Facebook Wala Pyaar books and stories free download online pdf in Hindi

फेसबुक वाला प्यार

फेसबुक प्यार ने भेजा जेल यह एक रियल फेसबुक स्टोरी है।

अमित को फेसबुक पे शालिनी से प्यार हो जाता है सब बहुत अच्छा चलता है पर इस बीच शालिनी का एक्स बॉयफ्रेंड आ जता है और शालिनि अमित को धोखा दे देती है पर अमित को लगता है शालिनी के उपर काला जादू किया गया है इस वजह से वो अमित से गलत बिहेव कर रही है। अमित शालिनी को पागलों के तरह चाहता है।अमित जब शालिनी के घर उसको मनाने पहुंचता है उसको ऐसी बात का पता चलता जिससे अमित कि जिन्दगी ही बरबाद हो जाति है आखिर क्या होता शालिनी के घर ऐसा यह जानने के लिए फेसबुक प्यार ने भेजा जेल कि पूरी स्टोरी रीड करे।


Episode 1: मैंने तुम्हारे मन को देखा है

आज शालिनी बहुत खुश थी, क्योंकि उसका डिजिटल मार्केटिंग का कोर्स कंपलीट हो गया था। कोर्स के बीच में ही वो पैसे कमाने लगी थी। अब वो और ज़्यादा आनलाइन पैसे कमाना चाहती थी। शालिनी एक टीचर थी, जो स्कूल के बच्चो को पढ़ाती थी। वो एक बहुत ही गरीब घर की लड़की थी। उसके पापा रिक्शा चलाते थे। उसके घर में सिर्फ वो ही सबसे ज्यादा पढ़ी लिखी थी।


डिजिटल मार्केटिंग क्लास में उसकी टीचर ने उसे अच्छे से सिखाया था कि फेसबुक पे क्लाइंट कैसे ढूंढे और फेसबुक से पैसे कैसे कमाएं। अब शालिनी फेसबुक का बहुत यूज करने लगी। एक दिन शालिनी ने facebook पे पैसे कमाने का एक Ad देखा और उस दिए गए नंबर पे कांटेक्ट किया। वो नंबर अमित का था। अमित बहुत सालों से ऑनलाइन बिजनेस करता था। अमित एक बहुत ही होनहार, खूबसूरत और पढ़ा लिखा लड़का था वो लोगो कि बहुत मदद करता था। अमित एक बहुत ही अमीर और पढ़े लिखे घर से था।

शालिनी ने अमित को whatsapp मैसेज किया, “हैलो मैने फेसबुक पे आपका Ad देखा क्या आप बता सकते है कि यह कौन सी जॉब है? मैं ऑनलाइन पैसे कमाना चाहती हूं”। अमित ने शालिनी के बारे में सब कुछ पूछा क्या नाम है तुम्हारा ? क्या करती हो? यह कुछ सवाल अमित सभी से करता था, जो भी उससे ऑनलाईन पैसे कमाने के लिए कांटेक्ट करता।

अमित बोला, “मैं तुम्हे कॉल करता हूं”। अमित ने शालिनी को कॉल किया, “हैलो मैं अमित दिल्ली से हूं, ऑनलाइन बिजनेस करता हूं और ऑनलाइन पैसे कमाने में लोगों की मदद करता हूं”।

शालिनी ने अपने बारे में बताया, “मैं ग्रेजुएट हूं, डिजिटल मार्केटिंग का कोर्स किया है और अभी मैं कॉन्टेंट राइटिंग करके ऑनलाइन पैसे कमा रही हूं। मुझे प्रोजेक्ट चाहिए, जिससे कि मैं ज्यादा पैसे कमा सकूं”।

अमित ने कहा, “शालिनी मैं तुमको एक विडियो सेंड करता हूं, उससे तुम्हें बहुत नॉलेज मिलेगी। तुम उस वीडियो को बहुत ध्यान से पूरा देखना। उस वीडियो में पूरा इस बिजनेस के बारे में बताया गया है। इस बिसनेस को करके तुम बहुत पैसे कमा सकती हो। मैं इस बिजनेस को ही करके कमा रहा हूं। अमित की ये बात सुनकर शालिनी बहुत खुश हुई। उसने बोला मैं वीडियो देखने के बाद आपसे Contact करूंगी”।

अमित उसके बाद अपने कामों में लग गया। बार बार उसके मन में शालिनि से की गई बाते घूम रही थी। ना जाने क्यों वो शालिनी से एक Attraction सा महसूस कर रहा था। यह बात अमित के खुद समझ में नहीं आ रही थी कि ऐसा क्यों हो रहा है। क्योंकि ये अमित का डेली का काम था। डेली बहुत लड़के और लड़कियां ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए कॉन्टैक्ट करते। वो सबसे ऐसे ही बाते करता था, पर आज पहली बार किसी लड़की के ख्याल उसके दिल में आ रहे थे।


डिजिटल मार्केटिंग क्लास में उसकी टीचर ने उसे अच्छे से सिखाया था कि फेसबुक पे क्लाइंट कैसे ढूंढे और फेसबुक से पैसे कैसे कमाएं। अब शालिनी फेसबुक का बहुत यूज करने लगी। एक दिन शालिनी ने facebook पे पैसे कमाने का एक Ad देखा और उस दिए गए नंबर पे कांटेक्ट किया। वो नंबर अमित का था। अमित बहुत सालों से ऑनलाइन बिजनेस करता था। अमित एक बहुत ही होनहार, खूबसूरत और पढ़ा लिखा लड़का था वो लोगो कि बहुत मदद करता था। अमित एक बहुत ही अमीर और पढ़े लिखे घर से था।

शालिनी ने अमित को whatsapp मैसेज किया, “हैलो मैने फेसबुक पे आपका Ad देखा क्या आप बता सकते है कि यह कौन सी जॉब है? मैं ऑनलाइन पैसे कमाना चाहती हूं”। अमित ने शालिनी के बारे में सब कुछ पूछा क्या नाम है तुम्हारा ? क्या करती हो? यह कुछ सवाल अमित सभी से करता था, जो भी उससे ऑनलाईन पैसे कमाने के लिए कांटेक्ट करता।

अमित बोला, “मैं तुम्हे कॉल करता हूं”। अमित ने शालिनी को कॉल किया, “हैलो मैं अमित दिल्ली से हूं, ऑनलाइन बिजनेस करता हूं और ऑनलाइन पैसे कमाने में लोगों की मदद करता हूं”।

शालिनी ने अपने बारे में बताया, “मैं ग्रेजुएट हूं, डिजिटल मार्केटिंग का कोर्स किया है और अभी मैं कॉन्टेंट राइटिंग करके ऑनलाइन पैसे कमा रही हूं। मुझे प्रोजेक्ट चाहिए, जिससे कि मैं ज्यादा पैसे कमा सकूं”।

अमित ने कहा, “शालिनी मैं तुमको एक विडियो सेंड करता हूं, उससे तुम्हें बहुत नॉलेज मिलेगी। तुम उस वीडियो को बहुत ध्यान से पूरा देखना। उस वीडियो में पूरा इस बिजनेस के बारे में बताया गया है। इस बिसनेस को करके तुम बहुत पैसे कमा सकती हो। मैं इस बिजनेस को ही करके कमा रहा हूं। अमित की ये बात सुनकर शालिनी बहुत खुश हुई। उसने बोला मैं वीडियो देखने के बाद आपसे Contact करूंगी”।


अमित उसके बाद अपने कामों में लग गया। बार बार उसके मन में शालिनि से की गई बाते घूम रही थी। ना जाने क्यों वो शालिनी से एक Attraction सा महसूस कर रहा था। यह बात अमित के खुद समझ में नहीं आ रही थी कि ऐसा क्यों हो रहा है। क्योंकि ये अमित का डेली का काम था। डेली बहुत लड़के और लड़कियां ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए कॉन्टैक्ट करते। वो सबसे ऐसे ही बाते करता था, पर आज पहली बार किसी लड़की के ख्याल उसके दिल में आ रहे थे।



शालिनी वो वीडियो बहुत एक्साइटेड होकर देख रही थी। पूरा वीडियो देखने के बाद उसने अमित को कॉल किया कहने लगी, “बिजनेस तो मेरे समझ में आ गया है, पर इस बिजनेस को स्टार्ट करने पे दस हज़ार रुपए जो लग रहे वो मेरे पास नही है। अमित ने उसे समझाया कि सिर्फ एक इंवेस्टमेंट करके तुम अच्छा कमा सकती हो।

शालिनी बोली, “मैं अपनी नम्रता मैम से पूछकर आपको बताती हूं”।

नम्रता मैम शालिनी की दोस्त है, क्योंकि शालिनी और नम्रता एक ही क्लास में पढ़ती थी। नम्रता उससे ज्यादा आगे निकल गई, क्योंकि वो ज़्यादा स्किल सीखकर ऑनलाइन पैसे कमाना सिखाती थी और खुद भी कमाती थी।


शालिनी ने मैम को कॉल किया और अपनी मैम नम्रता से कहा, “एक अच्छी Opprounity है, पर पैसे लग रहे है, क्या करे? नम्रता ने उसको मना कर दिया। नम्रता ने कहा मैंने तुम्हे जितना सिखाया है, तुम बिना पैसे लगाए उससे कमा सकती हो। अभी इंवेस्टमेंट मत करो। अभी सिर्फ बिना पैसे लगाए अपने स्किल की मदद से काम करो”।

शालिनी ने यह बात अमित को कॉल करके बताई, “अमित मैं यह बिसनेस नही कर सकती। मैं बिना पैसे लगाए काम करना चाहती हूं”।

अमित ने कहा, “कोई बात नहीं शालिनी तुम बाद में कर लेना और मेरे टच में रहना”।

अमित ने यह बात आज तक किसी भी लड़की से नही कही थी। अमित ने शालिनी को नहीं देखा था। शालिनी ने whastapp dp में अपनी फोटो नही लगाई थी। सिर्फ शालिनी की आवाज सुनके ही अमित उसकी तरफ आकर्षित होने लगा।

अब शालिनी उसका स्टेटस देखती, जिसमे अमित अपने काम के बारे में बताता। वीडियो बनाता, जितने पैसे कमाता वो सब स्टेटस में लगाता। शालिनी को भी अमित अच्छा लगने लगा था।

अमित रोज़ शालिनी को मैसेज करता बहुत बाते करता। शालिनी एक तरह से लकी गर्ल थी, क्योंकि जो लोग उसका बिसनेस ज्वॉइन नही करते थे, अमित उनसे कभी बात नही करता था। खुद से कभी किसी भी किसी लड़की को मैसेज नही करता था।

कुछ दिन चैटिंग करने के बाद अमित शालिनी से बोला, “आज कॉल करे क्या? आज कॉल पे बात करने का मन हो रहा है।

शालिनी ने कहा, “हां क्यों नही”।

अमित कॉल करके शालिनी से, “कैसे हो शालिनी”?

शालिनि, “ठीक हूं! आप कैसे है?

अमित, “मैं भी ठीक हूं। सच तो यह है जब से तुम मेरी लाइफ में आई हो तब से सब ठीक ही है।

शालिनि, “सच में अमित”?

अमित, “हां”!

अमित ने कहा, “तुम बताओ तुम्हारा काम कैसा चल रहा है”?

शालिनी, “मेरा काम भी अच्छा चल रहा है। मैं स्कूल जाती हूं और वहां बच्चो को पढ़ाती हूं। उसके बाद ऑनलाइन काम करती हूं”।

अमित ने कहा, “इतनी Busy रहती हो, फिर भी मेरे लिए टाइम निकाल लेती हो ना। शालिनी तुम बहुत प्यारी हो”।


शालिनी ने अमित से कहा, “आपने मुझे कहां देखा जो आप कह रहे हैं मैं प्यारी हूं”।


अमित, “मैने तुम्हारे मन को देखा है, तुम्हारे सच्चे दिल को देखा है, आत्मा ही सब कुछ होती है, शरीर से मुझे मतलब नहीं”।



शालिनी यह बात सुनकर बहुत खुश हुई कि आज के ज़माने में अमित जैसा अच्छा लड़का उसको मिला।


Episode 2 : शालिनी मैं तुम्हरे लिए पागल हु


अब डैली अमित और शालिनी में कॉल पे बाते होने लगी दोनो घंटो कॉल पे बाते करते थे। शालिनी स्कूल में क्लास लेने से पहले बाते करती उससे थोड़ी देर बाते करने के बाद अपने काम को शुरू करती। जब से शालिनी उसके लाइफ में आई अमित अब बहुत खुश रहने लगा अमित अब पहले से ज्यादा कमाता था।

शालिनी ट्यूशन पढ़ाकर सबसे पहले अमित को फोन लगाती और घंटो बाते करती दोनो अपनी पुरे दिन की बाते शेयर करते कैसा गया तुम्हारा दिन और बहुत प्यार की बाते होती।यह सब सिर्फ एक दोस्ती जैसा ही चल रहा था अभी तक अमित ने शालिनी को प्रपोज नही किया था।


शालिनी और अमित एक दूसरे के परिवार के बारे में भी जानने लगे अमित शालिनी ने तुम्हारे पापा क्या करते है शालिनी ने झूट बोलते हुए कहा मेरे पापा ऑफिस में जॉब करते है मेरा भाई पुलिस है।अमित खुश हुआ शालिनी पढ़ी लिखी घर से है शालिनी ने कहा आप अपने घर वालो के बारे में बताएं अमित मेरे पापा नेता है मेरी बहने सरकारी नौकरी कि तैयारी कर रही है मेरे घर पे सिर्फ मम्मी पापा रहते है मैं दिल्ली में रूम लेकर रहता हु मेरी बहने भी लखनऊ में रूम लेकर रहती है और वही पढ़ती है वो मम्मी पापा गांव में रहते है।

दिवाली की रात अमित और शालिनी पूरी रात बात करते है उस रात दोनो एक दूसरे के प्यार में पागल हो जाते है नींद आने पर भी दोनो में से कोई कॉल cut नहीं करता है। अमित ने “शालिनी से कहा” शालिनी में तुमसे बहुत प्यार करता हुं तुमसे बात करके मुझे बहुत सुकून मिलता है मैने जब तुम्हारी पहली बार आवाज सुनी थी तभी मुझे तुमसे प्यार हो गया था।

शालिनी ने अमित से कहा अमित आप अभी मुझे देखे नही है मैं दिखने में अच्छी नहीं हु शालिनी दिखने में अच्छी नहीं लगती थी वो सोच रहे क्या चेहरा दिखने के बाद अमित मुझे एक्सेप्ट करेगा ?

अमित ने शालिनी से कहा अपनी फोटो सेंड करो शालनी ने अमित को फोटो सेंड कि अमित शालिनी कि फोटो देखकर सोचने लगा लड़की दिखने के अच्छी नही है पर कोई बात नही मैंने उसकी आत्मा से प्यार किया है।


अमित शालिनी से मुझे तुम्हारे खूबसूरती से मतलब नहीं है तुम्हारा दिल तुम्हारी आवाज इतनी खूबसूरत है कि मैं पागल हु तुम्हारे लिए।

शालिनी ने कहा” अमित में आपके बिना नहीं रह पाती मैं भी आपसे बहुत प्यार करती हु।

कुछ दिन बाद अमित शालिनी से कहता मै तुमसे मिलना चाहता हु क्या तुम मुझसे मिलोगी।

शालिनि” मैं भी आपसे मिलना चाहती हु

अमित ने कहा कहा मिलोगी मुझसे

शालिनी ने कहा जहां आप कहे अमित बोला पीवीआर में मिलते है वहा घुमा जायेगा वही रेस्टोरेंट में लंच किया जायेगा।

शालिनी बोली ठीक है कल वही मिलते है

अमित ने कहा पता है मैने पीवीआर ही क्यों चुना वो इसलिए कि पहली बार में अपने जान से मिल रहा हु घंटो तुम्हारे साथ समय बिताना चाहता हु वहा फिल्म देखने के बहाने हम दोनो देर से बैठ सकते कोई देखे का भी नही लोग फिल्म देखेगे और हम दोनो एक दूसरे को।

शालिनी बोली ज्यादा रोमांटिक न हो जाओ बाबू कही कुछ गलत न हो जाए। और दोनो हसने लगे।

अमित ठीक है तुम अब सो जाओ बहुत रात हो गई है तुमसे बात करते करते टाइम का पता ही नहीं चला शालिनी ने कहा बाबू फोन रखने का तो मेरा भी मन नही है कल हम दोनो को मिलना है इसलिए चलो दोनो सो जाते है।

उस रात अमित बहुत खुश था कि कल वो शालिनी ने अपने प्यार से मिलने वाला है।

सुबह उठते ही अमित शालिनी को मेसेज करता है हैलो बाबू कल रात में खुशी के मारे नींद ही नहीं आ रही थी बस अब जल्दी से तुम्हारे दर्शन हो जाए शालिनी ने कहा जा मै जल्दी से घर का काम करके आपसे 12 बजे तक पीवीआर में मिलती हु।

अमित टाइम पे पहुंच गया था पर शालिनी वहा नही पहुंची थी।अमित ने उसे फोन किया कहा हो शालिनी बस आ रही हु अमित बहुत से देर शालिनी का इंतजार कर रहा था सोचा अभी तक शालिनी नही आई आने दो अब इसे परेशान करूंगा।शालिनी पीवीआर मॉल पहुंच कर अमित को कॉल किया पर अमित ने फोन ना उठा कर छुप गया कि शालिनी उसे न देख पाए और परेशान हो। पर शालिनी पीछे से आकर उसे पकड़ लेती है यहां छुपे थे।

अमित ने कहा ढूंढ लिया तुमसे मुझे

शालिनी ने कहा मेरा दिल से तो बस आपसे जुड़ गया बस आपकी धड़कनों से आपको ढूंढ लिया।


Episode 3: पहेली मुलाकात


दोनो मॉल में ice Cream खाए पूरे मॉल में घूमे उसके बाद फिल्म का का टिकट लेकर फिल्म देखने गए। दोनो को आज एक अलग सा ही सुकून मिल रहा था जैसे अब इस जिंदगी में कोई कमी नहीं सब कुछ उन्हे मिल गया है। अमित शालिनी के पीछे पूरा पागल था आज उसने शालिनी से पूछा जान तुम मुझे कितना प्यार करती हो शालिनी अपनी जान से ज़्यादा अमित ने कहा शादी करोगी ना मुझसे धोखा तो नही दोगी ना शालिनी ने कहा अमित आपसे मिलकर मेरा पूरा जीवन ही सफल हो गया मैंने कभी नहीं सोचा था मुझे आप जैसे इतना ज्यादा प्यार करने वाला साथी मिलेगा मैं भगवान को हजार बार भी थैंक्स बोलूं तो वो भी कम है आप ही मेरे पति परमेश्वर है।

अमित शालिनी कि यह बात सुनकर बहुत खुश हुआ कैसे फिल्म खतम हो गई सब जाने लगे वो लोग का टाइम का पता ही नही चला अमित क्या यार फिल्म जल्दी खतम हो गईं शालिनी मेरा मन कर रहा काश यह पल यही रुक जाए मेरी जान के बाहों में शालिनी हंसते हुए बोली अब चलिए भी सब जा रहे है फिल्म थेरेटर के बाहर निकलते ही अमित बोला चलो बाबू रेस्टोरेंट चल के कुछ खाते हैं।

अमित ने शालिनी से पूछा क्या ऑर्डर करे उसने कहा जो आप खायेगे वही में भी खाऊंगी अमित ने डोसा , फ्रेंच फ्राइज़ और कोल्ड्रिंक ऑर्डर किया दोनो ने पेट भर के खाना खाया और एक दूसरे को बढ़े प्यार से खिलाया उस रेस्टोरेंट में और भी कई कपल थे और बहुत रोमांटिक का गाना बज रहा था जो पूरे माहौल को और ज्यादा रोमांटिक कर रहा था। खाना खाने के बाद दोनो ने साथ में सेल्फी भी ली।अब दोनो साथ में बाहर चल दिए।

शालिनी अमित से अब में चलती हु बहुत देर हो गई है

अमित” मैं तुम्हे तुम्हारे घर छोड़ देता हु शालिनी मना करती कोई देख लेगा अमित कोई नही देखागा हम दोनों रिक्शा से चलेंगे तुम्हारे घर के थोड़ी ही दूर पे तुम्हे छोड़ देगे।वो दोनो साथ में जाते है शालिनी अमित को सिर्फ अपनी गली दिखाती है में यहां रहती हु शालिनी अमित को अपना घर नही दिखाना चाहती थी अमित ने बहुत कहा तब उसने सिर्फ उसको गली दिखाई।

शालिनी घर जाति है अपने दोस्तो को सब बात बताती है आज कितना मजा आया। शालिनी अमित के वजह से अपना करियर भूल जाती है कि उसको भी आगे बढ़ना है। अमित उसके लिए महंगी महंगी किताबे देता बोलता पढ़ो वो स्किल डेवलपमेंट कि बुक देता था जिससे शालिनी को नॉलेज हो।अमित भी चाहता कि शालिनी आगे बढ़े ।

एक दिन कि बात थी शालिनी अमित को मेसेज और कॉल नही कि क्योंकि वो उस दिन busy थी।अमित उससे कॉन्टैक्ट किया पर कोई जवाब नही आया अमित एक दिन में ही पागल हो गया अब उसको शालिनी कि आदत सी हो गईं थी वो बहुत परेशान हो रहा था। रात के 11 बजे शालिनी कॉल करके बताती है कि आज स्कूल में ज्यादा काम था टाइम ही नहीं मिला आपसे बात करने का अमित ने कहा बाबू बता देती busy हु पता है कितना परेशान हो गाया था। शालमी सॉरी पति परमेश्वर अब ऐसा नहीं करूगी।

शालिनी रोज़ क्लास लेने से पहले अमित को अपनी फोटो सेंड करती क्युकी अमित अपनी दिन कि शुरूआत शालिनी का दर्शन करके करता।शालनी जब भी नहाती अपने गीले बालों कि pic अमित को सेंड करती उसको वीडियो कॉल करती गीले बालों में अमित उसको देखता ही रह जाता था।

अमित कॉल पे शालिनी से कहता है क्या कर रही हो कुछ नहीं बच्चे बहुत सता रहे अमित ने कहा बच्चे किसके मिस इंडिया अमित शालिनी को प्यार से मिस इंडिया कहता था। शालिनी अरे मेरी दीदी के बच्चे अमित हस्ते हुए बोला सिख लो संभालना हमारे बच्चो को कैसे संभालोगी शालिनी शर्मा गई। शालिनी रोज़ अमित को I love you कहती है दिन के कई बार अमित यह सबसे बहुत खुश होता अमित को लगता कि बहुत I love you इसलिए बोलती है क्योंकि बहुत प्यार करती है। जब कि सच यह होता है दोस्तो जो जूठा प्यार करते धोखा देते वो आई लव यू कुछ ज्यादा ही बोलते है।

आज अमित का बर्थडे था घर वालो से पहले शालिनी ने अमित को बर्थडे विश कि उसकी बर्थडे पे अपनी और अमित कि फोटो यूज करके वीडियो बनाकर अमित को सेंड कि अमित वो वीडियो देखकर बहुत खुश हो गया।शालिनी अमित को मिलने को बोली कि कल का दिन आप मेरे साथ बितायगे।

दोनो एक रेस्टोरेंट जाते है बाते करते हैं शालिनी कहती है आज में आपको उठने नही दुगी आप यही बैठे में आपके लिए कुछ लाती हु। अमित ने सोचा आज शालिनी मेरे लिए कुछ स्पेशल करेगी केक लायेगी पर कुछ देर बाद वो यह सब देखता ही रह गया यह क्या कुछ कह भी नही सकते। शालिनी अमित के लिए सिर्फ एक डोसा और एक पेस्ट्री लाई थी उतने में ही दोनो ने खाया अमित को बुरा लगा पर सोचा जाने दो प्यार भी तो इतना करती हैं । अमित आज अपनी बर्थडे के दिन भूखा रह गया।

Episode 4 : Pyar Me Dhokha

एक दिन शालिनी ने अमित से कहा घर वाले अब मेरे ऊपर शख करने लगे है अब ज्यादा बाते नही करेगे अमित बोला ठीक है जान पर तुम मुझे धोखा मत देना मुझसे शादी करोगी ना तुम शालिनी ने कहा हम दोनो की कास्ट अलग हैं घर वाले नही मानेंगे अमित कैसे नही मानेंगे तुम्हे मनाना है में शादी सिर्फ तुमसे ही करुंगा।

अमित को शालिनी का सब टाइम पता रहता था कि वो किस टाइम कहा busy रहती उसको वो उसके बारे में सबकुछ जनता था। तीन दिन से शालिनी अमित से बात नही कर रही थी अमित के पूछने पे बस इतना ही कहती busy है और मम्मी को शक हो गया है। अमित कहता बता दो मम्मी को मैं तुमसे प्यार करता हु और शादी करूंगा चलो इस साल ही दोनो शादी कर लेते तुम अपने घर वालो से बात कर लो मैं अपने घर वाले को मना लूंगा। शालिनी अभी नही अभी मेरे बढ़े भाई कि शादी हो जायेगी तब मेरी शादी होगी आप वैट करे।अमित ठीक है बाबू में वैट कर लूंगा।

एक दिन अमित अपने ऑनलाइन बिजनेस में वर्क कर रहा था और शालिनी का मेसेज आता है वो शालिनी का नोटिफिकेशन देखकर बहुत खुश हो जाता उसमे कोई फोटो सेंड कि गई थी अमित सोचा कि आज मिस इंडिया ने लगता है नहा के अपने प्यारे बालो कि फ़ोटो सेंड कि है वो बहुत खुश होकर मेसेज ओपन करता है उस फोटो को देखते ही उसका खून खौल जाता है शालिनी एक रेस्टोरेंट में एक लडके से चिपक के बैठी थी तभी मेसेज आता यह मेरी गर्ल फ्रेंड है जो करना है कर लो मैं शरीक शालिनी का एक्स बॉय फ्रेंड हु।

आज अमित अपने आपको संभाल ही नही पा रहा था जिसको इतने दिल से चाहा वो धोखा दे दी कुछ घंटो के बाद शालिनी का कॉल आया शालिनी बहुत रो रही थी बोली माफ कर दीजिए अमित कभी बताया नही तुमने शालिनी ने कहा में पुरानी बाते नही बताना चाहती थी शरीक से मेरा ब्रेकअप हो चुका था ।अमित बोला तुमने उससे मिलने से पहले एक बार भी हमारे रिश्ते के बारे में नही सोचा उससे मिलने क्यो गई थी तुम?

शालिनी मैने आज शरीक को सब बता दिया कि में अब सिर्फ तुमसे ही प्यार करती हु। रुको में शरीक को conference call करके बात करती हु।

शालिनी हेलो शरीक अमित कॉल पे है बात करो

हेलो अमित शरीक के कहा अमित गुस्से में बोला देखो शरीक में शालिनी से बहुत प्यार करता हु और उससे शादी भी करुंगा तुम उसको आज के बाद से कॉन्टैक्ट मत करना शरीक अमित से कहता है कि हो सकता है तुम शालिनी को मुझसे ज्यादा ही प्यार दिए होगे नही तो यह मुझे छोड़ के ना जाती।

अमित शालिनी को कॉल करता है उससे बहुत लडाई करता है अगर तुम मुझसे सच में प्यार करती कभी दूसरे लडके के बुलाने पे मिलने ना जाती और न conference call लगाती। शालिनी अगर तुम मुझसे सच में प्यार करती मिलना और बात करना तो दूर कि बात तुम शरीक के तरफ नजर उठा के भी ना देखती।

शालिनी बस रो रही थी अमित ने गुस्से में कहा तुम एक कैरेक्टरलेस लड़की हो लडको के दिल के साथ खेलना तुम्हारा काम है वो दिख रहा है और क्या कहा था घर वाले शादी के लिए नही मानेंगे तो क्या तुम्हारे घर वाले अलग धर्म एक मुस्लिम लड़के से शादी करना चाहते हैं क्या ।शालिनी भगवान ने मुझे प्यार देकर छीन लिया काश में आपको पहले ही शरीक के बारे में बता देती अमित ने कहा यह झूठा आसू मत दिखाओ सच तो यह कि तुम मेरे प्यार के लायक ही नहीं थी ।

अमित ने सोचा शालिनी अब जितना भी रो ले में उससे बात नही करुंगा उसको कुछ दिन सजा दुगा।

शालिनी डैली उसको झूठा आसू दिखाती और अमित उस आसू को सच समझता कि कितना चाहती है मुझे बस इससे एक गलती हो गई थी। शालिनी उससे बहुत माफ़ी मांगती अमित को कॉल करती तो अमित गुस्से के फोन कट कर देता तब शालिनी अमित को मेसेज करती माफ कर दो जान मैने सुबह से कुछ नही खाया जब आप माफ करेगे तभी खायेगे पर अमित कोई रिप्लाई नही करता।

4 दिन के बाद अमित सोचता है कि शालिनी को तड़पा कर मैने उसके सजा दी है चलो आज इससे बात कर लेते है।

अमित ने शालिनी को whatsapp मेसेज किया

हेलो कैसी हो

शालिनी” तुमसे मतलब क्यो मेसेज कर रहे हो

अमित देखो गलती तुम्हारी थी तुमने शरीक को हमारे रिश्ते के बीच क्यो लाई?

शालिनी ने कहा अगर अब एक बार भी शरीक का नाम लिया तो ब्लॉक कर देगे।

अमित ने कह” इतना प्यार है तुम्हे शरीक से कि उसकी बुराई नहीं सुनी जा रहीं हैं।

अमित के यह कहते ही शालिनी अमित को whatsapp और फेसबुक से ब्लॉक कर देती है।

अमित शालिनी को कॉल करता है

हेलो शालिनी तुमने मुझे ब्लॉक क्यों किया

शालिनी ने कहा अबे सुन कुत्ते तेरी यही औकात है साले कुत्ते चार महीने मैने थोड़ा बात क्या कर ली तू तो कुत्ते के तरह पीछे पढ़ गया।

अमित रोते हुए बाबू मर जायेगे तुम्हारे बिना यह कैसे बात कर रही हो

शालिनी” कुत्ते तू इस लायक ही है तू मर या जी मुझे तुझसे कोई मतलब नहीं।अमित शरीक ने तुम्हे बहका दिया है शालिनी ने कहा शरीक का नाम अपनी गंदी ज़बान से न लेना आज के बाद कॉल किया अच्छा नहीं होगा यह कहकर शालिनी ने अमित को ब्लॉक कर दिया।

अमित ने सोचा शालिनी अभी गुस्सा है वो बाद में उसको फोन करेगी। ज्यादा दिन उससे दूर रह नही पाएगी। अमित शालिनी के फोन का इंतजार करता रहा पर उसका कोई फोन नही आया अब अमित बहुत परेशान हो गया उसने शालिनी के दोस्तो से कॉन्टैक्ट किया पर सबने अमित को ब्लॉक कर दिया था। अमित अब बस रोता रहता शालिनी के लिए तड़पता रहता।


Episode 5: मेरी शादी होने वाली है



अमित को जब शालीनी तक पहुंचने का कोई रास्ता नहीं मिला तब वो फेसबुक पे शालिनी कि डिजिटल मार्केटिंग वाली मेम को ढूंढ लगा। शालिनी कि मेम को ढूंढते ढूंढते वो बहुत लोगो से बात किया पूरे दो महीने ढूंढने के बाद वो शालिनी कि मेम तक पहुंच गया।

शालिनी कि मेम नम्रता ने देखा फेसबुक पे किसी लड़के का मेसेज आया है। में ब्लॉग के बारे में जानना चाहता हु। नम्रता अपना एक पुराना वेबसाइट बेचना चाहती थीं। वो फेसबुक पे पोस्ट कि थी किसी को ब्लॉग खरीदना है तो कॉन्टैक्ट कर सकता है। अमित को शक हुआ कि नम्रता ही शालिनी कि मेम है। अमित ने सोचा एक बार बात करके देखते है क्या नम्रता ने कभी डिजिटल मार्केटिंग पढ़ाया है।

अमित ने नम्रता को फेसबुक पे मेसेज किया मैं ब्लॉग लेना चाहता हु।अमित नम्रता से बात करने लगा

अमित ने कहा नम्रता आप क्या करती है?

नम्रता ने कहा में ऑनलाइन बिजनेस करती हु। अमित ने कहा पहले क्या करती थी उसने कहा पहले में डिजिटल मार्केटिंग कि कोचिंग चलाती थी।अमित यह बात सुनकर बहुत खुश हुआ उसको शालिनी तक पहुंचने कि उम्मीद कि एक किरण मिल गई है।उसने वेरिफाई किया क्या में जान सकता हु आपने कितने लोगो को पढ़ाया क्या नाम है आपके स्टूडेंट्स का।

नम्रता ने सब का नाम लेते शालिनी का नाम लिया। अब अमित को पता चल यह नम्रता ही वो लड़की है जिसे वो ढूंढ रहा था पर शालिनी तक पहुंचने के लिए इस लड़की से दोस्ती करनी होगी।

अमित ने सोचा नम्रता मुझसे बिना मतलब के बात करेगी नही इसलिए वो नम्रता का ब्लॉग खरीदने को सोचता है। अमित ने नम्रता का फ़ोन नंबर ले लिया और नम्रता को कॉल किया। अमित एक पढ़ा लिखा लड़का था उसको ऑनलाइन बिजनेस और डिजिटल मार्केटिंग कि अच्छी नॉलेज थी इसलिए नम्रता भी उससे इंप्रेस हो गई। नम्रता अमित के बारे में पूछने लगी आप कौन सा बिसनेस करते है।कैसे पैसे कमाते है। दोनो कि बहुत देर तक कॉल पे बात हुई दोनो में दोस्ती हो गई क्युकी दोनो एक फिल्ड के थे नम्रता को अपने फील्ड वाली से दोस्ती करना पसंद है। दोनो कि ब्लॉग डीलिंग हो गई अमित ने नम्रता के करीब आने के लिए उसका ब्लॉग खरीद लिया अमित ने पूछा नम्रता तुम्हारी सबसे अच्छी स्टूडेंट कौन थी। नम्रता ने कहा शालिनी अमित यह बात सुनकर बहुत खुश हुआ।

अमित कभी कभी नम्रता से बात करता था नम्रता को जॉब भी ऑफर किया था। पर नम्रता ने मना कर दिया । अब वो उससे दोस्ती करने के बहाने कभी कभी बात करता था। अमित बहुत अच्छा कमाता था इसलिए नम्रता ने एक दिन उसे व्हाट्सएप मैसेज किया में तुम्हारे साथ बिसनेस करना चाहती हु यह बात सुनकर अमित बहुत खुश क्युकी वो यही चाहता था कि नम्रता उसका बिजनेस ज्वॉइन कर ले। नम्रता ने कॉल किया अमित ने बिजनेस के बारे में सब समझाया उस बिजनेस को स्टार्ट करने के लिए पैसे देने थे अमित ने कहा आप मुझे पैसे मत दो तुम मेरी दोस्त हो इसलिए में तुमको फ्री में ज्वॉइन करा लूंगा अमित चहता था कि जल्द से जल्द नम्रता उसका बिजनेस ज्वाइन करते दोनो में बहुत दोस्ती हो जाए जिससे वो शालिनी तक पहुंच जाए। नम्रता ने बिजनेस ज्वॉइन कर लिया अब दोनों में बहुत दोस्ती हो गई थीं।

अमित नम्रता कि दोस्ती का पता जैसे ही शालिनी को लगा वो परेशान हो गई कि नम्रता न जाने मेरे बारे में उससे क्या क्या बता दे इसलिए उसने नम्रता को कॉल किया।

शालिनी हेलो नम्रता

शालिनी ठीक हो

नम्रता ठीक है तुम अपना बताओ क्या चल रहा डिजियल मार्केटिंग में क्या कर रही हो

शालिनी झूठ बोलते हुए मेरी शादी होने वाली है इसलिए मैने डिजिटल मार्केटिंग छोड़ दिया।

नम्रता ने कहा अरे वाह कहा नम्रता ने कहा लखनऊ में हम लोग अब लखनऊ में शिफ्ट हो गए है।

शालिनी ने कहा तुम क्या कर रही हो आजकल नम्रता सब बताया में ऑनलाइन बिजनेस कर रही हु।

शालिनी अमित के बारे में सब जानना चाहती थी वो नम्रता से सब पूछी कैसे तुम अमित से मिली।

नम्रता ने सब बताया अमित खुद हमसे कॉन्टैक्ट किया था अब हम दोनो दोस्त है शालिनी ने कहा अगर वो या कोई भी मेरे बारे में कभी पूछे कह देना कि में तुमसे नही पढ़ी हु मै नही चाहती किसी को मेरे बारे में पता चले।

नम्रता कुछ समझ नहीं पा रही थी बोली ठीक है।

अमित बातो ही बातो में शालिनी के बारे में पूछता नम्रता को शक हुआ क्या वो तुम्हारी कुछ लगती है क्या अमित बोल नहीं वो तुमसे जलती है इसलिए में उसके बारे में पूछता हु मैं चाहता तुम सबसे आगे निकलो।

शालिनी का birthday आने वाला होता है अमित नम्रता से शालिनी का नंबर मांगता है क्योंकि शालिनी अमित के वजह से नंबर चेंज कर दी थी। नम्रता अमित को शालिनी का फ़ोन नंबर देने से इंकार कर देती हैं में तुम्हे किसी लड़की का नंबर नही दे सकती उसको बुरा लगेगा। अमित कहता है कि के उससे बात नही करुंगा देखो कैसे में उसको तुम्हारे बिजनेस में ज्वॉइन करवाता हु। नम्रता शालिनी का नंबर अमित को दे देती है।

शालिनी के बर्थडे वाले दिन अमित शालिनी के बैंक अकाउंट में बीस हज़ार रुपए ट्रांसफर करता है और शालिनी को मेसेज करता है हैप्पी बर्थडे बाबू मैने तुम्हे जो पैसे दिए तुम उसकी डायमंड रिंग खरीद लेना। शालिनी वो पैसा अमित को वापस कर देती है और उसे ब्लॉक कर देती है।



Episode 6: मेरी ज़िंदगी का मकसद सिर्फ उसे पाना है




अमित को अब थोड़ा राहत मिली कि शालिनी कि खबर को नम्रता से ले लेता था। अमित डैली शालिनी के बारे में नम्रता से पूछता उसको बताया कि मेरा ब्रेकअप हुआ है में एक लड़की से बहुत प्यार करता था पर उसने शालिनी का नाम नहीं बताया।

कुछ महीनो बाद शालिनी व्हाट्सएप मैसेज करती है नम्रता उसके बिजनेस के बारे में पूछती है। कहती है तुम्हे कॉल करते हैं सब बताना कैसे ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए तुमने और यह बिसनेस कैसे किया जाता है। शालिनी यह सब बस अमित के बारे में पूछना के लिए बिजनेस कि बाते कर रही थीं। शालिनी का boy friend शरीक वही बिजनेस करता है इसलिए वो सब जानना चाहता था।

शालिनी नम्रता को कॉल करती है और वो शरीक को confrrence call लगा देती हैं। नम्रता कहती है के शालिनी conference call लगीं हैं शालिनी कहती है ऐसा नहीं है किसी को कॉल नही किया गया है सिर्फ मैं और तुम बाते कर रहे हैं। नम्रता conference call को इग्नोर करते हुए शालिनी से पूरी बाते बताती है कि कैसे अमित उसकी मदद करता है कैसे हम लोग इतना पैसा कमा रहे सब कुछ बता देती हैं शरीक सब सुनता है क्योंकि शालिनी ने नम्रता को कॉल इसलिए ही किया ताकि शरीक अमित के बिजनेस का सब राज़ जान सके ।

नम्रता अमित को कॉल करके सब बताती हैं। आखिर में यह भी कहती है अमित एक बात मेरे समझ में नहीं आई कॉन्फ्रेंस कॉल शो कर रहा था मैने शालिनी से कहा कि कॉन्फ्रेंस कॉल लगी है पर वो बोली कोई नही था सिर्फ मैं और तुम हो। अमित यह बात सुनकर बहुत गुस्सा होता है कहता है तुम नही समझी शालिनी ने शरीक को कॉन्फ्रेंस कॉल किया था।

दूसरे दिन अमित ने नम्रता से को मेसेज टाइप करके दिया बोला शालिनी को सेंड कर दो उसमे लिखा था कि तुम किस्से कॉन्फ्रेंस कॉल लगाई थी बिना मुझसे पूछे क्या में जान सकती हु तुमने मेरे साथ गलत किया है। नम्रता ने कहा अमित मुझे इससे कोई फर्क नहीं पढ़ता तुम्हे क्यों फर्क पड़ रहा है मैं शालिनी को कोई मैसेज नही करूगी। अमित नम्रता को बहुत फोर्स करता है तब शालिनी मान जाती है।


नम्रता शालिनी को अमित का टाइप किया हुआ मैसेज सेंड करती हैं। शालिनी और नम्रता में लड़ाई हो जाति है। शालिनी समझ जाती कि यह सब मेसेज अमित उसको भेज रहा है। शालिनी नम्रता से कहती है कि तुम्हे में अच्छे से जानती कि कितना तुम बोल सकती हो और दूसरे का लिखा हुआ मैसेज भेजना बंद करो मैं तुम्हे अभी ब्लॉक करती हु यह कहकर शालिनी नम्रता को ब्लॉक कर देती है। नम्रता भी इस बात से sad हो जाति है कि अमित ने हम दोनो कि लड़ाई करा दी।

कुछ दिन बाद अमित शालिनी के बारे में बात करता है । नम्रता अमित से गुस्से ने कहती है कि आज के बाद शालिनी का नाम भी ना लेना वो तुम्हारी कुछ नही है ।

अमित कहता है शालिनी ही मेरी सब कुछ है

नम्रता कहती है क्या मतलब क्या रिश्ता है तुम दोनो में

अमित शालिनी को सब बताता कि कैसे वो उससे मिला कैसे उसका ब्रेकअप हुआ मैं शालिनी से बहुत प्यार करता हु मेरी ज़िंदगी का मकसद सिर्फ उसे पाना है।

शालिनी कहती है कैसे यकीन कर ले तुम्हारी बातो पे कोई प्रूफ दो। अमित अपनी और शालिनी कि फोटो सेंड करता जिसमे दोनो एक दुसरे के बहुत करीब बैठे है। और शालिनी के सब मेसेज दिखाता है जिसमे वो उसको कहती में तुमसे बहुत प्यार करती हु मै तुम्हे कभी नही छोडूंगी।

अमित शालिनी से कहता है कि तुम मेरी मदद करोगी ना। शालिनी कहती ठीक है अगर तुम उसको इतना चाहते हो मैं तुम्हारी मदद करुगी। अमित मुझे एक बात नही समझ आ रही है शालिनी तुमसे प्यार करती है तो ex boyfriend के साथ क्यों है। अमित शालिनी के प्यार में पागल है वो कहता है कि शरीक ने शालिनी के ऊपर काला जादू कर दिया है। शरीक ने जादू कि मदद से शालिनी को अपने वंश में कर लिया है। मैं शालिनी से मिलकर शालिनी का treatment कराऊगा क्योंकि शालिनि कि दिमागी हालत ठीक नहीं है इसलिए वो मुझसे गलत तरीके से बात करती है और मेरे मेसेज का रिप्लाई नही करती।

अब अमित का अपने बिजनेस में मन नही लगता वो बस यही सोचता कैसे शालिनी से उसकी शादी होगी जल्दी से शालिनी उसके पास आ जाए। अमित सोचने लगा कि ऐसे सोचते ही रह जायेंगे में शालिनी के घर के पास रूम लुंगा। एक दिन अमित शालिनी के मोहल्ले में एक सैलून में जाता है। सैलून वाले से कहता है कोई रूम यह मिल जायेगा सैलून वाला उसको बताता है कि यहां एक रूम खाली है।

अमित को शालिनी के घर के बगल वाले घर में किराए पे कमरा लेकर रहने लगता है और वो रोज़ शालिनी को देखता है उसे इशारा करता है कि कॉल करो। शाकिनी उसको कभी नहीं देखती है। अमित शालिनी को बहुत मेसेज करता मेल सेंड करता है कि बस एक बार तुम मुझसे मिल लो पर शालिनी उसके मैसेज का कोई रिप्लाई नही करती थी


एक दिन नम्रता अमित को कॉल करती है अमित ने फोन नही रिसीव किया और थोड़ी देर बाद अमित नम्रता को कॉल करता है।

हेलो

नम्रता कहा थे रो रहे थे क्या?

अमित ने कहा हा हस्ते हुए तुम समझ गई नम्रता बोली हा में समझ में रोया मत करो दोस्त सब ठीक हो जायेगा

अमित नम्रता से कहता है सब ठीक करा दो मुझे शालिनी से मिलवा दो नम्रता ने कहा शालिनी कि एक दोस्त मेरे कॉन्टैक्ट में है में उससे मदद मांगती हु।

नम्रता जैसे ही उसकी दोस्त से कॉन्टैक्ट कि उसने पहले ही नम्रता को ब्लॉक कर दिया था शालिनी ने अपने सभी दोस्तों से नम्रता को ब्लॉक करवा दिया ताकि अमित किसी भी तरह से शालिनी तक न पहुंच सके।

अमित के लाख कोशिश करने पे भी शालिनी उससे बात नही कर रही थी।अमित ने नम्रता से कहा में शालिनी के घर जाऊंगा उसके पैर पे गिर के माफ़ी मगुगा। नम्रता कहती है कि तुमको जेल हो जायेगी ऐसे किसी लड़की के घर नही जया जाता अमित कहता है कि शालिनी मुझे कभी जेल नही भेज सकती।

नम्रता अमित को समझती है अमित तुम शालिनि को भूल जाओ वो तुमसे प्यार नहीं करती हैं तुम ऐसी लड़की के लिए इतना बढ़ा रिस्क ले रहे हो।

अमित ने कहा तुम हम दोनो कि मोहब्बत नहीं जानती जो प्यार करता है वो ही नफरत करता है। मुझे शालिनी से मिलना बहुत जरोरी है, मेरे लाख मनाने पे भी वो नही आई कोई बात नही अब में ही उससे उसके घर में मिलने जाऊंगा।


नम्रता अमित से कहती है कि ठीक है अमित एक बार देख लो शालिनी तुमसे कितना प्यार करती है और कितना मजबूर है वो रुको मैं आज सिर्फ तुम्हारे लिए एक रिस्क लेती हु


Episode 7: काला जादू


नम्रता यह कहते हुए अपनी बेस्ट फ्रेंड से मदद मांगती है कि मैं तुमको कुछ मेसेज लिखती हु वो तुम इस शालिनी के नंबर पे भेज दो। नम्रता कि बेस्ट फ्रेंड नम्रता को समझती है कि देखो नम्रता अमित पागल हो गया है तुम उसकी मदद मत करो नही तो तुम्हे भी जेल हो जायेगी। उसकी दोस्त कहती मैं शालिनी को कोई मैसेज नही सेंड करुगी तुम अमित से दोस्ती तोड़ दो यह तुमको फसवा के रहेगा। नम्रता कि बेस्ट फ्रेंड को अमित कि सारी प्रेम कहानी पता थी।

नम्रता नही मानती है वो अपने दूसरी सेहली को मेसेज सेंड करने को कहती है जिसमे लिखा था। शालिनी तुम अमित से एक बार मिल लो वो तुमको बहुत प्यार करता है उसके जैसा चाहने वाला इंसान तुम्हे कभी नहीं मिलेगा। नम्रता कि दूसरी सेहली को अमित कि Hindi Love story के बारे में नही पता था इसलिए वो शालिनी नम्रता का टाइप किया हुआ मैसेज सेंड कर देती है।

थोड़ी देर बाद नम्रता कि दोस्त शालिनी का मेसेज का स्क्रीनशॉट नम्रता को सेंड करती है जिसमे लिखा था कि देखो नम्रता मेरा पीछा छोड़ दो और क्यों मिलू में उस कुत्ते से वो एक बेकार इंसान है। जिस इंसान को अपने परिवार कि परवाह नहीं है वो मेरी परवाह क्या करेंगे। अमित तुमसे सिर्फ मतलब से दोस्ती किया है। मैने बहुत बड़ी गलती कि इससे बात करके और आज तक रो रही हु मैं नही चाहती तुम अपनी ज़िंदगी इस कुत्ते के पीछे बरबाद करो। नम्रता आगे से मुझसे कभी कॉन्टैक्ट किया और अमित कि बात कि मैं तुम्हारे घर आकर तुम्हारे घर वालो को सब बात बता दुगी कि कैसे तुम मुझे परेशान करती हो और लड़के से मिलने को कहती हो और तुम्हे इतनी कि परवाह है तो तुम ही मिल लो उससे।

नम्रता यह सब मेसेज अमित को दिखाती है

नम्रता अमित से कहती है कि देख लो शालिनि कितना प्यार करती है अब तुम इसके घर मत जाना।

अमित कहता शालिनि अभी होश में नहीं है यह मेरी शालिनी नही उसके ऊपर का काला जादू बोल रहा है जो शरीक ने उसके ऊपर किया हैं। शरीक शालिनी को अपने वंश में करके उसके साथ गलत काम करता है, मैं अपने शालिनी को बचा के रहुगा।

आज अमित सोकर उठा उसके दिमाग में बस यहीं चल रहा था कि आज शालिनी के घर जाना वो थोड़ा डर भी रहा था पर उसने सोचा आज आर या पार आज मैं शालिनी के घर जाकर ही रहूंगा।अमित सुबह से शालिनी के घर का अंदाज़ा लगा रहा था कौन कौन उसके घर है शालिनी के पापा और भाई काम चले गए दिन में शालिनी और उसकी मम्मी अकेले घर पे रहती है। अमित थोड़ा डर भी रहा था पर हिम्मत करके वो शालिनी के घर पहुंच गया शालिनी अमित को देखते ही गुस्सा हो गई।

शालिनी मम्मी देखो ये आज घर आ गया। शालिनी कि मम्मी शालिनी के रूम में आती है वो अमित से कहती है चले जाओ यहां से मेरी बेटी का पीछा छोड़ दो। अमित कहता है कि अंटी में शालिनी से बहुत प्यार करता हु उससे शादी करना चहता हु। शालिनी मुझे माफ कर दो मुझसे शादी कर लो। शालिनी कहती है कुत्ते मैं तुमसे नफरत करती हु मै शरीक से प्यार करती हु तू निकल यहां से अमित बाबू माफ कर दो समझो मेरे प्यार को शालिनी अमित को चप्पल से बहुत मरती है अमित उसको एक हाथ नही लगता बस मार खाता है यह देखते शालिनी के बिल्डिंग में सभी लोग आ जाते है मोहल्ले वाले इखट्टा हो जाते है वो लोग अमित को समझा कर घर से बाहर निकल देते है।

शालिनी कि मम्मी गुस्से में घर से निकलती है और अमित के किरायदार वाली अंटी से कहती है कि ऐसे लोगो को क्यों रखती हो तुम अपने घर पे। किसी को रूम देने से पहले उसके बारे में पता लगा लिया करो अभी इसको बाहर निकालो घर से आज से यह यहा नही रहेगा। अमित कि किरायदार शालिनी कि मम्मी से कहती है कि पहले अपनी लड़की को समझाओ उसका काम ही है लड़के फसाना पहले भी तुम्हारे घर बहुत लड़को ने बवाल किया है अमित कोई पहला नही है।

अमित अंटी कि यह सब बात सुनकर होश में नहीं रहता है जिसके लिए मैं इतना पागल था उसका काम ही है लड़के फसाना और उन्हें धोखा देना। शालिनी कि चाची अमित से कहती है कि बेटा तुम अच्छे घर के लगते हो पढ़े लिखे हो कहा फस गए इसके चक्कर में यह डेली रात में देर रात छत पे लडको से बात करती है boy friend तो ऐसे चेंज करती है जैसे कपड़े उन लड़को से गिफ्ट लेना भी इसका काम है। आज अमित को अपने पागलपन पे बहुत अफसोस हो रहा है।

शाम को नम्रता का कॉल आता है हैलो अमित कहा थे तुम कब से तुम्हे कॉल कर रहे थे।अमित ने कहा आज में शालिनी के घर गया था। नम्रता ने कहा सच में तुम उसके घर गए थे। अमित हा गया था नम्रता क्या हुआ शालिनी ने तुम्हे माफ किया ।अमित ने कहा बहुत बुरा हुआ मैने शालिनी से माफी मांगा शालिनी ने मुझे चप्पल से बहुत मारा और डंडे से भी मैं सिर्फ़ मार खाता रहा पर उसको नही मारा। नम्रता मेरे साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है शालिनी का काम ही है लड़के फसाना पहले भी बहुत लड़के उसके घर जाकर बवाल कर चुके है। नम्रता ने अमित से कहा पुलिस आई थी क्या अमित पुलिस नहीं आई शालिनी कि इतनी औकात नही है कि पुलिस बुला ले कल में फिर उसके घर जाऊंगा तीन शर्त लेकर

पहली शर्त यह होगी कि वो मुझे माफ कर दे

दूसरी शर्त मुझसे शादी कर ले

तीसरी शर्त अपने गोद में कुछ देर मुझे सुला ले।

नम्रता अमित से बोली तुम पागल हो गए हो अब छोड़ दो उसको अपने करियर पे ध्यान दो।

दूसरे दिन नम्रता अमित को कॉल करती है अमित का फोन स्विच ऑफ बताता है नम्रता दूसरे दिन कॉल करती है तब भी वो समझ जाती है कि अमित जेल जा चुका है। नम्रता अमित कि बहन से बात करती है कहा है अमित तब अमित कि बहन उसको बताती है कि भाई जेल जा चुका है मुझे आपसे मिलना है मैं कल आपके घर आ सकती हु नम्रता ने कहा हा कभी भी आ सकती हो।

दुसरे दिन अमित कि बहन सब बताती है कि शालिनी ने एफआईआर करा दी है मैं उसमे यह कहा गाया है कि भाई शालिनी से कुछ ऑनलाइन काम करता था उसके बाद मिलने का दबाव बनाया उसके साथ जबरदस्ती फ़ोटो क्लिक कराई। उस दिन भाई उसके घर जाकर शालिनी का रेप करने कि कोशिश लिया।नम्रता ने उसे सब सच बता दिया यह भी बता दिया अमित शालिनी से बहुत प्यार करता और उस दिन वो उससे माफ़ी मांगने गया था।

2 महीने के बाद अमित को बेल मिल गई। अमित और शालिनी का कोर्ट में केस चल रहा था। शालिनी ने अमित को जेल भेज दिया पर आज भी अमित शालिनी से बहुत प्यार करता है और नम्रता से कहता है कि मुझे शालिनी ने जेल नही भेजा था उसके पापा ने भेजा है शालिनी मजबूर थी अपने पापा के आगे।

अमित के वकील ने अमित से सबूत मांगे अमित वकील को सब बताया हम लोग कहा कहा मिले थे। सभी होटल्स के सीसीटीवी कैमरे चेक किया गया जिसमे साफ दिख रहा था अमित ने शालिनी को जबरदस्ती नहीं बुलाया बल्की वो अपनी मर्जी से आई है और दोनो एक दूसरे से प्यार करते है। अमित ने अपने फोन से सब सबूत वकील को दे दिए जिसमे शालिनी कि कॉल्स और confeence call रिकॉर्ड थी। अमित के पास शालिनी के बहुत फोटो और मैसेजेस थे जिससे अमित केस लड़ने में मजबूत था।


Final Episode8: अमित क्या तुम मूझसे शादी करोगे


आज कोर्ट का आखिरी फैसला था अमित परेशान भी हो रहा था जिस लड़की को मैं इतना प्यार करता हु आज उससे अनजान के तरह लड़ना होगा मैं खुद को इंसाफ दिला लूंगा पर शालिनी को जेल नही जाने दुगा मैं शालिनी को दिल से माफ कर चुका हु। शालिनी सोच रही किसी भी तरह अमित जेल चला जाए और में बच जाऊ किसी को न पता चले कि सच क्या है कैसे मैने अमित को धोखा दिया था।

कोर्ट ने अमित के वकील पुरे सबूत के साथ आते है और जज के सामने अपनी बात रखते हैं। शालिनी के वकील के पास कोई सबूत नहीं होता वो हर जाते है।

जज साहब शालिनी से पूछते है क्या आप इस केस में कुछ कहना चाहती है। शालिनी रोने लगती है और अमित से हाथ जोड़ के माफ़ी मांगती है। जज साहब शालिनी को अमित के ऊपर रेप का झूठा आरोप लगाने के लिए चार साल जेल कि सजा सुनाते है। अमित कहता जज साहब मैं कुछ कहना चाहता हु शालिनि को जेल ना भेजे मैं अब यह केस वापस लेता हु क्योंकि मेरे दिल में आज भी इसके लिए नफरत नहीं है और यह जैसी भी इसने मेरे साथ जो भी किया पर यह मेरी मोहब्बत है। मैं इसको जेल में नही देख सकता। जज साहब कहते है बहुत प्यार करने वाले देखे पर तुम्हरे तरह नही देखा । जज साहब शालिनी को जेल नही भेजते हैं केस सॉल्व होने के बाद भी क्लोज कर दिया जाता है।

शालिनी अमित को शुक्रिया कहती है। दुसरे दिन अमित के पास अननोन नम्बर से कॉल आती है।

अमित हेलो कौन

शालिनी में हु शालिनी

अमित अपना दिल संभालते हुए कॉल क्यों किया है

शालिनी मुझे माफ कर दो मैने तुम्हारे साथ बहुत गलत किया।

अमित कोई बात नही अब और किसी के साथ ऐसी हरकत मत करना।

शालिनी अमित से कहती है अमित क्या तुम मूझसे शादी करोगे। मुझे अब अहसास हो गया है तुम्हारे जितना मुझे कोई प्यार नही कर सकता है।

अमित शालिनी कि यह बात सुनकर सोचता है तरस गए थे यह सुनने के लिए पर अच्छा हुआ इसकी असलियत सामने आने इसका असली चेहरा दिखने पे यह बात बोली।

अमित ने कहा शरीक तुमसे प्यार करता है ना उससे शादी कर लो मैं तो तुम्हारे प्यार के लायक नही हु।

शालिनी अमित से कहती हैं शरीक ने मुझे धोखा दे दिया है मैने शरीक के वजह से तुम्हे छोड़ दिया था। शरीक मुझसे गलत काम करना चाहता था मैंने मना कर दिया तो उसने न्यू गर्लफ्रैंड बना लिया है। अमित मैने तुम्हारे साथ बहुत गलत किया हो सके तो मुझे माफ कर दो।

शालिनी ने कहा क्या सोच रहे हो अमित तुम कुछ बोल नहीं रहे भूल गए तुम हमारा प्यार क्या तुमने मुझे दिल से माफ नही किया क्या ?

अमित शालिनी से कहता है मैने तुम्हे माफ कर दिया पर में तुम जैसे धोखे बाज़ लड़की से शादी नही कर सकता और आज के बाद मुझे कॉल और मेसेज न करना यह कहकर अमित शालिनी को ब्लॉक कर देता है और उसका नंबर डिलीट कर देता है।

अमित अब शालिनी को धीरे धीरे भूलने लगता और अपने करियर में बहुत मेहनत करता है। अब अमित बहुत अमीर हो जता है पर आज भी शालिनी कि याद उसको रुला देती है। अमित के घर वाले उसकी शादी कराना चाहते थे अमित धोखा खा के इतना डरा हुआ था कि शादी को नही मान रहा था। अमित के घर वालो ने अमित को बहुत समझाया शालिनी से भी बहुत अच्छी लड़की से अमित कि शादी करा दी। अमित अब अपने जीवनसाथी के साथ बहुत खुश है और सोचता मैं एक गलत लड़की के लिए पागल था भगवान ने मुझे बचा लिया नही तो मेरी लाइफ बरबाद हो जाती। अमित कि पत्नी अमित और उसके परिवार का बहुत खयाल रखती है और अमित से बहुत प्यार करती है।



इस कहनी से हमे यह सीख मिलती है कि प्यार जबरदस्ती नहीं होता है। अगर आपका पार्टनर आपको धोखा दे दिया तो उसे एक्सेप्ट कीजिए ना कि उसके पीछे भागे। किसी भी इंसान को इस हद तक अपने सर पे ना चढ़ाए कि उसको पाना ही ज़िंदगी का मकसद बन जाए।


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED