माफिया का बदला - 1 Poonam द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

माफिया का बदला - 1

  एक बड़े से विला के अंदर काफी गार्ड्स थे ,उन सबने चारो तरफ खड़े थे , उन सब के बीच में दो आदमी रस्सी से बंदे हुए थे , उन में से एक आदमी कहता है ," समर हमे जाने दो , समर तुम जो कहोगे करने को त्यार हु , मुझे जाने दो ,"   

       समर कहता है ," आशीष तुमने खुद शेर के घर में हाथ रखा है , अब वो ही जाने तुम्हारे साथ क्या करना है , बस बॉस अभी आने वाले है ,"    

        समर बस ये कहता ही है कि तभी उस विला के सामने 5 से 6 कर आकर रुकती है , उन में से पहले कुछ बॉडी गार्ड निकलते है , ओर फिर एक गार्ड जाकर बीच की कार का डोर ओपन करता है ,उस कार से एक आदमी निकलता है , 

      जिसने चहरे पर मास्क लगा रखा था , 6 फिट 1 इंच हाइट , दिखने में किसी हीरो से कम नही , उसका रोब ऐसा की सामने वाले नजरे न मिला सके , वो आगे आकर कहता है ," समर ये दोनो क्या कह रहे है ," 

      समर भी उसे देख कर डर रहा था , समर कहता है ," बॉस , ये कह रहा है , आप जो कहोगे कर लेगा , इसे जाने दे ," 

      वो आदमी कहता है ," आशीष , तुमने क्या सोच कर मेरी कंपनी के खिलाफ काम किया था , अब तुम्हे जाने दिया तो कल तेरे जैसे और आयेगे ," 

     आशीष डरते हुए कहता है ," सर , गलती हो गई , मेने ये सब गलती से कर लिया , आगे से नही होगी जाने दे , मुझे जाने दे ," 

     वो आदमी  अपनी खड़क आवाज में कहता है ," समर इस के असिस्टेंट को जो सजा देनी है ,वो दो , ओर इसे अभी के लिए आग के हवाले कर दो , " 

       समर कहता है ," जी बॉस ," ये कह कर समर दो गार्ड को काम देता है और फिर कहता है ," बॉस , आप ने बताया नही उन सब का क्या करना है ," 

      वो आदमी कहता है ," उन सब को मार दो , ओर उनके मालिकों को दे आओ , ओर हा उन में एक को जिंदा रखना , जो मेरा काम करेगा ," 

    समर हा कह कर वहा से चला गया , वो आदमी घूम कर देखता है , सामने एक बड़ी सी दीवार पर एक फोटो लगी थी जिस में भी ये आदमी मास्क में था , 

     वो आदमी खुद से कहता है ," रुद्राक्ष प्रताप सिंह, से पंगा लिया था , अब उसकी सजा तो मिलनी थी , को कोई इस रुद्राक्ष प्रताप सिंह से सामना करेगा वो इस तरह अपनी मौत को बुलाएगा ," 

     जो आदमी था वो रुद्राक्ष प्रताप सिंह था , जो नंबर 1 बिज़िनस मैन था , उसके साथ ही माफिया में राज करने वाला बेताज बादशाह, जिसके नाम से ही पूरी दुनिया डर से कापने लगती है , 

    रुद्राक्ष इतना बेरहम और पत्थर दिल था , जो किसी को अपने हाथ से मार कर भी खुद को गलत नही समझता , उसने पता नही कितनी जान ली है , 


    क्या कोई आकर बदल देगा रुद्राक्ष को , 

     क्यू है रुद्राक्ष इतना बेरहम , 

      जानने के लिए बने रहे ,