयेंगे ठीक है. ब्रेक के बाद.

जी मेम जरूर.

अब तुम लोग बताओ हमारे पर इतना मेहरबान कैसे हो गए. पेनिशमेंट क्यू रुकवा दी. चक्कर क्या है.

अरे मेने तो ऑलमोस्ट डन कर दिया था पर ये विजय के बच्चे ने तुम दोनो को बच्चा लिया. वरना अभी छड़ रहे होते. बाहर सड़को पर हाहाहा.

अच्छा बड़ी हसी आ रही है. तुमको रुक.

अरे सौम्य क्या क्या कर रही हो. ई इस तरह का गुस्सा कौन करता है. यार डायरेक्ट किस कर लिया.

ओ बेटे की योगेश भाई तुम्हरा तो जवाब नही. लड़किने ही किस्स कर लिया.

अगली बार हमसे गुस्ताकी की तो अच्छा नहीं होगा.

अगली बार में ये गलती वापस दोहराऊंगा. किस करने को तो मिल जायेगी.

वॉट मेने कब किस्स की. जायज इट्स एक्सीडेंट ओके. नोट अ रियली.

हा पगली शर्मा कर भाग गई. हाहाहा कमाल हो गया.

चुप कर यार विजय तुम्हे बड़ी हसी आ रही है.

सोच रहा हु. ये सलोनी की बच्ची भी किस्स कर ले मुझे. तो अपना भी काम हो जाए.

नही कभी नही मर जाऊंगी लेकिन तुमसे किस्स हरगिज नहीं.

एक दिन ऐसा लाऊंगा तुम खुद करोगी किस्स वो भी सबके सामने देख लेना.

देखते है. आखिर कार होता क्या है.

अगले दिन...

अरे विजय आज योगेश क्यू नही आया.

हा वो कुछ के लिए अपने घर ही रुक गया है. कल आयेगा. वैसे ये तुम्हारी दोस्त सौम्या भी गायब है. क्या चक्कर है. कही ऐसा तो नहीं. हमे झूठ बोल कर वो दोनो लुका छुपी खेल रहे हो.

मुझे भी ऐसा ही लगता है. कल ही तो वो मिले है. और आते ही ये सब कर रहे है. बहुत अजीब सा लग रहा है.

क्या करे दुनिया है. यहा पर सब कुछ होता है. प्यार होता है. फिर धोका होता है. धोका नही तो कुछ और होता है. लेकिन होता जरूर है.

कोई नी चलो क्लास शुरू होने जा रहे है. तो अब जाए.

हा हा चलो. वैसे सुनो ना मिस सलोनी. क्या में तुम्हारे पास बैठ सकता हु.

ओह मतलब लाइन मरना अभी से शुरू कर दिया. देखो में अपनी फ्रेंड की तरह बिल्कुल नही हूं. हा उसके साथ घूमती हो दोस्ती रखती हूं. पर उसके जैसी कभी नही बनूंगी.

अरे यार पास में बैठ ने के लिए कहा था तुम्हारे साथ शादी करने के लिए नही कहा था. अजीब लड़की है. यार पास में भी नही बैठ ने देंगे अब लोग.

ठीक है ठीक है. पास में बैठ जाना रोना बन करो और चलो.

अरे रो कौन रहा है. यार में तो बिलकुल नही. खैर चलो.

कुछ देर बाद...

अरे विजय सलोनी वो तुम्हारे दो दोस्त नहीं आए कहा गए.

मेम वो ना योगेश को कुछ काम था तो वो नही आया.

और मेम सलोनी को भी कुछ काम था तो वो आज नही आई.

कमाल है दोनो को एक साथ काम आ गया. अच्छा सुनो सब लोग कल दो लोग नए आने वाले है. ठीक है. तो मुझे बताने को बोला था तो मेने बता दिया. कही ऐसा ना हो की मेने बताया नही. ठीक है.

ओके मेम थैंक यू में.

कुछ देर बाद...

विजय सुनो नो ना कुछ अच्छा नही लग रहा है.

हा तो क्या किया जाए. बाकी स्टूडेंट्स तो अपने काम मगन है.

ये भी है. वैसे चलो बाहर घूमने जाते है.

अरे ऐसे बाहर जाना ठीक नही है. बाबा रहने दो.

अच्छा अभी कल ही तो बोल रहे थे. की तुम एक दिन मुझे किस्स करोगे पूरे कॉलेज के सामने.

वॉट मतलब हा है तुम्हारी. सच में.

हा देखो मुझे पहले ये सब बकवास लगता था पर अब नही. तो चले.

हा चलो फिर.

लोकेशन चेंज...

अरे रुको रुको विजय वहा देखो वो रहे योगेश और सलोनी. यार कितने बड़े कमीने है. ये दोनो हमे झूठ बोल कर यह रंग रलियां माना रहे है.

ओ माय गॉड योगेश क्या कर रहा है भाई तुम यहा.

कुछ नही वो बस ऐसे ही घूमने आए थे.

और सौम्य तुम भी हद है. मतलब कुछ भी.

यार में क्या करू जब से इस लड़की ने किस्स किया है. इससे दूर जाने का मन ही नही हो रहा है.

ओहो तो अंकल और आंटी को बोल कर शादी करवा दे. कहो तो.

अरे नही यार अभी पढ़ाई बाकी है. अभी से कहा शादी करेंगे. वैसे तुम लोग भी कहा जा रहे थे. इधर बताओ तो कही ऐसा तो नहीं कुछ कुछ हुआ. और हमारी तरह हो गया.

तुम लोगो को जो समझना है समझो हम तो चले. हमे लेट हो रहा है.

हा हा जाओ जाओ अब कहा हम जैसों के लिए रुकोगे.

अच्छा चलो यार ये रोना धोना बंद करो.

अगले दिन...

हेल्लो सर में हूं राहुल.

और में हूं समीरा. आज ही आए है पहला दिन है इस कॉलेज में.

ओह नाइस तो बैठो अभी क्लास चालू हो गया है.

थैंक यू मेम.

यार योगेश ये दोनो तो कुछ अलग ही किसम के लोग लग रहे है.

कोई ना होंगे यार अपना क्या जाता है. जिससे आना हो आए जिसको ना आना वो ना आए.

आगे जानने के लिए पढ़ते रहे. बेवफा. और जुड़े रहे मेरे साथ.

अन्य रसप्रद विकल्प