Broken - A love story Dr. Ashmi Chaudhari द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Broken - A love story

आज बहुत साल के बाद उसकी याद आई उसकी याद आई ।
एक वक्त की बात है , एक लडकी जो बहुत ही सुन्दर, अच्छी पर सच्ची लडकी थी । वे अपनी पढ़ाई के लिए घर से दूर रहे रही थी । आज के जमने मैं लोग सोशल मीडिया माध्यम से उसे एक लडका मिला ।
लड़का बहुत अच्छा था दिखाने भी अच्छा था और स्वभाव में भी काफी अच्छा था ।
सोशल मीडिया माध्यम से मिले दोनो के बिच बाते नहीं होती थीं ।
पर एक दीन जब लडकी उठी तब उस लड़के का मेसेज आया था , पहले लड़की को लगा कि मैं इस लडके को जवाब दू या ना दू , पर उस दीन लड़की ने जवाब नहीं दिया , कुछ दीन इसे बीत गए।
फिर एक दिन उस लड़की का जन्म दिन आया , फिर उस लडके ने मेसेज किया , आज लड़की बहुत ही खुश थी , इस लिए उस दीन लड़की ने जवाब दिया।
उसके बाद उन दिनों से बाते शुरू हो ने लगी , बाते इतनी होने लगी थी की पूरा दिन , पूरी राते बाते किया करते थे, पहले मेसेज में होती थी , फिर उन दोनो ने एक दूसरे का नंबर दिया , और सुबह से शाम तक कॉल पे बात किया करते थे , और दोस्ती प्यार में बदल गई ।
एक दिन अचानक रात को बात करते करते लडके ने पूछा , की क्या तुम मुझसे प्यार करती हो ? लड़की कुछ भी नहीं बोली ।
कुछ दिन बाद एक सुबह कॉल आया , हा में तुमसे प्यार करती हूं , यही बात सुनकर लडका खुश हो गया की में जिस लड़की से प्यार करता हूं वो मुझे प्यार करती है । फीर दोनो ने बहुत सारी रात बाते की , वो लड़की ने उसे लडके को मिल के लिऐ बुलाया , पर लडके ने कहा कुछ दिन के बाद मिलते हैं , लड़की उसे लड़के को उसे लड़के को बहुत प्यार करती थी इसीलिए वह उसे पर बहुत ज्यादा विश्वास करती थी , एक दिन उस लड़की ने सोचा मैं बिना बोले उसे मिले के लिए चली जाती हूं , लड़की उसके शहर गई , शहर मैं पोची और लड़के को कॉल किया , उसके बाद उसके बाद लड़के ने कॉल रिसीव नहीं किया और लड़की ने पूछा कि तुम क्यों मेरा कॉल रिसीव नहीं कर रहे हो तभी लड़के ने कहा की मैं अब तुम्हारे साथ रिलेशनशिपमें नहीं नहीं रहना चाहता और इस बात को सुनकर लड़की रोने लगी कि मैं क्या किया तुमक्यों मुझे मुझे छोड़ कर जा रहे हो तभी लड़के ने कहा कि मुझे कोई और लड़की पसंद आ गई है इसीलिए मैं और वह लड़की एक दूसरे से हर रोज मिलते थे और हम दोनों एक दूसरे से बहुतप्यार यह कहकर लड़के ने फोन काट दिया लड़की वही रोने लगी और उसे लगा कि उसे लड़के ने मेरे साथ मजाक किया था मैं लड़की बहुत टूट चुकी थी कहां जाती कैसे रहती कुछ पता नहीं था और उसके बाद उसे लड़की ने सुसाइड कर लिया।
इस कहानी से पता चलता है की लड़के कभी एक के नहीं हो सकते।