मोहब्बत एक खूबसूरत एहसास - पार्ट-1 Poonam Yadav द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

मोहब्बत एक खूबसूरत एहसास - पार्ट-1

सिन्घनियां मेंशन,

सुबह का वक़्त था चारो तरफ चिड़ियों की गड़गड़ाहट
और डाइनिंग टेबल पर सब किसी का वेट कर रहे है पर वो इंसान घोड़े बेच कर सो रहा है तभी कृति बोलती है ।

मम्मा पापा ये छोटी कुम्भकरण कब तक उठेगी ( कृति ने इरिटेट होकर बोला )

कृति कोई बात नही अभी उठ जायगी ( आरुष ने प्यार से बोला )

भाई वो हमेशा लेट उठती है आज तो उसके कॉलेज का फर्स्ट डे है आज तो जल्दी उठे नही तो लेट हो जायगी ( गुस्से मे कहाँ कृति ने कहा )

रुको मैं उसे उठा कर लाती हूँ ( गायत्री ने कहा)

तभी पीछे से आवाज आई ( डोंट वरी मॉम एम कॉमिनग )

लो आ गयी कुम्भकरण ( कृति ने कहा)

दी एम नॉट कुम्भकरण ( अनाया ने डाइनिंग टेबल की तरफ आते हुए कहा)

है। आइंदा मेरी सोना को कुम्भकरण मत कहना ( आरुष ने अयारा को चेयर पर बेठाते हुए कहा )

अब चलो बच्चो जल्दी ब्रेकफास्ट करलो ( आदित्य ने प्यार से कहा )

ओके डेड ( अनाया कृति और आरुष ने कहा)

थोड़ी देर बाद सब ब्रेकफास्ट करके रेडी होते है अनाया कॉलेज के लिये आदित्य ऐण्ड आरुष ऑफ़िस के लिये और कृति अपनी फ्रेंड के साथ शॉपिंग के लिये ।


कृति की ड्रेस


अनाया की ड्रेस


आरुष की ड्रेस

साक्षी भी उसी कॉलेज मे है और आज उसका भी फर्स्ट डे है अभी मुझे पहले उसे पिक अप करना है तो थोडा लेट हो जायेगा कॉलेज पहुंचने मे हम्म बाय एवरीवन । ( अनाया ने कहा)

बाय अनाया (आरुष आदित्य गायत्री और कृति ने कहा)

फिर कृति शॉपिंग जाती है और आदित्य आरुष ऑफ़िस जाते है ।

____________________________________________

मल्होत्रा मेंशन

हाॅल में सब ब्रेकफास्ट कर रहे होते है तभी हमारे डेशिंग एण्ड हैंडसम हिरो एट्री मारते है ।

गुड मार्निग एवरिवन ( अक्षत ने चेयर पर बेठते हुए कहा)

गुड मार्निग अक्षत ( अवनी अजय और तृष ने कहा)

उठ गए साहबजादे या अभी और सोना है । ( अजय ने कहा)

हिटलर सुबह-सुबह भी आ...आईं मीन हा उठ गया अब नही सोना है । ( अक्षत ने कहा)

हम्म (अजय ने कहा)

ब्रेकफास्ट हो गया तो अब जल्दी से रेडी हो जाओ कॉलेज का टाईम हो रहा है । ( तृष ने प्यार से कहा )

जी भाई ( अक्षत ने कहा)

अक्षत ब्रेकफास्ट करके रेडी होता है और तृष अजय भी अजय और तृष ऑफ़िस चले जाते है ।

बाय मॉम ( अक्षत ने अवनी के गले लग कर कहा )

बाय बच्चा ( अवनी ने कहा)

फिर अक्षत भी कॉलेज के लिये निकल जाता है समिक्ष भी उसी कॉलेज मे है थोड़ी देर बाद वो कॉलेज पहुचता है तभी एक दो लडके उसे आकर हग करते है एक समिक्ष होता है और एक आरव । आरव समिक्ष का कजिन होता है वो इसी कॉलेज मे होता है ।

आरव- कैसा है भाई (शांत स्वर मे कहा )

अक्षत-मस्त हू तू बता (खुश होकर कहा)

समिक्ष-मैं भी हू यहा तुम लोग मुझ भुल गये दिस इज नॉट फ़ेयर ( समिक्ष ने नौटंकी करते हुए कहा)

____________________________________________

मलिक मेंशन

अनाया मलिक मेंशन मे पहुचती है साक्षी बाहर ही अनाया का वेट कर रहीं होती है और आकर अनाया को हग करती है।


साक्षी की ड्रेस

साक्षी-गुड मॉर्निंग मेरी एनी ( प्यार से कहा )

अनाया-गुड मॉर्निंग साक्षु अब जल्दी चल नही तो लेट हो जायेगे ( परेशान स्वर मे कहा )

साक्षी-परेशान मत हो मेरी एनी चल ( शांत स्वर में कहा )

अनाया-हम्म्म

फिर वो दोनो कॉलेज के लिये निकल जाते है ।
________●●●●________●●●●________●●●●____
तो गाइज़ कैसा लगा मोहब्बत एक खुबसूरत एहसास का पार्ट-1 समिक्षा मे जरुर बताए
________●●●●________●●●●________●●●●____

♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡


मोहब्बत की हवा जिस्म की दवा बन गयी,
दुरी आपकी मेरी चाहत की सजा बन गयी ।

कैसे भूलू आपको एक पल के लिये ,
आपकी याद हमारी जीने की वजह बन गयी ।
♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡