सच्चे दिल को छूने वाली लव स्टोरीइस प्रकार हम कह सकते हैं कि कौन सी कहानी किसके द्वारा लिखी गई है और प्रेम कहानियां लिखना बिहारी ज्यादा शौकीन काम होता है। लव स्टोरी को या लव स्टोरी इन हिंदी को लिखना किसी के प्यार को अपने शब्दों में प्यार करना बहुत ज्यादा मुश्किल होता है। ऐसे में यदि आप भी लवस्टोरी को इंटरनेट पर पढ़ते हैं तो यह सभी लवस्टोरी आप लोगों को बहुत ज्यादा मजा देगी।
प्यार अंधा होता हैं भी दोस्त के साथ रहता था वह सिर्फ उसके साथ उसके पैसों पर मौज मस्ती करने के लिए रहता था। लेकिन जब हितेश किसी मुश्किल में फंस जाता था तो कोई भी दोस्त उसकी मदद करने के लिए बिल्कुल भी आगे नहीं आता था।
हितेश बहुत ज्यादा अपने फ्रेंड तथा दोस्तों के साथ टूर करने के लिए बाहर बाहर देश है जाया करता था। क्योंकि उनके पिताजी के पास इतनी ज्यादा दौलत थी कि कितना भी हितेश का उस दौलत में से पैसा उड़ा दे उसका कम नहीं होने वाला था।
इस कारण से हितेश उस दौलत को लेकर बहुत ज्यादा घमंड किया करता था और हमेशा अपने दोस्तों को बहुत ज्यादा पार्टी दिया करता था और फिर उसके साथ घूमने के लिए जाने के लिए कहां करता था।
हितेश को लड़की की लत लग गई थी वह लड़कियों के साथ बहुत ज्यादा है समझ किया करता था। ज्यादा पैसा होने के कारण वह बहुत सारी लड़कियों के साथ घूमा करता था तथा बाहर डांस में जाकर लड़कियों के साथ बाहर डांस भी किया करता था। वह रिसोर्ट में जाकर लड़कियों को खाना खिलाता था और फिर घूमने के लिए टूर पर जाया करता था।
शार्ट रोमांटिक लव स्टोरीएक दिन जब हुआ किसी कारण से अपनी छत पर टहल रहा था तो उसके घर के सामने एक छत पर एक कहां से और बहुत ज्यादा खूबसूरत लड़की टाइल रही थी। हितेश अपने पैसे के दम पर सोचा कि चाहे कोई भी लड़की हो अगर हितेश एक बार इशारा कर देगा तो कोई भी लड़की उसके आगे अपनी एटीट्यूड को नहीं रखेगी।
लेकिन वह एक अच्छे और अच्छे परिवार से बिलॉन्ग करती थी वह लड़की ऐसी वैसी लड़की नहीं थी जो किसी की पैसों को देखकर उनके साथ चला जाए। उस लड़की को हंसाने के लिए हितेश बहुत तरह से उसको लालच देने का प्रयास करता था।
लेकिन वह लड़की ऐसी वैसी लड़की बिल्कुल भी नहीं थी कि किसी की बातों में आ जाए। हितेश चाहे जितने लोगों को जितनी लड़कियों को उसके पास भेजता था बोलने के लिए लेकिन वह लड़की बिल्कुल भी बात मानने के लिए तैयार नहीं थी।
हितेश लड़की के लिए मानव जैसे पागल होता जा रहा था। क्योंकि हितेश के अंदर इतनी ज्यादा एटीट्यूड था कि अगर वह लड़की ना कर दिया तो उसमें बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया था। हितेश सोच रहा था जिस कारण से भी वह लड़की मना कर रही है हम चाहे कितना भी पैसा उसे दे देना कि ना अपने साथ उसे घूमने पर मजबूर कर देंगे।
एक भी नहीं पैसे किसी लड़की फ्रेंड को उसके घर भेजने के लिए कहती है लेकर जाओ उस लड़की को बोलो कि जितना पैसा लेना है जितना खाना है जितना घूमना है मेरे से ले लो लेकिन मेरे साथ घूमने के लिए तैयार हो जाओ। लेकिन किसी भी परिस्थिति में वह लड़के तैयार होने पर आज ही नहीं हो रही थी इस बात को सुनकर हितेश को बहुत ज्यादा गुस्सा आ रहा था।
मोस्ट रोमांटिक लव स्टोरी इन हिंदी
अब धीरे-धीरे हितेश बिल्कुल भी बदलने लगा था। हितेश कॉम उस लड़की के अलावा कोई भी लड़की नहीं दिखती थी। जितनी भी लड़की के साथ हितेश घुमा करता था। अब वह उन लड़कियों से बिल्कुल भी दूर हो चुका था अब वह ज्यादातर वक्त अपना घर में ही गुजारा करता था।
जब वह लड़की अपनी छत पर आया करती है तो हितेश अपनी चाहत से उस लड़की को निहारने का प्रयास करता था उसे मनाने का प्रयास भी करता था। लेकिन शायद उस लड़की को हितेश के बारे में पूरी जानकारी होगी इसी कारण से वह लड़की हितेश के पास ना जाने के लिए बहुत सारे बहाना बनाया करते थे।
उस लड़की के पिताजी एक सरकारी विभाग में कार्य कर रहे थे जिसका ट्रांसफर होने के बाद वह हितेश के घर के पास वाले अपार्टमेंट में रहने के लिए आया था। वह लड़की दूर से आने के कारण उसका कोई दोस्त नहीं था। लड़की कहीं घूमने घूमने के लिए भी नहीं जाया करती थी
क्योंकि घूमने के लिए उसका कोई सहेली नहीं थी नया होने के कारण वह अकेले घूम भी नहीं पा रहे थे। ऐसे तो वहां के ज्यादातर लड़कियां अच्छे स्वभाव की नहीं थी जिस कारण से उस लड़की को कोई भी सहेली पसंद नहीं आ रही थी।
हितेश उस लड़की को हमेशा ही याद किया करता था। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। कुछ भी ना बीत जाने के बाद वह लड़की अपने अपार्टमेंट को छोड़कर जाने ही वाली थी। क्योंकि उसके पिताजी एक सरकारी ऑफिसर थे और उसका ट्रांसफर 3 महीने में दूसरी जगह हो जाया करता था।