The sure man - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

द स्योर मैन - पार्ट २

जब सभी परग्राही लोग स्पेशिप में उस "स्योर मैन" के मार्क ढूंढने लगे तभी एक परग्राही भागकर अपने कप्तान के पास आया और बोला कि कैप्टन हम उस मार्क ढूंढेंगे कैसे । कप्तान अपने सर में हाथ मारकर बोलता है । अरे बेवकूफों उस मार्क को ट्रेस करो अपने सिस्टम से और , ढूंढो कहां है वो मार्क इस समय ? परग्राही बोला , जी कैप्टन । ये कहकर वहां से चला गया और सिस्टम पर "स्योर मैन" के मार्क को ट्रेस करने लगा । वह परग्राही जैसे ही सिस्टम पर "स्योर मैन" मार्क के GPS सर्च करने के लिए एक्सेस किया सिस्टम पासवर्ड डालने की कमांड देता है । परग्राही तुरंत अपने कप्तान को आवाज देकर बोलता है। कैप्टन "स्योर मैन" मार्क का GPS पासवार्ड क्या है। कप्तान गुस्से भरी आवाज से कहता है। अगर तु मेरे भाई का बेटा नहीं होता तो आज मैं तुझे ज़रूर मार देता , तू क्या आज पहली बार इस सिस्टम को इस्तेमाल कर रहा है, जो तुझे अभी तक पासवर्ड ही नहीं पता है। परग्राही अपने कप्तान से डरी हुई आवाज में बोलता है। कौन-सा वो आपका मार्क रोज़-रोज़ खोता है जो हमें उसके GPS का पासवर्ड याद रहेगा। कप्तान गुस्से में बोला- अब हमसे ज़्यादा बकवास मत कर नहीं तो अबकी बार मैं तुझे ज़रूर मार डालूंगा, उस मार्क के GPS का पासवर्ड है (चल मेरी छमिया अब मिल भी जा) । यह पासवर्ड बताकर कप्तान सरमा जाता है और अपनी सरमाहट छिपाने के लिए अपने चहरे पर गुस्सा लाता है और बोला कि।चलो जाओ ढुंढो उसे, और हां अब इसे याद रखना क्योंकि अब अगर किसी ने मुझसे ये दोबारा पूछा ना तो मैं उसे छोड़ूंगा नहीं समझे, । अब मेरा मुंह क्या देख रहे हो जाओ ढुंढो उसे। सभी परग्राही लोग उस मार्क को ढूंढने में लगी जातें हैं तभी दो परग्राही लोग आपस में बात करते हुए कहते हैं कि। ये कैप्टन छिछोरा तो खुद है और हमें सुधरने के लिए बोलता रहता है। हां तुम ठीक कह रहे हो भाई पता नहीं ये कैप्टन कैसे-कैसे पासवर्ड लगाता है। पीछे से एक परग्राही उन लोगो से चिखकर बोलता है कि। ऐ तुम लोग क्या बात कर रहे हो चुपचाप अपने काम पर ध्यान दो ढुंढो उसे। सभी परग्राही उसे ढूंढने लगा जाते हैं। कुछ देर बाद एक परग्राही को उस मार्क की लोकेशन मिल जाती है वह तुरंत अपने कप्तान को इसकी जानकारी देता है। कप्तान उन लोगो से उस मार्क को वापस लेकर आने के लिए आदेश देता है। लेकिन कप्तान का भतीजा (भाई का बेटा) कप्तान से कहता है कि। कैप्टन हम इस समय पृथ्वी पर है यहां इन्शान रहते हैं और इंसानों के शरीर की बनावट हमसे बिल्कुल अलग है। वो लोग हमें देखकर ही पहचान लेंगे कि हम इस ग्रह के निवासी नहीं हैं। कप्तान मुस्कराते हुए बोला कि। मैंने कब कहा कि तुम लोग ऐसे जाओ। एक परग्राही बोला तो कैप्टन आप ही बताओ कैसे जाएं वहां हम जो हमें कोई भी पहचान न सके। कप्तान ने उनसे कहा कि। हमारे पास अभी जो इंसान भागा है उसकी वॉडी प्रोग्रामिंग है ना, तो उसके जैसे ही बनकर जाओ और उस "स्योर मैन" मार्क को ले आओ। वो लोग तुरंत उस चोर का वेश रखकर "स्योर मैन" मार्क को ढूंढने के लिए निकल पड़ते हैं।


अब पार्ट -#३ में देखेंगे कि परग्राही लोग उस मार्क को ढूंढने में सक्षम होंगे या नहीं।

पार्ट -#३ जल्द ही आपके लिए उपलब्ध होगा।

धन्यवाद।

Subscribe Our YouTube channel - Sure Studios

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED