LOVE IS NOTHING WE USED TO THINK IT WAS BEFORE books and stories free download online pdf in Hindi

Love is nothing we used to think it was before

प्यार के बारे में सोचते ही आपके दिमाग में सबसे पहले क्या आता है? निश्चित रूप से आपका क्रश नाम? हाहाहा !!! या ऐसा कुछ जो आपके माता-पिता, पालतू जानवर या आपके पसंदीदा भोजन से बहुत अधिक जुड़ा हो। हर किसी के पास प्यार की अलग-अलग व्याख्या और अलग-अलग समझ होती है। कुछ ऐसा है जो बिना शर्त के किया जाता है, लेकिन कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है। पुराने समय में, प्यार वास्तविक था इसलिए हम अभी भी रोमियो और जूलियट, शाह की कहानियों को याद कर सकते हैं जहान और मुमताज और कई और ... पुराने जमाने की सबसे अच्छी बात थी प्यार सिर्फ प्रतिबद्धता नहीं बल्कि साथ रहने की खुशी। एक-दूसरे को खुश देखना समय पर पोस्ट पसंद करने और एक सेकंड में जवाब देने से ज्यादा मुख्य मकसद था। भावनाएं वास्तविक थीं और भावनाएं भी वास्तविक थीं। लोग एक-दूसरे को देखने या बात करने के लिए सालों-साल इंतजार करते थे लेकिन अब अगर हम 2 दिनों तक बात नहीं करते हैं तो हमारे बीच बहुत बड़ी लड़ाई हुई और एक-दूसरे से ब्रेकअप हो गया। इसलिए, हम क्या गलत कर रहे हैं और हमें प्यार का पता लगाने के लिए समय पर वापस जाना चाहिए और इसके मुख्य महत्व को जानना चाहिए?
सबसे पहले, आपको पता होना चाहिए कि प्यार आपके भीतर से आना चाहिए न कि मेरी पोस्ट से। चलो एक खूबसूरत चीज है और इस सुंदरता का आनंद लेने के लिए आपको धैर्य रखने की जरूरत है जो प्यार का प्रमुख तत्व है। यह एक उद्धरण है।
थोड़ा और सब्र [धैर्य], थोड़ा और खुशी के लिए।
और सही मायने में अगर आप प्रतीक्षा करते हैं तो आपको खुशी मिलेगी इसलिए सर्वश्रेष्ठ की प्रतीक्षा करें और सच्चा बनें। हर प्रेम कहानी में चुनौतियां, समस्याएं, संघर्ष और गलतफहमी होती है, लेकिन आपको इसे अपने तरीके से सुंदर बनाने की जरूरत है। मैं जानता हूँ कि आप जो प्यार करते हैं उसे प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करें, लेकिन अपने प्यार में विश्वास रखें, जिस व्यक्ति से आप प्यार करते हैं उस पर विश्वास करें और हमेशा हर संघर्ष या गलतफहमी के पीछे के कारण को समझें और जो आपके जीवन में हैं उन्हें संजोएं क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि वे कब निकलते हैं आप प।

वास्तविक दुनिया पर एक छोटी कविता

सत्य का दर्पण।
मिरर मिरर, जब मैं आपके करीब आता हूं तो मैंने प्रकाश के संगीत की खोज की जो मुझे सच्चाई दिखाती है।
हर दिन मैं अपने आप को आपके नज़दीक देखना चाहता हूँ जिस तरह से आप मुझे इतना सुंदर बनाते हैं मुझे उम्मीद है कि एक दिन यह दुनिया आपके जैसी हो सकती है।
जीवन का तनाव मुझे पीछे खींचता है,
साथ ही, उम्मीदें मुझे रुलाती हैं।
मेरा विश्वास मुझे इस दुनिया में रहने और उड़ने की कोशिश करने के लिए मजबूत करता है,
सत्य अब एक सुंदर झूठ साबित हो रहा है जो लोगों को आकाश पर रहने में मदद करता है,
सुंदरता रंग में है और दिल में नहीं,
मुझे आशा है कि एक दिन यह संसार आपके जैसा हो सकता है, सत्य का दर्पण और सत्य आपके निकट है।

अन्य रसप्रद विकल्प