Mere Mahiya - Episode 3 Anjali Lingayat द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Mere Mahiya - Episode 3

अद्विक और ईशा एक साथ डांस करते हैं, गलती से ईशा ने भावुक तरीके से उसके होंठों को किस्स कर लिया। आद्विक ने उसको किस्स करना बंद नहीं किया, क्योंकि वो पहले से ही उसे चूमना चाहता था लेकिन अच्छा मौका ढूंढ रहा था। उसने उसे अपनी बाहों में उठा लिया और बिस्तर पर लेटा दिया, उसने कमरे की बत्ती बंद कर दी।
वे दोनों इंटिमेट हो जाते है और इंटिमेट रोमांस की रात का आनंद लिया।

ईशा अगली सुबह उठी और उसने अपने सिर के पास एक नोट देखा जिस पर गुलाब रखा हुआ था। वो मुस्कुराई और उसने नोट लिया और उसे पढ़ा। उस नोट में लिखा था, "कल हमारे बीच बिताए हुए पल मुझे बहुत अच्छे लगे क्योंकि ये मेरे लिए जिंदगी का यादगार लम्हे थे। हमारी ज़िंदगी का वन नाइट स्टैंड बहुत अच्छा अनुभव रहा। हम जल्द ही फिर से मिलेंगे मेरी प्यारी ईशा!"

ईशा मुस्कुराई और चादर से अपने शरीर को ढकने के लिए लपेट लिया। वो बिस्तर से उठी और ड्रेसिंग टेबल की ओर चली दी, उसने खुद को देखा मिरर में तो उसने कंधे, गर्दन और हाथ पर निशान देखे।

वो मुस्कुराई और आशिना, पिया और रोहन के साथ घर लौट आई। ईशा को याद आया कि कैसे अंश ने उसका दिल तोड़ा लेकिन उसे एक ऐसा शख्स मिला जो उसका जीवनसाथी हो सकता है लेकिन डरती है कि कहीं वो भी अंश की तरह धोखा ना दे दे। पिया अपनी शॉप खोलने जाती है जहां वो महिलाओं और लड़कियों के लिए डिजाइनर कपड़े बेचती है।

इधर रोहन और आशिना ईशा को लेकर ऑफिस पहुंचे। ईशा ने कांफ्रेंस हॉल में एंटर किया और अद्विक को देख चौंक पड़ी, वो उसकी ओर बढ़ा। उसने उसे पैशनेटली किस्स करना स्टार्ट कर दिया और फिर एक कोने में ले गया। वो इंटिमेट होने की कोशिश कर रहा था। वो उसे रोकती है, आशिना और रोहन ये देखकर उन्हें बधाई देते हैं, की उनका प्लान कामियाब रहा।

रोहन ईशा को रोकता जाने से, क्योंकि वो हॉल से बाहर जा रही थी गुस्सा होकर उनसे। रोहन बताता है कि अद्विक उसके अतीत को जानता है और एक साल से उससे प्यार भी करता है। ईशा चौंक जाती हैं और उनकी तरफ मुड़ जाती हैं। रोहन उसके परिवार को आद्विक की वजह से अब उसे स्वीकार करने के लिए कहता है, क्योंकि अद्विक ने अंश के बुरे इरादे को उसके परिवार के सामने उजागर कर चुका है और ईशा के लिए अपने प्यार को स्वीकार करके उसके लिए स्टैंड भी लिया। ईशा खुश हो गई और उसने अद्विक का धन्यवाद करते हुए उसे गले लगा लिया।

आद्विक की प्रेमिका रोहन के ऑफिस में अद्विक को ढूंढते हुए उसके ऑफिस पहुंची, उसने देखा कि ईशा अद्विक को एक साथ तो गुस्से से चिल्लाते हुए बोली की वो अद्विक को गले कैसे लगा रही है।

आशिना उसे रोकती है और कहती है, "ओह ... तुम अद्विक की एक्स गर्लफ्रेंड आ गई। अद्विक ने उसे अपना प्यार कबूल कर लिया और फिर हम मीटिंग के साथ आगे बढ़ेंगे। रोहन पहले प्लीज इस लड़की को बाहर निकालने में मेरी मदद करें।"

ईशा ने अद्विक को देखा और इमोशनल हो गई, अद्विक ने उसे अपनी बाहों में उठा लिया और टेबल की ओर ले गया। वो उसे टेबल पर बिठाता है, वो अपनी उंगलियाँ उसके चेहरे पर फेरता है।

ईशा मुस्कुराती हुई चेहरे के साथ कहती है, "हम्म...मुझे तुम्हारा स्टाइल बहुत पसंद आया। और तुम मुझे एक साल से प्यार करते हो। ओह...एक तरफा प्यार। लेकिन मैं तुमसे अभी मिली हूं और अभी तक तुमसे प्यार नहीं किया।"

अद्विक शरारती मुस्कान के साथ कहता हैं, "कोई ज़रूरत नहीं है डियर ... क्योंकि शादी के बाद तुम मुझसे प्यार करने लगो गी।"

ईशा उसका चेहरा अपने हाथ में लिए उसके माथे को चूमती है, वो कहती है, "मैं अभी से आपकी हूं। लेकिन पहले काम के कर ले पूरा! वैसे तो टाइम बहुत है फिर हम लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे।" अद्विक ने सिर हिलाया।

कुछ दिनों बाद, ईशा और अद्विक ने शादी कर ली। रोहन और आशिना ने अपने तलाक की कार्यवाही को रद्द कर दिया और फिर से साथ हो गए। ईशा ने अपने परिवार को वापस पा लिया क्योंकि उन्होंने उसे स्वीकार कर लिया और माफी मांगी, उसने उन्हें माफ कर दिया। अपने परिवार को वापस पाकर वो अब बहुत खुश हो गई।

अंश और अद्विक की एक्स गर्लफ्रेंड को लाइफटाइम के लिए जेल हो गई, क्योंकि उन्होंने तारा की प्रॉपर्टी और बिजनेस को जबरदस्ती छीनकर उसकी हत्या कर दी थी। अद्विक ने उन्हें गिरफ्तार करवाते हुवे ये तय कर लिया की उने कड़ी कार्रवाई हो और सज़ा मिले। ईशा और अद्विक का मैरिड लाइफ नॉर्मली बीती।