Kabrasthan ki aawaz - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

कब्रस्तान की आवाज - 2

कब्रस्तान की आवाज भाग 2 में अब तक आप ने देखा कि शान अनामिका को देख कर बेहोश हो जाता है और होस्पिटल मे रोहन शान के होश में आने पर पूछता है और शान उठकर ही होस्पिटल से दौड ने लगता है और रोहन उसके पीछे दौडता है शान ? शान क्या हुआ ब्रो ? शान अनामिका अनामिका कर के चिलाते हुए भागता है और उसी जगह जाता है और रोहन को अनामिका के बारे में बता ता है और रोहन उसे घर जाने के लिए बोलता है चलो उसे फिर
वहाँ उसे वही संगीत सुनाई देती है और वह दौड़ता है l अनामिका ? अनामिका? और रोहन उसे संभालता है शान क्या हो रहा है तुम्हे २ दिन भी ठीक से नही मिले तुम उसे और तुम उसे क्यों मिलना चाहते हो आखिर कौन है वो तुम्हारी? शान बस उसे देख कर लगा कोई अपना मिला इस अनाथ को उसकी आँखो मानों मुझे कहना चाहती है उसके होठों की हसी नही भूला पा रहा हूँ बस कुछ दिन ही हुए मिले पर फिर भी ना जाने क्यो ऐसा लगता है जैसे कोई मिला हो जो मुझे कुछ कहना चाहता है पर कुछ है जो मुझे उस से जोड़े रखा है ! रोहन यार फिर भी जानते क्या हो उस के बारे में कहाँ रहती है क्या करती है घर परिवार कहाँ से है? मैं नही जानता ! शान फिर लौट जाता है और वह अनामिका की तलाश में घूमता है और थक कर सो जाता है!

अचानक से तुफानी हवाए चलने लगती है ! हवाएं कुछ जैसे कह रही हो अनामिका की नशीली आँखे वो चेहरा और अनामिका की आवाज " शान" बाबु" आप भी हमारे नही हो सके और अनामिका की अवाज उसे पागल कर रही थी! उसे अचानक भीड दिखने लगी लोंगो की और उस भीड में अनामिका का धीरे धीरे दूर होता जाना शान से और उस इमारत से छलांग लगाना और शान अनामिका कहते हुए नींद से जागता है सुबह के ३ बजे होते है उठके टाइम देख कर रोहन को कॉल करता है !
हैलो- रोहन भाई जल्दी घर आजा प्लीज! मुझे वो लड़की कह कर उस का फोन ऑफ हो गया!
रोहन घबरा गया और गहरी नींद से होश में आ गया और उठकर शान के पास जाने के लिए निकलता है और रास्ते में रोहन की गाड़ी का टायर पंचर हो जाना और वह शान को बार बार कॉल करने की कोशिश में पर शान का फोन बंद आना. शान फिर से घबराहट में दवाई खाना और बेहोश हो जाता है! रोहन मदद माँगता है आती जाती गाड़ीयो से एक गाड़ी दिखाई देती है रोहन उसे रोकने के लिए उस गाड़ी के आगे आ जाता है ! गाड़ी का रुकना और उस गाडी से एक महिला का उतरना आप ठीक हो आपको लगी तो नही पागल हो आप? थैन्क गोड फाइनली मिला कोई कह कर राहत की सांस ली . प्लीज मेरी मदद करे मैं अपने दोस्त की हेल्प करने जा रहा था रास्ते में गाडी खराब हो गई और कोई गाड़ी नही रोक रहा था तो मैंने सोचा इस बार रोक के रहूँ.
आओ चलो बैठो मेरा नाम कनिका है और आपका? जी रोहन . प्लीज थोड़ा तेज चलाइएगा मेरा दोस्त मुसीबत में है !

भाग-३
आगे देखिए क्या है अनामिका का राब्ता शान से और क्या रोहन अपने दोस्त को बचा पाएगे और कौन है वो लड़की जो रोहन को सुमशान रास्ते मे मदद करती लड़की ? कौन है आखिर अनामिका? और इस कबस्तान की कहानी जाने के लिए जुड़े रहीए मुझसे भाग -३ बहुत जल्द.


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED