एकजा द स्टोरी ऑफ डेथ - भाग 16 ss ss द्वारा थ्रिलर में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

एकजा द स्टोरी ऑफ डेथ - भाग 16

तभी उन्हें हसने की आवाज आई जिसे सुनके दोनो एक दूसरे के ऊपर से जल्दी से उठे । खुद को संभालने के बाद वो अपने दोस्तो की तरफ देखने लगे जो अभी उन्हे देख के हस रहे थे । तभी शिवाय ने कहा तुम सब ऐसे क्यू हस रहे हो , वो हम गलती से गिर गए थे। तभी रीया ने कहा हां हां हमे पता है सब , क्या चल रहा है तुम दोनो का । ये सुनके सांवी मुस्कुराने लगी ,लेकिन उसकी मुस्कान बनावटी थी मन ही मन तो वो कुछ और ही सोच रही थी । तभी करन ने कहा यार अब चलो भी । ये सुनके सब फिर से उस महल में जाने लगे ,वही जो सबसे पीछे थी ने पीछे मुड़ कर देखा और खुद से बोली "अभी नहीं "। अभी सब जा ही रहे थे की उन्हे किसी के उनके पीछे होने का एहसास हुआ । जब समीर ने पीछे देखा तो वहा कोई नहीं था उसे लगा शायद उसका वहम है । वो फिर से अपने दोस्तो के साथ आगे चलने लगा । तभी रीया को किसी की हिस्सस्स की आवाज आई और जैसे ही वो पीछे मुड़ी वो वही पर उस चीज को देख कर बेहोश हो गई । ये देख के समीर ने घबराते हुए कहा " अरे! इसे क्या हुआ" ??? ये सुनके सबने रीया को देखा और उसे उठाने की कोशिश करने लगे । शिवाय ने कहा इसे कही लिटाते है पहले । वही पास में एक राज महल का कक्ष था शिवाय ने उस तरफ देख के कहा इसका गेट खोले इसमें इसे लिटाते है । ये सुनके करन ने जल्दी से उसका दरवाजा खोला , सब जल्दी से अंदर गए और रीया को उस बड़े से बेड पर लिटा दिया । समीर उसे उठाने की कोशिश में लग गया । वही करन और शिवाय उस कमरे को देखने लगे ।
वो कमरा बहुत विशाल और चारो तरफ से सजाया हुआ था और उसे देख कर ऐसा बिल्कुल भी नही लग रहा था जैसे वो काफी समय से बंद हो तभी शिवाय की नजर वहा बनी एक बड़ी सी दीवार और गई जिसपे बहुत- सी तस्वीर बनी हुई थी । तभी समीर भी वहा आ गया । और बोला यार ये कैसी तस्वीर है । तभी करन ने उसका जवाब देते हुए कहा अबे! कैसी बाते कर रहा है जिसका कमरा है उसकी ही होगी । इसपे चिड़ते हुए समीर ने कहा - "मैं ये नहीं कह रहा करन इन तस्वीरों को देख तुझे ये अजीब नहीं लगती" ? तभी शिवाय ने कहा अजीब तो है वरना कोई ऐसी तस्वीर क्यू बनवाएगा और अगर बनवाई भी हो तो सबको दिखाना ऐसी तस्वीर । ये सुनके समीर हसने हुए बोला सीधा बोला ना स्लीपेक्स करते हुए । और ये बोल कर समीर जोर जोर से हसने लगा वही करन भी ये सुनके हसने लगा । तभी शिवाय ने कहा ये क्या है स्लीपैक्स ??? ये सुनके समीर और करन एक दूसरे को देखने लगे और एक साथ बोले तुझे नही पता शिवाय । फिर समीर ने पास जा कर शिवाय के कान में फुसफुसाते हुए कुछ कहा । ये सुनके शिवाय ने कहा ये तो तस्वीर में दिखी रहा है तुम दोनो भी ना । शिवाय ने फिर कहा ये जो इंसान दिख रहा है इस तस्वीर में ये शायद वो राजकुमार होगा जिसके बारे में बाबा ने बताया था । इसपे करन ने हा में हा मिलते हुए कहा तू सही कह रहा है ।ये वही है । शिवाय ने फिर कहा मुझे लगा था बाबा सिर्फ कहानी बता रहे है पर ये सब देख के ऐसा लगता है जैसे वो जो कुछ भी उसके बारे में बता थे सब सच है । वो क्या नाम था उसका...........शिवाय अभी ये सोच ही रहा था की उन्हे एक आवाज आई । जिसने कहा "वाशुदित्य" । सब आवाज की दिशा की तरफ देखने लगे । ये सावी थी । सावी ने फिर आगे कहा ऐसे क्यू देख रहे हो मुझे , कोई कुछ कहता उससे पहले सावी आगे बोली मैं भी थी वहा जब बाबा महल के बारे में बता रहे है । और वैसे भी लकड़ियों को पता होता है लड़का किस किस्म का है । और इसे देख के ऐसा लगता है जैसे ये हवस का भूखा हो ।
ये सुनके समीर ने कहा बात तो तेरी सही है सावी । वही शिवाय बार बार एक टक नजरों से सावी की तरफ देखे जा रहा था । शिवाय ने मन ही मन सोचा ये सावी इतनी बदली बदली क्यू लग रही है मुझे कुछ दिनों से ।
वो तस्वीर कोई ऐसी ही भी थी । एक तस्वीर जिसमे वाशुदित्या शाही लिबाज में था वही दूसरी तस्वीर में नग्न अवस्था में था , कुछ तवीरो में तो वो स्त्रियों के साथ असलील अवस्था में भी था । जिसे देख कर ही उसके चरित्र का अनुमान लगाया जा सकता है। सभी तस्वीरों को देख कर करन ने कहा ये तो अय्याश है यार पूरा का पूरा । ये सुनके समीर ने कहा हां यार देख तो सही हमसे तो एक नहीं संभालती और इसे देखो कितनो के साथ है । सही मजे में जिंदगी बीती होगी इसकी ।
तभी शिवाय ने सावी से पूछा रीया को होश आ गया ?? इससे सावी ने जवाब देते हुए कहा नहीं । फिर सब रीया की तरफ बढ़े और करन ने रीया के ऊपर कुछ डाला जिसकी वजह से रीया की आंखे खुली । लेकिन वो अभी भी घबराई हुई थी और उसने सावी को जोर से गले लगाया तब सावी ने रीया की पीठ थपथपाते हुए कहा कोई बात नही हम सब है ना । तभी समीर ने भी कहा हां हम सब है तो क्यू इतना डर रही है रीया । ऐसा क्या देख लिया ???? रीया घबराते हुए कुछ बोलने की कोशिश कर रही थी और उसके मुंह से सिर्फ इतना निकाला वो बड़ा...........
आखिर क्या था रीया के पीछे जिसे देख कर वो इतना डर गई?
क्या महल का राज जान पाएंगे शिवाय और उसके दोस्त ?
आखिर क्या हुआ आगे?
जानेगे आगे की कहानी में।
जानने के लिए पढ़ते रहे -"एकजा "