Cafe Boy - Rich Girl - Part 1 books and stories free download online pdf in Hindi

Cafe Boy - Rich Girl - Part 1

बड़ी ही खामोशी के साथ चल रही जिंदगी कब क्या कर दे किसे पता होता है ,
अभी कुछ दिनों पहले की ही बात है , में बड़ी ही खुशी के साथ रोज की तरह Bingo cafe में काम करने के लिए गया था ,
ohhhh sorry sorry मैं अपनी बातो में आपको बताना ही भूल गया , में आहान, आहान बेनीवाल एक middle age 21 साल का लड़का हूं।
में आपने घर से दूर जयपुर शहर में रहता हु , में यहां पढ़ने आया था लेकिन गरीब होने के कारण मैं part -time job कर लेता हु ।
अब मैं आपको आगे की बात बताता हु ,
जैसे ही मैं रोज की तरह Bingo cafe में काम कर रहा था
तभी मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी मेने us दिन कल्पना भी नही की थी ।
में आराम से अपना काम कर रहा था लेकिन तभी एक लड़की आई और उसने मेरा कॉलर पकड़ कर मेरा चहरा अपनी ओर घुमाया और मेरे गाल पर थपड़ लगा दिया ।।
जब तक मैं कुछ समझ पाता उसने मुझे सुनाना शुरू कर दिया ।
मेने उन्हें रोककर पूछने की बहुत कोशिश की लेकिन उन्होंने मेरी एक भी बात नही मानी और मुझे कहती ही गई ।
उसकी आवाज सुनकर cafe की मैनेजर आ गई और उन्होंने बात जानने की कोशिश की ,
उन्होंने उस लड़की से पूछा - क्या हुआ mam
Manager ने यह बात बड़े ही नरम आवाज में पूछा था
लेकिन उस लड़की के सर पर तो गुस्से का ताप था ।
और मैं चुप चाप उसकी बाते सुनता जा रहा था ,
क्योंकि मैं समझ गया था अगर मेने कुछ बोला तो बात बड़ सकती थी इसलिए मेने चुप रहना ही ठीक समझा ।
पर मैं मन में सोच रहा था की मेने ऐसा क्या कर दिया जिससे मुझे इतना सुनना पड़ रहा था ।
में ये सोच ही रहा था की तभी पीछे से उसकी दोस्त भागती हुई आई और उसने उसे रोका ।
Us लड़की की बात सुनकर वो कुछ पलों के लिए शांत हुई
उसके शांत होने पर मेने धीमी सी आवाज में पूछा - mam आपको कोई गलत फहमी हुई है आप मुझे कोई और समझ कर मार रही है मेने आपका क्या बिगाड़ा है पर
मेरी ये बाते सुनकर उसने तेज आवाज में कहा
गलतफहमी मुझे कोई गलतफहमी नहीं है तुम ही हो
तुम ही हो जिसने मेरे बारे में गलत गलत बाते की है
पर मेरे समझ में नहीं आ रहा था की ऐसा मेने क्या कह दिया था मुझे तो पता भी नही था ।
उसकी ये बाते सुनकर हमारी mangar भी मेरी तरफ से बोल पड़ी - जी mam सायद आपको कुछ गलतफहमी हुई होगी आहान कभी किसी को essa नहीं बोल सकता ।
ये काफी समय से हमारे यहाँ काम कर रहा है
मुझे कूच गलत फहमी नही है इसी ने इसी ने मेरे बारे में गलत कहा था ।
नही ये वो नही है ये बात उसकी दोस्त ने उसके कानो में धीरे से कही थी पर सबको सुनाई दे गई थी ।
Us दूसरी लड़की की बाते सुनकर वो लड़की थोड़ी अचंभित हुई और उसके कानो में धीरे से कहा - पर तूने तो इसी की तरफ इशारा करते हुए कहा था की यही है वो नही मेने इसकी तरफ इशारा नही किया था ये अल्फाज उसके दोस्त के थे ।




अन्य रसप्रद विकल्प