Adhura Ishq - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

अधूरा इश्क - 1

अधूरा इश्क

दोस्तों आपने मेरी आगे लिखी कहानी अधूरी हवस दिल से पाढ़ी और मेरी उम्मीद से भी ज्यादा आप सब को पसंद आई तो फिर एक और कहानी आप सब के लिए उम्मीद करता हूँ ये भी आप को पढ़ने मे मजा आएगा और कहानी से आप को जोड़े रखने की कोशिश रहेंगी।

गुजरात का एक शहेर सूरत का लड़का है, नाम हे उसका रहेमान उसकी मोबाइल की शॉप है, जो सूरत मे बहोत ही पॉपुलर हे आईफोन का कुछ काम करवाना हो तो उसीके पास सब जाते हैं।

रोशन खुराना बहोत ही स्टाइलिश बंदा, अपनी शॉप पर काम कर रहा था, उतने मे एक मोहतरमा उसकी शॉप पर आई अपने आईफोन का लोक अनलोक करवाने, ब्लू जीन्स और रेड टॉप मे खुले बाल लहराते हुए, माथे पे छोटी सी लाल बिंदी, आँखों मे सुरमा, हाइ हिल पहने फ्लोर पर हाइ हिल की आवाज आर के ( हाँ उसे शॉर्ट मे सब आर के कहेके बुलाते थे ) के कानो मे पडी वोह काम मे से अपना ध्यान हटाते हुवे आ रही आवाज की और देखता हे तो देखते ही रहेता हे, मन ही मन बोल पड़ता है, (माशाल्लाह जन्नते हूर आज सूरज कौनसी और से निकला हे जो सुबह सुबह आसमान उतरी परी हमारे गरीब खाने मे आई )

हैलो आप आर के हो?।

आर के : हाँ मे ही आर के हू।

ओके मेरा नाम इलीना है, और मुजे अपने फोन का लोक खुलवाना है, तो क्या आप से हो सकेगा?।

आर के : देखना पड़ेगा फोन कहा का हे।

इलीना : जी फोन तो आउट ऑफ इंडिया का हे।

आर के : हा तभी तो देख कर ही बता सकते हैं. (इलीना अपना फोन आर के को देती हैं)
ओह लेटेस्ट मॉडल हे मुजे अपनी सिस्टम मे चेक करना पड़ेगा, आप अपना सेल नम्बर इस पर्ची पे लिख दीजिए मे आपको इन्फॉर्म कर दूँगा मेने आपके फोन का सीरियल नम्बर नोट कर लिया है, जेसे ही चेक हो जाएगा मे आपको इन्फॉर्म कर दूँगा।

इलीना : ठीक है (अपना नम्बर लिख कर देती है) आपका कार्ड हे क्या?।

आर के : हा ये लीजिये आप कोल करके भी पूछ सकती है।

इलीना : हा इसीलिए, और जरा जल्दी ही बताना मुजे जरा जल्दी हे, फोन बंद हे मेरा तो उसके बिना कई काम रुक जाएंगे।

आर के : ठीक हे मुजसे जितना जल्दी होगा उतना मे जल्दी करने की कोशिश करूंगा।

इलीना : ओह थैंक्स, आई हेव ए नो अधर मोबाइल सो प्लीज़।

आर के : डोंटवरी आई विल माइ बेस्ट ट्राय।

इलीना : थैंक्यू सो मच। (कहे कर चलने लगती है, उतने मे आर के पीछे से आवाज देता है)

आर के : एक्स क्यूजमी।

इलीना : येस।

आर के : अगर आपके पास कोई और मोबाइल नहीं है तो मे काम चलाने के लिए कोई दूसरा फोन मे दे सकता हूँ आपको।

इलीना : पर मुजे दूसरा नहीं खरीदना हे।

आर के : नहीं मे खरीदने को नहीं कहे रहा, मेरी शॉप से यूज करने के लिए दे सकता हूँ।

इलीना : क्या ये पॉसिबल है?

आर के : हा हे और मोबाइल पड़े हे उनमें से आपको दे सकता हूँ, आप चाहें तो आपका काम भी चलता रहे।

इलीना : शुक्रिया आपने तो मेरी सारी मुसीबत ही दूर कर दी।

आर के : लाइये आपका सिम दीजिये मे दूसरे मोबाइल मे इंस्टॉल कर देता हूं।

इलीना : क्या उसका कोई अलग चार्ज होगा क्या?

आर के : नहीं कोई चार्ज नहीं।

इलीना : बिना जान पहचान आप ऎसे ही मोबाइल दे देते हैं।

आर के : कुछ खास कस्टमर्स को हम ये सुविधा देते हैं।

इलीना : में तो आपकी शॉप पर पहेली बार आई हू, फिर भी आप ऎसे ही दे रहे हैं।

आर के : कुछ लोगों को देख कर अपनापन जेसा होता है. इसीलिए मना नहीं करते।

इलीना : अच्छा थोड़ी देर मे ही ऎसा लगता हे, मुजे तो कभी आज तक नहीं लगा ऎसा।

आर के : वोह आपका नेचर हे आपको नहीं लगता वोह, ए लीजिए आपका सिम इसमें इंस्टॉल कर दिया है, अब जब तक आपका मोबाइल सही नहीं होता तब तक आप इसी से कम चला सकती है।

इलीना : थैंक्स फॉर यू।

आर के : वेलकम।

इलीना मोबाइल लेकर चली गई और आर के उसे जाते हुवे देखता रहा, और सोच ने लगा पहेले कभी यहा देखा तो नहीं वर्ना आईफोन वाले मेरी शॉप पे ना आए हों ऎसा हो ही नहीं सकता, पर कुछ भी कहो हे बहोत ही खूबसूरत एसी लड़की मेने आज तक नहीं देखी मन ही मन मे बाते करता है।

क्रमशः......

कहानी मे आगे पढ़ेंगे आर के और इलीना की कहनी क्या रंग लाती है

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED