लव आजकल - पार्ट 1 Junaid Chaudhary द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

लव आजकल - पार्ट 1

लगातार 10 फोटोज़ पर लाइक्स और कमेंट्स कर के उसने मेरा ध्यान खुद की और खींचा । न जाने मेने उसे कब अपनी आई डी में ऐड किया था। खेर रिप्लाई देने से पहले मेने उसकी आई डी खंगाली । सिवाये उसके नाम "करिश्मा कपूर " के मुझे सब कुछ रियल लगा।फिर उसके कमेंट्स के रिप्लाई किये।रिप्लाई ऐसे थे के उसे भी जवाब देने पड़े।मेने बिना देर किये उसको इनबॉक्स मैसेज डाल दिया।"अब हमें इनबॉक्स में बात कर लेनी चाहिए "।और मानो शायद वो भी इसी इंतज़ार में थी । उसने कहा "हाँ क्यों नहीं"
मेने कहा
"आपका ये नाम तो असली नही लगता "
उसने कहा "क्यों ?"
मेने कहा "क्योंकि आपकी आई डी में मुस्लिम पोस्ट्स पढ़े हैं। और आपका नाम नॉन मुस्लिम है।"
रिप्लाई मिला "ओह हो जनाब ने टाइम लाइन भी चेक कर ली । जी मेरा नाम ज़ोहा है -ज़ोहा खानम"

मेने कहा" नाम तो आपने पढ़ ही लिया होगा फिर भी बता देता हूँ मेरा नाम जुनैद चौधरी है।"

बातो का सिलसिला शुरू हुआ ।

जुनैद -तो आप कहाँ रहती हो ?

ज़ोहा -जी आपके मुरादाबाद में ही रहती हूँ।।

जुनैद- अरे वाह। लेकिन मुरादाबाद में कहाँ ?

ज़ोहा -क्यों ? आपको घर आना है क्या ?

जुनैद- नहीं बस ऐसे ही पूछ रहा था


ज़ोहा- आप मुझे शायद जानते हो। में एम् डी ए में रहती हूँ।यहाँ आप के दोस्त का घर हे।और आप को काफी बार यहाँ देखा है मेने।

जुनैद- अरे वाह।पर में अब भी नही पहचान पाया (-_-;) क्या आप अपना फोटो दिखा सकती हो ?

ज़ोहा - क्यों नही , ये लो
(・o・)

जुनैद- अरे ये तो तुम हो "मुस्कान" तुम्हारा नाम ज़ोहा कब से हुआ ?

ज़ोहा- ये मेरा घर का नाम है। और ज़ोहा स्कूल का


जुनैद- ठीक है।।वैसे तुम्हारा कोई बॉय फ्रेंड है ?

ज़ोहा- हाँ ।तुमको क्या लगता है। इत्ती अच्छी लड़की का बॉयफ्रेंड नोइ होगा ?

जुनैद- लगता है।इसी लिए तो पूछा था । खेर कोन हे कहाँ का हे ?

ज़ोहा- बिजनोर से हे वो।अदन नाम है उसका। वो और मे स्कूल में साथ पढ़ते थे।फिर मेरे पापा का ट्रांसफर मोरादाबाद हो गया।और हम यहाँ रहने आ गए।

जुनैद- ओह


।ठीक है। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन। बट ज़ोहा इसमें लोग धोका बहुत देते हैं।तुम गलत जगह रिलेशन बनाये हुई हो।

ज़ोहा- क्या ?(*_*) तुम मेको चढ़ा रहे हो ? अदन बहुत अच्छा लड़का हे।मेरे लिए रोया तक है वो। में उसके खिलाफ कुछ नहीं सुनूँगी। आया समझ ?

जुनैद- तुम फालतू में भड़क रही हो।।में तो बस तजुर्बा कह रहा था।खेर अगर अदन ऐसा हे तो मुझे भी मिलवाओ न उस से । में भी देखूं कितना अच्छा लड़का हे?

ज़ोहा- ओके ग्रुप बना देती हूँ। उसमे दोनों बात कर लेना।

जुनैद - ओके (≧▽≦)

ग्रुप चैट ख़त्म होने के बाद

जुनैद- यार बन्दा तो अच्छा है बट लॉयल नहीं है।उसकी बातों में बनावट बहुत है।


ज़ोहा- अच्छा तुमने ऐसा क्या देखा जो मुझे नही दिखा ? तुम बस जल रहे हो और फालतू की बकवास कर रहे हो मिस्टर । (-.-)

जुनैद- में प्रूफ कर सकता हूँ। लेकिन तुम हर्ट हो जाओगी और फिर सब लड़को को एक ही नज़र से देखने लगोगी।। (^o^;

ज़ोहा- नही होउंगी। लेकिन अब तुमसे तभी बात करुँगी जब तुम प्रूफ कर दोगे। (-_-)

जुनैद- ठीक है। लेकिन तुम उसे मत बताना कुछ भी। कल से उसका लॉयल्टी टेस्ट शुरू है।
सी यू लैटर ,बाय

ज़ोहा- बाय बाय

अगले दिन रात को मेने अपना एक फोटो अपलोड करा ।उसमे अपने 10 दोस्तों के साथ अपनी फेक आई डी (इज़ना खान) और अदन को भी टैग कर दिया।। टैग की वजह से अदन ने कमेंट किया ।उसी के नीचे मेने "इज़ना" से भी कमेंट कर दिया। और अदन का कमेंट लाइक भी कर दिया। अदन ने बैक लाइक किया. फिर कुछ देर बाद इज़ना को पोक कर दिया। पोेक के बैक मिलते ही अदन ने रिक्वेस्ट सेंड कर दी। और इसी बात का मुझे इंतज़ार था। मछली जाल में फंस चुकी थी। मेने भी इज़ना की आई डी से अदन के फोटो पर कमेंट कर दिया। अदन ने भी कमेंट का रिप्लाई किया और इनबॉक्स में आ गया। बहुत देर बात करने के बाद उसने कहा अपनी फोटो दिखा सकती हो ? एक हफ्ते तक टालने के बाद मेने फेक फोटो सेंड कर दी। अदन फोटो देखते ही फ़िदा हो गया। बोला मुझे तुमसे कॉल पर बात करनी है।मेने बोल दिया मम्मी घर पर हैं। वो बोला बस अपनी आवाज़ सुना दो। मेने जल्दी से अपनी एक फ्रेंड को व्हाट्स एप मैसेज कर के सब बात समझा दी।और कह दिया के कॉल उठा के बस इतना कहना( सुन ली आवाज़ । बस अब तो हो गया यकीन)। अदन को अपनी फ्रेंड का न०. दिया। खेर लड़की की आवाज़ सुन ने के बाद अब अदन पूरी तरह फ्लर्ट पर आ गया। और पूरी तरह से मेरी फेक आई डी के सामने खुल गया। अगले दिन मेने ज़ोहा को सब बताया । जब उसे यकीन नही आया तो अपनी फेक आई डी "इज़ना"का पासवर्ड दे दिया।
दोनों का 90% ब्रेकअप हो गया। लेकिन एक साल का रिलेशन इतनी जल्दी ख़त्म नही होने वाला था। अदन उसे लगातार समझा रहा था।और आखिरकार वो अदन की बात मान गयी।और उसे माफ़ कर दिया।