Madly Your's - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

Madly Your's - 1

भाग - 1


कहानी की सूरुआतं में......

एक लड़की रात के अँधेरे में सुनसान सड़क पे चले जा रही थी।,,,, उस लड़की ने ब्लू डेनिम जीन्स ओर ओर ऊपर ब्लैक हुदी पहन रखी थी ओर हुदी की कैप पहन रखी थी और मुह पर मास्क लगा रखा था जिससे उसे कोई भी ना पहचान पाए,,,,,, इसमे सिर्फ उसकी गहरी काली झील सी खूबसूरत आंखे ही दिख रही थी.... जिसे कोई भी देखे तो उसमे खो जाए ।।।।

लड़की सड़क पर चल रही थी तभी उसके सामने एक ब्लैक कार आके रुकी ओर उसमे से चार पांच आदमी बाहर निकले।।।। ओर लड़की की तरफ बढ़ने लगे ,,,वो लड़की एक बार को तो डर गई थी फिर उसने खुद को संभाला और ओर कदम पीछे लेते हुए उन आदमियो से बोली,,,,, देखो मेरे पास मत आना तुम्हारे लिए अच्छा नही होगा,,,, तभी उनमे से एक आदमी आगे बढ़ता है और उस लड़की का हाथ पकड़ लेता है ,,,,,,,, तो वो लड़की पहले उसके हाथ पर एक मरती जिससे वो आदमी उसका हाथ दर्द के कारण छोड़ देता है ओर फिर लड़की उस आदमी के मुह पर एक मुक्का मार कर उसे ढका दे देती है ,,,,,ओर वहां से भागने लगती है तो ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,पीछे से दूसरा आदमी उसका कंधा पकड़ लेता है तो वो लड़की पीछे मुड़कर उस आदमी का हाथ पकड़ कर ओर पीछे मुड़कर उस आदमी के पेट में अपना घुटना मार देती है ओर उसके उसके पेर में अपना पैर फसा देती है जिससे वो आदमी जमीन पर गिर जाता ह ओर वो लड़की वह से भाग जाती है।।

तभी एक ओर आदमी बोलता है ,,पकड़ो उसे अगर वो फिर से हमारे हाथ से छूट गयी तो बॉस हमे मार डालेंगे...समजे तुम लोग ओर,,,,फिर सारे आदमी उसे पकड़ने के लिए उस लड़की के पीछे भागने लगते है।।

भागते भागते वो लड़की सुनसान जगह से भिड़ भाड़ वाली जगह पर पहुच जाती है और वो लड़की इसी का फायदा उठाके ,,,,लड़की वह से एक टैक्सी में बैठ जाती है।। ओर टेक्सी वाले को अपने घर का पता बताके अपने घर की ओर जाती है।।


दूसरी ओर वो आदमी उसे ही ढूंढ रहे होते है ,,,,तभी उनमे से एक आदमी बोलता है ,,,,,,कितनी चालक है ये लड़की फिर से बचके निकल गयी ,,,,पर कब तक भागेगी,, कभी न कभी तो हाथ आएगी ना,,,,, ।।।।।

जब वो लड़की घर पहुचती है तो वो लड़की अपने सिर से हुदी वाली कैप उतार देती है जिससे उसके लंबे घने बाल खुल जाते है .... जो उसकी कमर तक आ रहे थे ।।।
फिर वो अपने मुह से मास्क उतारती है ओर फिर अपनी हुदी भी उतार देती है उसके अंदर उसने वाइट टीशर्ट पहनी होती है ।।,,, वो लड़की उसमे भी। बहुत खूबसूरत लग रही होती है...उसके सुर्ख पतले गुलाबी होठ,, झील सी बड़ी काली आंखे, दूत सी गोरी कोमल त्वचा ,,सकल ऐसी की कोई देखे तो देखता ही रह जाये ।।।
फिर वो लड़की सीधा अपने कमरे से बाथरूम में चली जाती है और शॉवर ऑन कर देती है। ओर अपनी आंखें बंद कर देती हैं।। जब वो आंखे खोलती है तो उसकी आंखे पूरी तरह से लाल हो गयी होती हैं।।।।

शॉवर ऑन होने के कारण उसके आंसू ओर पानी को अलग कर पाना बहुत मुश्किल था।। कुछ देर बाद वो लड़की फ्रेश होकर बाहर आ जाती हैं ।।

तभी उसका फ़ोन बजने लगता हैं,, ओर फिर वो सीधा अपने फ़ोन की तरफ बढ़ जाती हैं ओर फ़ोन पर फेल्स ओर रहे नाम को देखती है और फ़ोन पर वैभव नाम फलेश हो रहा था... जिसे देख उस लड़की के चेहरे पर हल्की स्माइल आ जाती हैं ।।।

ओर वो लड़की कॉल पिक कर लेती है।।

तभी फ़ोन के दूसरी ओर से एक 15 से 16 साल के लड़के की आवाज आती हैं।
हेलो,,,, छवि दी ..आप केसी है,,,ओर आप इतनी देर से मेरा कॉल क्यों नही उठा रही थी ,,आप कह है और आप केसी है... आप ठीक तो है ना ..ओर आप घर आ गए क्या ।।
ये सब वैभव ने एक ही सांस में कह दिया था ।।।। ओर वो आगे कच ओर बोलने ही जा रहा था कि बचावी ने उसे बीच मे ही रोक दिया।।
छवि ने आरव से कहा....रुक जा मेरी बुलेट ट्रेन कितना बोलेगा किसी ओर को भी बोलने का मौका दे,,,ओर अब बोल की बोल रहा था ।।

छवि के बोलते ही वैभव ने बोला...दीदी आप केसी है ।।

में ठीक हु तू कैसा है,,, छवि ने कहा ।

में भी ठीक हु,, ओर दीदी आप इतनी देर से मेरा काल क्यो नही उठा रही थी,, आप ठीक तो ह न वैभव ने कहा।।

वो.....वो में काम कर रही थी ....तो में कॉल नहीं उठा पाई।।छवि ने कहा।।

दीदी आप मेरे से झूठ बोल रही ह न ....वैभव ने कहा।।।

नही....नही में सच बोल रही हु,, छवि ने कहा।।

नही दी आप झूट बोल रही ह न,,,कुछ देर रुक कर वैभव फिर बोला ,,,दीदी क्या वो लोग आपको ढूंढते ढूंढते यह भी आ गए क्या।।।
हाँ...... एक लंबी सांस लेके छवि ने कहा।।।





....तो ये छवि को है ओर को ह जो छवि को जो ढूंढ रहा है तो ये जानने के लिए आगे पढ़ते रहे।।।ओर आगे कहानी में बहुत ट्विस्ट ओर trun आने वाले है तो इस लिए पढ़ते रहे Madly your's ...आज के लिए बस इतना ही.…😊😊

So guys....ये मेरी पहली कहानी है और इसमें कोई गलती हो तो मुजे प्लीज मुजे माफ कर देना,,,,और कहानी केसी लगी ये प्लीज मुजे जरूर बताएगा... वो की ह न अगर आपको कोई कमी लगे तो🤔🤔 मुजे जरूर बताना..तो में इसमे चेंज कर सकुंगी,, ओर पढ़ने के लिए Thankyou..😊😊














अन्य रसप्रद विकल्प