Detective Rambo - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

डिटेक्टिव रैंबो - एपिसोड 1

एपिसोड = 1 = रहस्य और MR. G.S.K.
 
 
 
रात के 2 बजे सूरत शहर =
 
रात के 2 बज चुके थे। सूरत शहर में कड़कड़ती ठंड अपना कब्जा जमा चुकी थी वहा के दूर इलाके में एक रूम में 21 साल का लड़का। अपने बिस्तर से खड़ा होता है और एक जोर से चुटकी बजाता है। चुटकी बजाते ही उसके नाईट ड्रेस चेंज हो जाते हैं और सिर पर एक ब्लेक केप और काला शूट , पेंट और हाथ में काली छड़ी लिए तैयार हो जाता है और बोलता है।
 
MR. G.S.K. === " ( आहे भरते हुए ) हम्मम चलो बोहोत सो लिए अब थोड़ी मल्टीवर्स की सैर करते ( इतना बोल कर उसने अपने हाथ में पकड़ी हुई काली छड़ी को जमीन पर जोर पटकता है और एक पोटल खुल जाता है जो गहरे भूरे रंग का होता है एक आईने जैसा वो लड़का उसने अंदर चला जाता है ) "
 
( जैसे ही वो पॉटल में जाता है वहा गेट एक बड़े बोर्ड पर बड़े अक्षरों से लिखा हुआ था की
 
( " द मल्टीवर्स ऑफ मास्टर जी. एस. के. )
 
उसे देख कर लड़का खुश होता है और हाथ हिला कर एक अदृश्य गेट खोलाता है और अंदर चला जाता है तभी वो एक
 
ऑफिस जैसी जगह पर आ जाता है जो एक आलीशान कमरे जैसा दिखाई पड़ता है वहा हर तरफ ब्लेक एंड वाइट कलर से दीवार और कंप्यूटर रंगे हुए थे दिवाल में एक बड़ी स्क्रीन लगी हुई। थी वहा अलग अलग दृश्य दिखाई पड़ रहे थे और ठीक उसके सामने। एक बड़ी काली खुर्शी रखी हुई थी जो किसी राजा के सिंहासन जैसी दिख रही थी।। मतलब की यह पूरी एक दुनिया थी जो टीवी पर स्क्रीन दिखाई पड़ रही थी वो एक अलग सी दुनिया थी जैसे पृथ्वी जैसी ही बस फर्क इतना था की वो दुनिया में MR. G.S.K. वहा आ जा सकता था )
 
( हेलो दोस्तो तो केसे हो आप लोग तो में ~ MR. G.S.K. आप के बीच ले कर आ रहा अपनी कल्पना की एक दुनिया जिसका नाम है ( " द मल्टीवर्स ऑफ मास्टर जी. एस. के. ) हा यह मेरी दुनिया है जो मेरी कलम से जन्मी है।। मेरी यह दुनिया बड़ी तो नही छोटी सी है एक दम मासूम सी तो आप को पसंद जरूर आएगी..!! तो चलो आगे देखते हैं )
 
मास्टर G.S.K. की दुनिया :=
 
( जैसे ही MR. G.S.K. ने उसकी दुनिया में कदम रखा वहा तुरंत ही एक घड़ी उड़ती हुई आती है ओर बोलती है )
 
( जैसे ही MR. G.S.K. ने उसकी दुनिया में कदम रखा वहा तुरंत ही एक घड़ी उड़ती हुई आती है ओर बोलती है )
 
मिस मिनट: = " मास्टर! मास्टर..! आप आ गए ( बोलते हुए मानो मिस मिनिट की आखों में दिल जैसी आकृति बन रही हो ) "
 
मास्टर ( MR. .G.S.K. ) : = " ( हाथ हिलाते हुए और अपना कोट को साइड में रखते हुए ) हा मिस मिनट में आ गया हु बताओ की आज की क्या खबर है...?? "
 
मिस मिनट:= ( उड़ते हुए अपने दोनों छोटे से हाथ हिलाते हुए बोलती है ) " मास्टर , मामला गंभीर है कि " मल्टीवर्स " में में गैंगस्टर रैंबो की पूरी दुनिया तबाह हो गई है और उसकी गर्ल फ्रेंड रागिनी मर गई है..!! किसी ने उसका कत्ल कर दिया है।। ओर जब रैंबो जेल से बाहर आया तो उसने सब को मार दिया था ( मिस मिनट ने एक ही सांस में सब कुछ बोल दिया था ) "
 
मास्टर := " ( मिस मिनट की ओर देखते हुए बड़ी आंख करता है और बोलता है ) " दिखाओ जरा "
 
मिस मिनट := ( उड़ते हुए अपना हाथ घुमा कर टीवी नुमा एक बड़ी स्क्रीन शुरू कर देती हैं )
 
( जी हां दोस्तो यह है प्यारी सी ओर छोटी मिस मिनट जो एक घड़ी 🕑 है एडवांस जो मेने बनाई है मेरी यानी " MR. G.S.K. " के गैर मौजूदगी में " मल्टीवर्स " का सारा काम यही देखती है और खबर रखती हैं यह मेरी असिस्टेंट भी है )
 
 
Continue..............................

अन्य रसप्रद विकल्प