Karthik Aryan and Kiara Advani film books and stories free download online pdf in Hindi

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म

फिल्म समीक्षा: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म

हेलो दोस्तों! आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के दो युवा और प्रशंसित कलाकार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ताजगी भरी फिल्म के बारे में। यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और साथ ही नई उम्मीदों को जन्म दिया है। हम इस समीक्षा में 800 शब्दों में फिल्म की तारीफ़ करने वाले हैं।

पहले ही देखने पर ही पता चलता है कि इस फिल्म का निर्माण एक विशेष रूचिकर और जानकार टीम ने किया है। दिलचस्प कहानी और उत्कृष्ट पटकथा इसे एक अलग दर्जे की फिल्म बनाती है। एक तरफ कार्तिक आर्यन ने एक बेहद रोमांटिक अवतार में अदाकारी की है, वहीं कियारा आडवाणी ने एक बेहद आकर्षक और स्वतंत्र महिला की भूमिका में अपनी उम्दा प्रदर्शन की है। इसीलिए यह फिल्म न केवल कोमेडी रूप में बल्कि रोमांस और ड्रामा के रूप में भी आपके मन को छूने का दावा करती है।

इस फिल्म की कहानी बहुत आसान और सरल है। हमारे मुख्य पात्र विशाल (कार्तिक आर्यन) एक आम युवा हैं जो अपनी जिंदगी में सिर्फ और सिर्फ अपनी मनमानी करते हैं। उन्हें परिवार के बारे में ज़्यादा परवाह नहीं होती है और वे आज की जीवनशैली को खुले दिमाग़ से ग्रहण करने के पक्षधर हैं। फिर एक दिन उन्हें आकाश्वाणी के द्वारा अपने दोस्त निखिल की शादी में जाना पड़ता है जहां उन्हें रात में अचानक कियारा (कियारा आडवाणी) से मिल जाती है। देखते ही विशाल को कियारा पर महाप्रेम हो जाता है और वह उन्हें पटाने के लिए कोई भी हदें पार करने के लिए तैयार हो जाता है।

इस फिल्म का सबसे बड़ा असेट कार्तिक आर्यन की शानदार अदाकारी है। उन्होंने अपनी भूमिका को नाटकीयता के साथ पेश किया है और अपनी कॉमिक टाइमिंग के बारे में वह शानदार तरीके से जागरूक हैं। उनकी खिलाड़ी अदाकारी के कारण ही यह फिल्म कामयाबी की ओर बढ़ रही है। कियारा

आडवाणी भी फिल्म में अपने छाप छोड़ने में कामयाब हुई हैं। उनकी खूबसूरतता और अदाकारी दर्शकों को बहुत प्रभावित करती हैं। उनकी केमिस्ट्री कार्तिक के साथ बहुत नजदीक होती है और इससे फिल्म की रोमांटिक और कॉमिक दोनों तरफ़ की वातावरण ताजगी देती है।

फिल्म के निर्देशक और संवाद लेखकों ने इस फिल्म को अद्यतन किया है और उसे बच्चों से लेकर बड़ों तक के दर्शकों तक को प्रभावित करने के लिए सबसे बेहतर बनाया है। फिल्म में आए गाने और संगीत भी बहुत ध्यान से चयनित किए गए हैं। परिपक्व और नवीनतम बीट्स वाले गाने फिल्म के मूड को बढ़ाते हैं और दर्शकों को आरामदायक महसूस करवाते हैं।

फिल्म का अभिनय, निर्देशन, और पटकथा के साथ साथ किया गया दिशा-निर्देशन, किसी भी व्यक्ति को अपनी ज़िन्दगी में एक नई पहल करने की प्रेरणा देती है। यह फिल्म हमें यह याद दिलाती है कि हमें जीने का लगातार आनंद लेना चाहिए और खुद को आवश्यकताओं और समय की पाबंदियों से ऊपर उठाना चाहिए।

इतनी छोटी और सुंदर कहानी को देखकर मैं बहुत प्रभावित हुआ हूँ। फिल्म की सभी प्रमुख प्रभावी कलाकारी, जीवंत कहानी और अच्छा म्यूजिक इसे एक बेहतरीन फिल्म बनाते हैं। मैं इसे अधिकतम संख्या में देखने की सलाह दूंगा। इस फिल्म के सभी कलाकारों को बधाई और शुभकामनाएं!

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED