His Bought Bride - 1 writeby RM द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

His Bought Bride - 1

First chapter promo ......

अरोरा मेंशन पूरी दुल्हन की तरह सजी हुई थी ।

वही अरोरा मेंशन के दरवाजे पर एक लड़की जो दुल्हन के लिबास में थी वह अपनी आंखों में बेतहाशा आंसू लिए खड़ी थी ।
 
उस लड़की के पैरों के नीचे  किले बिछी हुई थी । वही अरोड़ा मेंशन के हॉल में लगभग 26 27 साल का एक आदमी पैर पर पैर रख कर बैठा हुआ था । जिसकी हाइट लगभग 6 फुट 5 इंच रंग गेहुआ । हीरो जैसी पर्सनालिटी ।
 
वह अपनी डार्क ब्लू आंखों से उस लड़की को घुर रहा था। उस मेंशन में मौजूद सारे बॉडीगार्ड एकदम एलट पोजीशन में खड़े थे। और उस सोफे पर बैठे आदमी के बाजू में एक और आदमी अपना सिर झुकाए खड़ा था।
 
तभी सोफे पर बैठा आदमी अपने डीप वॉइस में उस लड़की को घूरते हुए बोलता है , what's happened बच्चा ?  come inside .... अंदर आओ
 
ल.... लेकिन..न... नीचे तो किले बिछी हुई है मैं अंदर कैसे आऊं.... दरवाजे पर खड़ी लड़की अपने आंसू पोछते हुए बड़ी मासूमियत से कहती है ।
 
Oh really baccha you don't know how to come inside wait minute I will help you.... कहते हुए वह आदमी सोफे पर से उठता है और अपने कदम उस लड़की की तरह बढ़ाता है।
 
वह लड़की बड़ी मासूमियत से उस आदमी को देख रही थी। कभी वह आदमी उस लड़की के पास आता है और उसका हाथ पकड़ कर उसे किलो के ऊपर से खींचते हुए अंदर लाने लगता है उस लड़की की दर्द भरी चीख उसे पूरा मेंशन गूंज उठता है ।
 
"आहह प.... प्लीज छोड़ दीजिए दर्द हो रहा है ।आहहहह!"
 
वह लड़की रोते हुए उस आदमी से रिक्वेस्ट करने लगती है लेकिन वह आदमी उस लड़की को खींचते हुए किलो ऊपर से अंदर लेकर आता है। 
 
उस लड़की के पैरों में बहुत सारी कीलें धस चुकी थी । और उसके पैरों में से खून पानी की तरह बह रहा था दर्द के मारे रोए जा रही थी। पर उस आदमी को उस लड़की पर जरा सा भी दया नहीं आ रही थी । 
 
वह आदमी उस लड़की को खींचते हुए सीढ़ियों से ऊपर ले कर जाने लगता है उस लड़की के लाल खून से रंगे पैर के छापे पीछे की ओर छपते जा रही थे।  
 
वह आदमी उस लड़की को कमरे में लेकर जाता है और नीचे फर्श पर सेव देता है उस लड़की की फिर से एक दर्द भरी चिख निकल जाती है वह डर और दर्द से कराते हुए पीछे की ओर होने लगती है वही वह आदमी अपना सिर टेढ़ा करके उस लड़की को देखने लगता है ।  
 
तभी वह आदमी पंजे के बल उस लड़की के पास बैठता है और वह जैसे ही अपना हाथ उस लड़की के पैर की तरह बढ़ाता है वह लड़की डर के मारे अपना पैर पीछे की ओर खींच लेती है तभी वह आदमी जोर जोर से हंसने लगता है । 
 
"हां हां हां हां, What do you think बच्चा you can survive me. ,"
 
आगे की कहानी जानने के लिए पढ़िए 
" HIS BOUGHT BRIDE" 
 
By the way I am new here
Don't forget to follow me guys