हम दोनों Class में SR Daily द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

हम दोनों Class में

हम दोनों एक Class में
Hello दोस्तो, मैं आज आपको अपने प्यार की कहानी बताने जा रहा हूँ | मेरी कहानी आज से 4 साल पहले शुरू हुई थी | जब मैं 1 में पढ़ता था | एक लड़की थी | उसका नाम Mamta था | हम दोनों एक Class में पढ़ते थे | जब मैंने उसे पहली बार देखा तब वो मुझे इतनी अच्छी नही लगी थी | मैं उससे बात भी नही करता था | लेकिन ये नही पता था कि आगे जाकर वो ही मेरी जिंदगी बनेगी | ऐसे करते 6 महीने बीत गये मैं उससे बात नही करता था | लेकिन हम लोग 1 साल तक आपस में थोडा बहुत बात करने लगे | फिर एक दिन उसने मुझे फोन किया कि क्या ये Raja का नंबर है तो मैं हाँ बोला | तो कुछ दिन बाद फिर उसने दुसरे नंबर से फोन किया | तो उसने पूछा कि आप कौन तो मैं बोला कि मैं Raja हूँ | तो उसने बला कि मुझे यकीं नही हो रहा तो तुम कुछ ऐसा बताओ जिससे मुझे यकीन हो जाए | तो मैंने उससे बोला कि तुम्हरे पिछले जन्म का प्यार बोल रहा हूँ | तो वो बोली कि अच्छा | फिर कुछ दिन बाद हम दोनों ने Whatsapp पर बात की और फिर कुछ दिन बाद हमारी बातें बंद हो गयी | फिर 2-3 महीने बाद हम Class के सभी Friends कहीं बाहर घुमने गये | तो वहां मेरे एक दोस्त ने मेरा और Mamta का Massage देख लिया और सबको हमारे बारे में बता दिया | लेकिन ऐसा कुछ नही था | तब मुझे सिर्फ एक बात का डर था कि कहीं Mamta को पता ना चल जाए | फिर वो लोग मुझे तंग करने लगे | और मेरा एक Friend था जो कि Mamta पसंद करता था | Mamta और वो दोनों फोन पर बाते करते थे | मेरी भी Mamta से बात होती थी और अब हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गये थे | फिर मुझे पता चला कि उसका कोई Boy Friend है जिसे वो बहुत प्यार करती है | अब उस लड़के की शादी होने वाली थी | उसने ही Mamta को छोड़ दिया था लेकिन वो उससे बहुत प्यार करती थी | फिर हम दोनों रात भर बहुत बातें करते थे | वो जो मेरा दोस्त था वो भी Mamta से बातें करने लगा था | अब मुझे पता नही क्यों अच्छा नही लग रहा था कि कोई उससे बात करे | मुझे हमेशा ही उसका ख्याल रहता था और अगर वो मुझसे बात नही करती थी तो मुझे अच्छा नही लगता था | शायद मुझे Mamta से प्यार हो गया था | अब मैं उसे बताने ही वाला था कि एक दिन एक दिन पता चला कि उसके Boy Friend की Death हो गयी है जिसे वो बहुत प्यार करती थी | अब वो बिलकुल टूट चुकी थी | लेक्किन मैंने सोचा कि वो तो मेरी Life में कभी नी आ सकती क्योंकि हम दोनों की Cast अलग-अलग थी | और एक उसका पुराना प्यार जिसे वो कभी भूल नही पायेगी | अब मैं उसे कभी नही बता पाऊंगा कि मैं उससे कितना प्यार करता हूँ | अब शायद वो सिर्फ मेरी दोस्त ही रहेगी | और मैं उसे ये सब बताकर उसकी दोस्ती नही खोना चाहता | अभी कुछ दिन बाकी रह गये है, हमारी School Life खत्म होने में | इसका बाद हम दोनों कभी नही मिल पाएंगे | अब आगे पता नही कि मेरा क्या हो लेकिन किसी से आप प्यार करते हो तो उसे बोल देना चाहिए…….