मोहब्बत एक खूबसूरत एहसास - पार्ट-2 Poonam Yadav द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

मोहब्बत एक खूबसूरत एहसास - पार्ट-2

R.S UNIVERSITY COLLEGE

अनाया और साक्षी कॉलेज मे एन्ट्री लेती है । तो वहा पर सबकी नजर सिर्फ अनाया और साक्षी पर ही होती है और तो और समिक्ष अक्षत भी इन्हे ही देख रहे होते है।

साक्षी-एनी ये कॉलेज एकदम सुपर डूपर है ना ।( एक्सैटइड होकर )

अनाया-हम्म ( बोरिंग होकर )

तभी वहा पर सिनियर आते है । दो लड़की और तीन लड़के ।

लड़का 1-हेलो ब्यूटीफुल यौर फ़र्स्ट डे आ कॉलेज ।

अनाया-पता है तो क्यू पुछ रहे हो । ( इरिटेट होकर )

साक्षी-मैं बात कर रही ना तू चुप रह । ( शांत स्वर)

लड़का 2-व्हत्स यौर नेम ब्यूटीफूल्स ।

साक्षी-माय नेम साक्षी मालिक ऐण्ड शीस अनाया सिन्....

अनाया-इंट्रो देना जरुरी है क्या चल क्लास मे । ( गुस्से मे ) ।

साक्षी-एनी शांत होजा चल ।

वो दोनों जा रही होती है तभी उसमे से लड़का 1 अनाया का हाथ पकड लेता है।

साक्षी-क्या हुआ चल ।

तभी साक्षी देखती है की एक लडके मे अनाया का हाथ पकड रखा है और वो डर जाती है क्युकी आप लोगो को तो पता है हमारी अनाया के बारे में ।

साक्षी-प्लीज उसका हाथ छोड दो । ( डरते हुए कहा)

लड़की 2- तुम कहो तो तुम्हारा पकड़ वाए । ( गुस्से मे कहा)

लड़की-1-ओए देख क्या रहे हो पकडो इसको भी ।( भडक कर कहा)

तो वही समिक्ष आरव और अक्षत को भी से सब देख कर गुस्सा आ रहा होता है तभी समिक्ष कहता है

समिक्ष-भाई ये लोग कुछ ज्यादा ही उड़ रहे है । ( उन सिनियर की तरफ़ देख कर कहा)

आरव-इनको अकल ठिकाने लगानी पड़ेगी । ( गुस्से मे कहा)

तभी उसमे एक लड़का साक्षी को पकड़ने जा रहा होता है की अनाया कहती है।

उसको छूने की हिम्मत भी मत करना नही तोह बोहोत बुरा होगा (अनाया की आखें गुस्से मे लाल होने लगी थी )

लड़का 3-क्या कर लोगी हम्म बताओ । ( हस्ते हुए कहा)

त...तू शांत होजा एनी मैं बात कर रही हू (फिर सिनियरस की तरफ देखते हुए) प्लीज आप चले जाइये ( हाथ जोड़ते हुए)

लड़के 1- इतनी सुन्दर लड़कियो को कैसे जाने दें । ( अनाया के गाल को छुते हुए )

तभी अनाया ने उसका हाथ झटका और एक चाटा उसके गालो पर मार दिया वो सीधा नीचे गिर कर बेहोश हो गया ।

मैंने कहा था ना छोड दो अब उसको रोकना बोहोत मुशिकल हो गया । ( साक्षी ने गुस्से मे और परेशान होते हुए कहा )

ए...ए लड़की ये क्या किया तुने रुक अभी प्रिन्सिपल सर को बुलाता हू ( 2 लड़के ने गुस्से मे डरते हुए कहा)

वो लड़का प्रिन्सिपल ऑफ़िस जा रहा होता है तभी अनाया उसकी गर्दन पकड़ लेती है।

अनाया-ज्यादा बकवास मत कर समझा । ( गुस्से मे उसकी गर्दन और दबाते हुए कहा)

एनी ये तू क्या कर है अगर आरुष भाई को पता चला तोह वो तुझसे नाराज हो जाएगे छोड़ इसको और चल क्लास में । ( साक्षी ने अनाया को समझाते हुए बोला )

पर.....( अनाया कुछ बोलती उससे पहले ही साक्षी उसे लेके क्लास की तरफ चलने लगी )

तू रुक और भाई को बता दें की हम कॉलेज पहुच ग्ये है तब तक मैं वॉशरूम जाकर आती हू । ( प्यार से साक्षी ने उसके गाल पर हाथ रख कर कहा )

हम्म्म ( अनाया ने मुस्कुराकर कहा)

फिर अनाया क्लास की तरफ बड़ ग्यी और साक्षी वापस उं सिनियोरस के पास आई ।

तुम लोगो को क्या लगता है की उसने तुम्हे छोड दिया तो उसका भाई भी तुमको छोड़ देगा गलत सोच रहें हो तुमने खुद अपने पैर पर कुलहाडी मारी है आरुष सिन्घनियां की बहन पर आँख उठाकर देखने वालो की आखें नोच लेगा बच कर रहना और मैं बता दू की वो अनाया सिन्घनियां है । ( साक्षी ने गुस्से मे वॉर्नईन्ग देते हुए कहा)

वहाँ पर जितने भी लोग थे सबकी बोलती बन्द हो ग्यी खासकर तोह सिनियॉरस की और फिर साक्षी वहा से क्लास की तरफ बढ़ ग्यी ।

तो वही समिक्ष आरव और अक्षत बोहोत खुश हुए जिस तरह अनाया ने उसको मारा और साक्षी ने वॉर्नईन्ग दी ।

आरव-यार ये दोनो तोह बॉम्ब निकली । (एक्साइत्मेंट मे कहा)

अक्षत-हम्म ई लाइक इट । ( मुस्कुराकर कहा)

समिक्ष-अब चलो भी नही तोह क्लास से निकाल दिये जाओगे चलो ।

फिर वो तीनो अपनी क्लास की तरफ बड़ ग्ये क्युकी वो तीनो एक ही क्लास मे थे क्लास के बाहर पहुचते ही अक्षत किसी से टकरा जाता है और उसे देख कर खुश भी होता है और हैरान भी ।

____________________________________________
तो कैसा लगा आपको ये पार्ट अगर पसंद आया तो समिक्षा मे जरुर बताए 😎😎
____________________________________________

■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■
तेरे मिलने से कुछ एसी बात हो ग्यी
कुछ भी नही था पास मेरे और जिंदगी से मुलाकात हो ग्यी
■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■