Love By Chance - 1 Aayat Ansari द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Love By Chance - 1

Story start now …!!!!!

पांच शहर पांच लड़कियां और पांच जिंदगियां देखते है कैसे होती है इनकी दोस्ती । कॉलेज मस्ती कॉमेडी रोमांस और दोस्ती से भरपूर मेरी कहानी पसंद आए तो जरूर पढ़े ।...!!!

फीमेल लीड

काव्या शर्मा ।

शिमला शहर की एक मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करने वाली काफी खूबसूरत लड़की ।।

उम्र सिर्फ 19 साल ।

गोरा रंग पतला फिगर।

ये कहानी शुरू होती हैं खूबसूरत शहर शिमला से कहते है ये शहर जितना खूबसूरत है उतना ही यहां के लोग भी चाहे सकल हो या दिल दोनों ऊपर वाले ने फुरसत से बनाया है।...!!!!

काव्या भी अपने घर में सबसे छोटी और सबकी लाडली थी उसे बचपन से शौक है एक फेमस सिंगर बनने का जिसे पूरा करने के लिए उसने मेहनत कर अपने आप को नंबर वन पर पहुंचाया हमेशा स्कूल में फर्स्ट आने वाली लड़की जिसने स्कॉलरशिप के थ्रू मुंबई के सबसे बड़े कॉलेज में सेलेक्ट हो गई ।....!!!! और अब अपने सपने को पंख देने जाने वाली है मुंबई ।...!!!!.

दूसरी तरफ है काव्या की दोस्त तनिषा गेहुआ रंग ये भी दिखने में किसी से कम नही

। तो चलिए बाकियों से कहानी में मिल लीजिएगा।

काव्या और तनीषा अपना अपना सामान पैक कर मुंबई के लिए निकल गई।

हालांकि उनका टिकट ac वाले डब्बे में हुआ था तो जाने में ज्यादा दिक्कत नहीं हुई।

अगले दिन

सुबह सुबह उनकी ट्रेन मुंबई पहुंच गई । तनिषा और काव्या ट्रेन से उतरी और टैक्सी बुक कर अपने पीजी के लिए निकल गई । टैक्सी वाले ने एक घंटे में उन्हे उनके पीजी छोड़ दिया इतने में ही उनके 500 रुपए लग गए थे।,खैर ये मुंबई है और महंगाई को ही मुंबई कहते है ।..."काव्या ने वार्डन से अपना रूम पूछा तो वो उन्हे उनके रूम में लेकर गई । जो की ना ज्यादा छोटा था और ना ज्यादा बड़ा जरूरत के सारे सामान मौजूद थे कोने में एक स्टडी टेबल जिस पर पांच चेयर्स लगे हुए थे और एक तरफ एक छोटू सा फ्रिज ।...!!!!!

लंबा सफर की वजह से दोनों काफी थक गई थी अभी तो और तीन लड़कियां आनी बाकी थी और कॉलेज भी दो दिन बाद शुरू होने वाला था । सबसे पहले काव्या फ्रेश हो ब्लैक टीशर्ट और पैंट के साथ बाहर आई उसके बाद तनिषा वाशरूम में चली गई।"">उसने नहाने के बाद पर्पल टीशर्ट वियर किया था और ब्लैक पैंट जहां तनिषा V की सबसे बड़ी फैन थी वही काव्या suga की वो उसी की तरह ज्यादातर बिना एक्सप्रेशन के रहती थी

दूसरी तरफ।.....!!!!!

एक बेहद आलीशान प्राइवेट प्लेन एयरपोर्ट पर लैंड हुई ।..!"प्लेन के कुछ दूरी पर पहले से ही तीन buggati La Voiture Noire खड़ी थी। जिसके आस पास बॉडीगार्ड्स पहरा दे रहे थे। तभी प्लेन का दरवाजा खुला और एक हैंडसम लड़का बिना किसी भाव के प्लेन से बाहर निकला। उसके फेशियल फीचर्स बिलकुल शार्प थे ,परफेक्ट v शेप शार्प ज्वालाइन ,पतले गुलाबी होंठ,समुंद्र सी गहरी भूरी आंखें और गठीला बदन उसे सबसे अलग व्यक्तित्व का मालिक बना रहा था।...!!!

उसकी उम्र यही कही 26 साल होगी । ब्लैक टीशर्ट,ब्लैक फॉर्मल पैंट और उसपर ओवरसाइज लॉन्ग कोट वो कतई जहर लग रहा था।.."">वो लड़का तेजी से बाहर आया तभी वहां खड़े कुछ लोग जिन्होंने फॉर्मल कपड़े पहन रखे थे वो आगे बढ़े ।"">वेलकम मिस्टर जिंदल ।

"">क्या बात है मेरे इलाके में मेरा ही स्वागत हो रहा है। वो लड़का अपने सर्द आवाज में बोला तो उन लोगों के अंदर डर की लहर दौड़ गई।"">नो नो मिस्टर जिंदल हम सबको आपनी दादी ने भेजा है वो चाहती थीं की आपका स्वागत रॉयल तरीके से हो ।...""वो सभी एक साथ हकलाते हुए बोले जिसे सुन कर उस लड़के ने अपनी एक उंगली अपने आईब्रो को खुजाया और उन्हें घूर कर कार में बैठ गया।...!!!!!

बॉस कार कहां ले चलू पैलेस या ऑफिस ।"">ऑफिस चलों काम बहुत है ।..!!!!!

ओके बॉस ।

कुछ देर बाद ऑफिस पहुंचते ही वो लड़का लिफ्ट से होते हुए अपने ऑफिस पहुंच गया इस बीच किसी ने भी आवाज करने की हिम्मत नहीं की वरना आज उनका आखरी दिन होता ऑफिस में भी और इस दुनिया में भी ।....!!!!

तो ये है अद्विक जिंदल हमारे कहानी के हीरो स्वभाव से अकडू किस्म के है । हमेशा चेहरे पर सड़ा हुआ एक्सप्रेशन रखे हुए रहते है, हर काम उन्हे परफेक्ट पसंद है ।...!!!

खैर आद्विक जैसे ही अपने कैबिन में आया उसने इंटरकॉम से कॉल कर अपने असिस्टेंट रजत को कैबिन में आने के लिए कहां । कुछ देर बाद दरवाजा नॉक हुआ।

कम इन

यस बॉस बुलाया आपने ।

">हम्म इस बार फॉरेन के प्रेसिडेंट मिस्टर विस्टन सबसे बड़ा टेंडर लॉन्च करने वाले हैं और हमे किसी भी कीमत पर ये टेंडर अपने नाम चाहिए । अंडरस्टैंड ।

""डॉन्ट वरी बॉस हर बार की तरह इस बार भी ये टेंडर हमारा होगा ।..!"रजत पूरे कॉन्फिडेंस से बोला ।

Ok और मेरे लिए कोई इंटेलिजेंट और वर्क होलिक सेक्रेट्री का इंतजाम करों और ध्यान रहे वो पिछली बार की तरह चिपकू नही होनी चाहिए वरना मैं तुम्हे बिल्डिंग के सबसे ऊंचे फ्लोर से नीचे फेक दूंगा अब जाओ अपना काम करो ।...!!!!

ओ, ओ, ओके बॉस "रजत हकलाते हुए बोला। और बिना वक्त गंवाए ऐसे भागा जैसे गधे के सर से सिंघ ।...!!!!

उसके बाद आद्विक भी अपने काम में लग गया ।

अब देखते

है आगे क्या क्या होता है ।

To be continued 💕......!!!!!