Lara - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

लारा - 2 - (एक प्रेम कहानी )

Behind the scenes love story
(Part 2)
पहले पार्ट में दिखाया गया कि सोमा किस तरह गलत फहमी का शिकार हो गयी और अपने रिश्ते को खत्म कर देना चाहती थी।
राम के दिल का दर्द सिर्फ सोमा समझ सकती थी आज तक दुनिया को सिर्फ राम का हंसता हुआ चेहरा दिखाई दिया, लेकिन उस मुस्कान के पीछे का दर्द किसी को नहीं दिखा, कोई देख ही नहीं सका उसके दर्द को।
राम को अगर कोई समझ सकता था तो वो सोमा थी।राम के खुशी के पीछे का दर्द, राम के दर्द के पीछे का राज ,अगर कोई उसे समझ सकता था तो बस वह सिर्फ सोमा थी और कोई नहीं समझ सका आज तक।
लेकिन जब आज सोमा ही राम को दर्द दे रही थी ,
मरहम लगाने वाला ही जब दर्द दे रहा है तो और किसी से क्या उम्मीद की जा सकती है।
रात को राम जी ने मैसेज किया सोमा को,और बहुत समझाने की कोशिश की, कि सोमा तुम जैसा समझ रहे हो ऐसा कुछ भी नहीं है ये सब गलतफहमी है। लेकिन नहीं सोमा कुछ सुनना ही नहीं चाहती थी, उसने राम की एक भी नहीं सुनी और बिना कोई रिप्लाई दिए ही वह ऑफलाइन होकर सो गई।
आज ना कोई गुड नाइट ना कोई सॉरी ना कोई प्लीज प्लीज सब खत्म कर दिया था सोमा ने,जबकि वह कभी भी राम को बिना गुड नाइट बोले वो नहीं सो सकती थी, अगर उसके पास टाइम नहीं होता था तो वह बता देती थी कि आज हम बहुत बिजी हैं बात नहीं कर पाएंगे गुड नाइट आप आराम से सो जाना। लेकिन आज सोमा फ्री होते हुए भी राम से बात नहीं करना चाहती थी इतनी बड़ी गलतफहमी की शिकार हो गई थी, कि वो अन्धी हो चुकी थी अपनी गलतफहमी की वजह से ।
घंटों राम ने शोमा का इंतजार किया लेकिन वह फिर ऑनलाइन नहीं आई, किसी तरह से राम ने रात गुजारी ।
दूसरे दिन सुबह 8:00 बजे के करीब सोमा का मैसेज आया राम बहुत खुश हुआ कि शायद सोमा की गलतफहमी दूर हो गई होगी उसका गुस्सा शांत होगा होगा वह बात करना चाहती होगी।
लेकिन नहीं ऐसा कुछ नहीं था सोमा का गुस्सा तो और भी सातवें आसमान पर चढ़ चुका था।
उसने मैसेज करते ही राम से कहा आप मेरे व्हाट्सएप की सारी चैटिंग डिलीट कर दीजिए और डिलीट करने के बाद मुझे स्क्रीनशॉट भेजें क्योंकि अब मुझे आप पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं रहा।
सोमा ने सिर्फ राम के लिए ही दूसरे नंबर से एक पर्सनल व्हाट्सएप बनाया था जिस पर सोंमा सिर्फ राम से बात किया करती थी और कोई उसके कांटेक्ट में था ही नहीं।
लेकिन आज सोमा के लिए कुछ मायने नहीं रख रहा था उसे सिर्फ अपना गुस्सा दिख रहा था वह तो गलतफहमी की शिकार हो चुकी थी और गलतफहमी होने पर इंसान का दिमाग उसके घुटनों में आ जाता है वही सोमा के साथ भी हुआ था।
उसने राम से कहा कि आप मुझे व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दीजिए मैसेंजर पर ब्लॉक कर दीजिए । अब मैं आपसे आज के बाद कभी बात नहीं करूंगी मैं अपना फेसबुक डिलीट कर दूंगी अगर आपने मुझे ब्लॉक नहीं किया तो राम एकदम सॉक्ट थे उन्हें कुछ समझ में ही नहीं आ रहा था कि वह क्या बोले। सोमा जैसे- जैसे बोलती गई राम वैसे करते गए,
उन्होंने अपने व्हाट्सएप की चैटिंग क्लियर करके स्क्रीनशॉट सोमा के पास भेज दिया, फिर सोमा ने कहा पहले आप मैसेंजर का चैट क्लियर कीजिए बहुत सारी बातें हम मैसेंजर पर कर चुके हैं मैं नहीं चाहती कि आप उसे भी किसी के सामने रखें उसे अभी तुरंत इसी वक्त डिलीट कर दीजिए और मुझे स्क्रीनशॉट भेजिये,
रामजी क्या करते हैं वह तो मजबूर हो चुके थे ना उनके पास बोलने के लिए कोई ऐसा शब्द ही नहीं था जो सोमा को जाने से रोक सके। उसे बता सके कि राम जी बेकसूर है उन्होंने कुछ भी नहीं किया है ।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED