porn addiction books and stories free download online pdf in Hindi

पोर्न एडिक्शन परिवार बिखेरने वाला





कहानी का शीर्षक पढ़कर कहानी को अश्लील श्रेणी में मत धकेल देना। कहानी को पूरा पढ़ने के बाद ही अपनी राय बनाएं।

नोट- पोर्न देखना एक गंभीर बीमारी है, इससे दूर रहना एक मात्र उपाय है। पोर्न के बारे में जागरूकता पैदा करने का एक छोटा सा प्रयास।

महत्वपूर्ण सूचना - भारत में वर्ष 2021 में 31667 रेप केस रजिस्टर्ड हुए थे। क्या यह एक अच्छी उपलब्धि है?
बिल्कुल नहीं, यह हमारे समाज के लिए शर्म की बात है। लोग शारीरिक सुख के लिए निम्नतम स्तर तक उतर जाते हैं। इसका एक मुख्य कारण पोर्न वीडियो हैं।

समाज में बदलाव जरूरी।

•••••••••••••••••••••••••••••••

अंकुश ने सीमा के नग्न नितंबों ( हिप्स) पर चार-पाँच थप्पड मारी। 'तु उस वीडियो की महिला की तरह उत्तेजित क्यों नहीं हो रही हैं?'

सीमा, बिस्तर पर टेढ़ी ही खड़ी रही और कुछ ना बोली।

अंकुश ने अपना मोबाइल हाथ में लेकर वीडियो चलाना शुरू कर दिया।

अंकुश सच कह रहा था। पोर्न वीडियो में रही महिला खुद के हिप्स पर थप्पड़ मार कर अपने पार्टनर को ज्यादा खुशी दे रही थी, लेकिन उसकी पत्नी उसे ऐसे खुश नहीं कर पा रही थी। अंकुश ने वीडियो को कुछ सेकंड आगे बढ़ाया।

'ये देख ये ओरत नितंब पर बेल्ट खा कर भी अपने साथी को पूरी संतुष्टि दे रही है और एक तू है न तो तु मुझे इस वीडियो की महिला की तरह अच्छी सेक्स पोजीशन से खुश कर सकती हैं और न ही तु इन महिलाओं की तरह मुझे उत्तेजित कर सकती हैं।'

'आप बेल्ट से कोशिश करके देख लीजिए, सायद उससे आपको मजा आई?' सीमा ने झुकते हुए कहा।

अंकुश ने जमीन पर पड़ी अपनी पैंट से अपनी बेल्ट निकाली। अंकुश ने पांच-छह बार बेल्ट से सीमा के नितंबों पर वार किया और कहा। क्या मजा आ रहा है?'

'हाँ मजा आ रहा है।' सीमा ने अपनी आँखों से आँसू रोकते हुए कहा।

'मुझे भी मज़ा आ रहा है।' कहकर अंकुश ने बेल्ट पर फिर से सीमा के नितंबों पर चार पांच बार वार किया। वो एक बार फिर से सीमा के नितंबों पर बेल्ट मारने के लिए गया, लेकिन उससे पहले ही सीमा बेहोश हो गई और बिस्तर से फर्श पर गिर पड़ी।

'सीमा, सीमा क्या हुआ?' अंकुश ने मोबाइल में वीडियो रोकते हुए कहा।

::::::-----:::::: ::::::-----::::::

'आप कहां पर हो?' सीमा ने पूछा।

'अगर तु मुझे खुशी नहीं दे सकती, तो मैं अपनी रात को रंगीन बनाने के लिए किसी दूसरी औरत के साथ ही तो बिताऊंगा। फोन काटो और मुझे मजे करने दो।' अंकुश ने कहा और फोन रख दिया।

अंकुश सही था, जब से अंकुश को पोर्न वीडियो की लत लग गई थी तब से उसे सीमा में कोई दिलचस्पी नहीं रह गई थी। वो हमेशा सीमा को पोर्न वीडियो में दिख रहे पोजीशन को करने के लिए मजबूर करता और जब सीमा उसकी मांगों को पूरा नहीं कर पाती तो सीमा को अंकुश का इमोशनल टॉर्चर सहन करना पड़ता।

धीरे-धीरे अंकुश की सीमा में दिलचस्पी खत्म हो गई, वो सीमा को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ता था। और एक रात कुछ ऐसा ही हुआ।

'तुजमे ही शारीरिक दोष हैं। तेरे अंग आकर्षक नहीं हैं। तेरे उरोज बहुत ढीले है और इस वीडियो में देख कितना इसके उरोज कितने टाइट है। वीडियो में महिला को देखकर तो मैं एक्साइटेड हो जाता हूं, लेकिन तुझे देखकर मुझे बिल्कुल भी एक्साइटमेंट नहीं होती। भगवान मेरे दुश्मन को भी ऐसे शारीरिक दोष वाली पत्नी मत देना...' इससे पहले कि अंकुश अपनी बात पूरी कर पाता, सीमा ने उसके सिर पर लकड़ी के हैंडल से वार कर दिया। अंकुश बेहोश होकर गिर पड़ा। उसके सिर से खून निकलने लगा।

अंकुश के सिर से खून बहता देख सीमा हंसने लगी। वह जोर-जोर से हंसने लगी और...

'और...? फिर क्या हुआ प्रफुल? मुझे पूरी कहानी बताओ?' मुस्कान ने कहा।

'और उसके बाद सीमा मेरे अस्पताल में एक मरीज के रूप में आई। मुझे उसके बारे में सब पता चला। मैंने तुम्हें उसका पास्ट सुनाया है, वह सब उसकी असली कहानी है। आज भी सीमा हमारे अस्पताल में पागलों की जिंदगी जी रही है?'

'कहानी तो बहुत इमोशनल थी, लेकिन प्रफुल तुमने मुझे सीमा की कहानी क्यों सुनाई?

आस्था के हाथ से उसका फोन लेकर फोन में चल रहे पोर्न वीडियो की ओर इशारा करते हुए प्रफुल ने कहा, 'क्योंकि तुम भी उस आदमी की तरह पोर्न एडिक्ट बनते जा रहे हो। बहुत ज्यादा पोर्न देखने से हमारा रिश्ता सीमा और उसके पति जैसा बनते जा रहा है...' प्रफुल्ल ने अगला वाक्य अधूरा छोड़ दिया।

आस्था ने क्रोम में चल रहे पोर्न वीडियो के पेज को हटाते हुए कहा। 'ओके जान, मैं आज के बाद कभी पोर्न नहीं देखूंगी' आस्था ने प्रफुल्ल के सिर पर किस करते हुए कहा।

'तो आज किस पोजिशन में...?'

'वही पोजिशन जो हम पोर्न देखने से पहले करते थे।'


- प्रविण राजपुत 'कन्हई'


अन्य रसप्रद विकल्प