unknown connection - 64 books and stories free download online pdf in Hindi

अनजान रीश्ता - 64

अविनाश सुबह जल्दी से तैयार होके अपने घर से निकलने वाला था की तभी अम्मा उससे रोकते हुए कहती है ।

अम्मा: बेटा नाश्ता तो करते जाओ ।
अविनाश: नहीं अम्मा अभी नहीं बहुत इंपोर्टेंट काम है आप एक काम करिए खाना पेक कर दीजिए में शूटिंग पे ही खा लूंगा ।
अम्मा: ठीक है फिर पर ठंडा हो जाए उससे पहले खा लेना ।
अविनाश: और आज आप जल्दी घर चले जाएगा त्योहार है तो घर पे सब राह देख रहे होगे आपका ।
अम्मा: अरे! पर तुम्हारा खाना... ।
अविनाश: उसकी आप चिंता मत करिए रोहन के घर आज में डिनर पर जा रहा हूं ।
अम्मा: अच्छा ठीक है फिर ... ।
अविनाश: अम्मा....ये ( गिफ्ट और पैसे का लिफाफा देते हुए ) ... कुछ तोहफे है ।
अम्मा: अरे! इसकी क्या जरूरत थी...बेटा पैसे कुछ ज्यादा ही है। इतने पैसे की जरूरत नहीं है ... ।
अविनाश: रख लीजिए घर पे काम आएंगे ... ।
अम्मा: शुक्रिया... ।
अविनाश: ( सिर को सिर्फ हां में हिलाते हुए जवाब देता है । बिना कुछ कहें घर बाहर निकल जाता है । ) ।

विशी अविनाश का कार में इंतजार कर रहा था । अविनाश दरवाजा खोलते हुए कार में बैठता है । तभी विशी उसकी ओर मिठाई का बॉक्स आगे करता है । जिसमे से एक मिठाई लेते हुए कहता है ।

अविनाश: ( मिठाई खाते हुए ) कितनी बार तुमसे कहां है की मेरे लिए सिर्फ ये मामूली मिठाई है और कुछ भी नही तो प्रसाद समझकर खिलाना बंद करो ।
विशी: हां तो फिर खाते क्यों हो फिर !!? ।
अविनाश: सीधी सी बात है खाने को कौन मना करता है।
विशी: वॉट एवर...।
अविनाश: तुमने सारे मीडिया वाले को बुला लिया..? ।
विशी: यस... ।
अविनाश: गुड... ।
विशी: अवि पर तुम सच में... ।
अविनाश: हां मैं सच में शादी करने वाला हूं ।
विशी: अवि.... ( कंधे पकड़कर कर उससे हडबड़ाते हुए ) प्लीज... यार... मैने सारे कामों में तेरा साथ दिया है... बस ये मत करो.... प्लीज यू विल हर्ट योर सेल्फ प्लीज... डोंट डू घिस.... ।
अविनाश: ( विशी के हाथ दूर करते हुए ) किसने कहां मुझे तुम्हारी मदद चाहिए.... मैंने ऑलरेडी सबकुछ प्लान कर लिया है।
विशी: (चौंकते हुए) क्या!! मतलब तुमने सबकुछ प्लान कर लिया है?।
अविनाश: वही जो तुमने सुना ( खिड़की में से बाहर देखते हुए ) और ... तुम्हे पता है मुझे बातें दोहराना पसंद नहीं!! । ( शांत स्वर में ) ।
विशी: ( अविनाश की शांति के पीछे की चेतावनी जानता था.. इसलिए वह... और कुछ बोल नहीं पाता )... ।
अविनाश: गुड... ।

अविनाश बस ऐसे ही चुपचाप खिड़की के बाहर देख रहा था की तभी उससे याद आता है की उसने विशी को पारुल का नंबर लाने को कहां था । तो वह विशी की ओर घूमते हुए कहता है ।

अविनाश: मैने पारुल का नंबर मंगवाया था लाए या नहीं तुम... ।
विशी: हम्म्म.... ( अविनाश को लिखे हुए नंबर का कागज देते हुए ) ।
अविनाश: ( मुस्कुराते हुए ) थैंक्स ... ( कागज लेते हुए अपने फोन में नंबर लिखते हुए ) और तुम.... ये अपना हुलिया ठीक करो... मतलब क्या ही देवदास जैसी शकल बनाए बैठे हो ।
विशी: ( गुस्से में अविनाश की ओर देखते हुए ) फ**क ऑफ..... ।
अविनाश: ( हंसते हुए ) हाहाहाहाहा..... कहीं प्यार व्यार तो नहीं कर बैठे पारुल...( मानो ये नाम लेना भी अजाब था ) से।
विशी: इवेन ध जस्ट से आई डू तुम्हे फर्क नहीं पड़ेगा क्या की कोई और उससे प्यार करता है जैसे की .... ।
अविनाश: जैसे की ( एक आइब्रो ऊपर करते हुए ) ।
विशी: जैसे की सेम पारुल से पारुल सेम से ... ।
अविनाश: ( गुस्से में हाथ को मुट्ठी में बंद करते हुए ) हाहाहाहा.... ( श्यतानो की तरह हंसते हुए ) ये खास बात नहीं की वह किसे प्यार करती है या उसे कौन.... इंपोर्टेंट ये है ( अपने सीने पे उंगली रखते हुए ) आई अविनाश खन्ना.... अब उसकी जिंदगी में है और उसकी जिंदगी में रहेगा... होगा सिर्फ वहीं जो मैं चाहूंगा.... । ( आंखों से लावा उगल रहा था ) ।
विशी: पर सेम.... और तुम्हारा ....
अविनाश: वह लोग मेरा परिवार नहीं है तुम अच्छी तरह से जानते हो... और रही बात सेम की तो मैं यहीं सोच रहा हूं उससे कैसे बताऊं क्योंकि मैं उसका दिल नहीं तोड़ना चाहता ।
विशी: ( मुस्कुराते हुए ) तो फिर हम तुम्हारा बदले का प्लान यहीं रोक देते है प्लीज यार जाने भी दो!!! ।
अविनाश: हाहाहाहा.... अच्छी कोशिश थी पर विशी... बच्चा नहीं हूं मैं जो तुम मुझे बहकाओगे और बहक जाऊंगा... डेविल .... से बुरा दिमाग किसी के पास नहीं होता.... ( शैतानी मुस्कुराहट के साथ ) ।
विशी: फाइन करना है जो तुम करो लेकिन ना ही मैं तुम्हे इस काम में कोई सपोर्ट करूंगा और ना ही जब तुम पछतावे के साथ आओगे तब ।
अविनाश: ( मुस्कुराते हुए खिड़की की ओर देखते हुए ) अविनाश खन्ना कभी पछतावा नहीं करता ये बात सबसे अच्छी तरह तुम जानते हो ।

अविनाश और विशी आगे कुछ बोलते नहीं और गाड़ी अपनी जगह पर आकर रुक जाती है । अविनाश बाहर निकलते हुए हॉल की ओर आगे बढ़ता है । तभी विशी और बॉडी गार्ड उसके आस पास थे । अविनाश चश्मा निकलते हुए चेयर पर एक पैर पर दूसरा पैर रखते हुए बैठता है । मानो जैसे वह इस जगह का राजा हो । सामने मीडिया वाले उसकी तस्वीरे खीच रहे थे । तभी अविनाश कहता है लेट्स स्टार्ट द शो गायस!! ।

अविनाश: पर पहले आप लोग मुझ पर सवालों का पहाड़ तोड़े उससे पहले मैं कुछ अनाउसमेंट के लिए बुलाया है । तो मेरी सगाई हो चुकी है जैसा कि आप सभी अभी तक जानते ही है । और...... ( मुस्कुराते हुए ) मैं बहुत जल्द शादी भी करने वाला हूं ।

यह सुनकर मानो मीडिया में हल्ला मच गया था । वह लोग लाखों सवाल पूछना चाहते थे लेकिन अविनाश फिर से कहता है ।

अविनाश: और यहां मैने इस लिए आपको बुलाया है की आज कौन सी तारीख है ।
जे न्यूज: सर 6 ..।
अविनाश: थैंक्यू हां तो आज 6 तारीख और शनिवार राइट तो मैं ठीक 15 तारीख को शादी करने वाला हूं । तो यह बात मेरे फैंस तक पहुंचा दीजिए बिना किसी भी तरह मिर्च मसाला लगाए । अब आप सवाल पूछ सकते है।
टी चैनल: सर आपकी होनेवाली वाइफ कहां है ।
अविनाश: ( मुस्कुराते हुए ) वेल मैं भी उसे यहीं लाना चाहता था.... पर फिर सोचा क्यों ना सरप्राईज दु तो... ।
जे न्यूज: आप उन्हें अभी बता रहे है क्या!?।
अविनाश: बिल्कुल है ना वाईफी... (केमेरा की ओर देखते हुए मुस्कुराता है मानो जैसे पारुल सामने बैठी हो) ।
टी स्टार: तो सर क्या आप शादी कहां पर करने वाले है।
अविनाश: वेल अभी कुछ ज्यादा प्लान नहीं किया पर बिल्कुल सिंपल शादी होगी सिर्फ मैं और वो और ऑफकोर्स कुछ दोस्त और घरवाले ।
बि टेली: सर फिर आगे क्या प्लान है आपका? आप करियर से ब्रेक लेंगे क्या शादी की वजह से ।
अविनाश: नॉप बिल्कुल भी नहीं इनफेक्ट वह मुझे सबसे ज्यादा समझती है । तो वह जानती है की में एसा नही कर पाऊंगा इसीलिए तो वह सिंपल शादी चाहती है ।
जे न्यूज: सर आप दोनो के बीच प्यार कैसे हुआ और आप दोनो एक दूसरे को कैसे जानते है ।
अविनाश: ( मुस्कुराते हुए ) यह बात आप उन्हीं से पूछिएगा क्योंकि उन्हें स्टोरी बयां बहुत अच्छी तरह से आता है ।

अविनाश इसी के साथ खड़े होते हुए चस्मा पहनते हुए वहां से निकलने के लिए आगे बढ़ता है । मीडिया में काफी खलबली मचा दी थी मानों । मीडिया वाले तो मानो और भी सवाल पूछना चाहते थे लेकिन अविनाश जा रहा था । अविनाश अपनी कार में बैठ चुका था । और कार वहां से निकल गई थी । कुछ मीडिया वाले अभी भी कवर कर रहे थे। कुछ सीधी खबरों को लाइक दिखा रहे थे । क्योंकि ये खबर तहलका मचाने वाली थी यह बात सभी जानते थे ।




अन्य रसप्रद विकल्प