काले समुंदर की रहस्मय चीखें भाग-१
नमस्कार पाठक मित्रो आज हम आपको बताएंगे खौफ से भरी सत्य घटना पर आधारित एक कहानी जिसमे सोच से परे है ! हम सभी ने अपनी ज़िन्दगी में कई भूतिया स्थान और उनकी कहानी सुनी होगी क्या पर कभी अनुभव किया है आपने ? क्या कभी एशा लगा हो जैसे मौत करीब से गुजरी है और बाल बाल बचे हो ? कुछ कहानियां हमे सिखाती है तो कुछ हमे याद दिलाती है कुछ ना कुछ जुड़ा होता है ! वैसे कहते है की हर खूबसूरत चीज़ खोफ नाक होती है ! जैसें कोई खूबसूरत पहाड़ और उसे गिरे तो बचना ना मुमकिन है! कहीं ऐसी नदिया और जगह ऐसी ही जगह है ! समुंदर हम सबको समुद्र के पास बैठना पसंद है ! उसे निहारना उसकी लहरों में डूबना ! समुंदर इतना खूबसूरत है कि शायद ही कोई इंसान होगा जिसे समुंदर ना पसंद हो! समुंदर कई तरह के रंगीन होते है ! समुद्र पर कई शायरी भी मशहूर है!
" अगर कुछ बना है तो समुंदर बनो
लोगो के पसीने छूट ने चाईए आपकी औकात नापते नापते"!
यह कहानी है एक समुंदर की काले समुंदर की आखिर क्यू है यह समुंदर खौफ से भरा और क्या है इस काले समुंदर का सच और इसका रहस्य और रहस्य मय मौत का सच जहां गए लोग कभी वापस हीं नहीं लौटे!
यह कहानी है कुछ दोस्तो कि जो ज़िन्दगी में बड़ एश ही करनी है ना किसी से लेना देना नही किसी कि परवाह!
एक है बिजनेस मैन विहान और दूसरा है फोटोग्राफर समर और इनकी ज़िन्दगी में बस ज़िन्दगी में बस पार्टी ही सब है ! और एक है सॉफ्टवेयर इंजीनियर कबीर और एक लड़की अविका जो मेडिकल स्टूडेंट है ! काफी अच्छे दोस्त है सभी एक दूसरे के!सभी कि ज़िंदगी अलग है काम अलग पर फिर भी मित्रता गहरी है !
"दोस्ती ना वोह रिश्ता है जो हम खुद चुनते है उसे
वोह सब रिश्तों से परे है ! बस उसमे सिर्फ दोस्त की ना बुरी आदत नजर आती ना दोस्त ! बस उसके लिए सब कुर्बान!
विहान, कबीर, अविका, समर ! सब कि ज़िंदगी मे सब कि कुछ ना कुछ मजबूरियां है!
" शायद ज़िन्दगी इसी का नाम है दूरियां, मजबूरियां ,
और तन्हाइयां" !
बिज़नेस में सफलता नहीं और फोटोग्राफी वाले समर जो बना चाहता है बेस्ट पर परिवार में कोई सुनता नहीं बने के लिए और वह एक डिलीवरी बॉय की जॉब कर रहा है ! अविका जो बना चाहती है डॉक्टर ! कबीर जो सॉफ्टवेयर इंजीनियर है जो अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए पैसे जोड़ रहा है उसकी प्रेमिका को सर्ते है कुछ ! और आखिर कैसे इन कि ज़िन्दगी जुड़ी है एक दूसरे से कैसे जुड़ी है ! विहान और समर अच्छे दोस्त है ! और कैसे इनकी ज़िंदगी में इन दोनों का आना होता है ! और क्या है आखिर इस समुंदर का रहस्य और काला क्यू हैं? समुंदर और क्या इन कि ज़िंदगी आखिर जैसा यह दिख रही है वैसी है या दिखावा है ! खौफ से भरी डर कि सच्ची कहानी जाने के लिए जुड़े रहे मेरे साथ !
जाने के लिए पढ़ते रहे भाग-२
बहुत जल्द .......