ईशा एक युवा और स्मार्ट लड़की , उसका दिल टूट गया था क्योंकि उसके प्रेमी अंश ने उसे धोखा दिया। सगाई का दिन था और वो अंश को एक सूट गिफ्ट में देकर सरप्राइज देने वाली थी, क्योंकि उसने उसके लिए खरीदा था।
जब वो उसके घर में एंटर करती है तो उसे अपने सबसे अच्छी दोस्त तारा के साथ बिस्तर पर रोमांस करते हुए देखा।
ईशा चिल्लाती है और तारा से पूछती है कि वो उसके साथ क्या कर रही है ? और अंश से भी सवाल ये ही सवाल रिपीट किया।
अंश ने उसके सामने तारा को किस्स किया और कहा, "वो मेरी ऑफिशियली वाईफ है, और हम एक दूसरे के साथ रोमांटिक समय बिता रहे हैं, कोई प्रॉबम है!" अंश अपनी पैंट को टेबल से उठा कर पहन लेता है, और ईशा की तरफ चले आता है।
ईशा ने उसे थप्पड़ मारा और पूछा कि ये वो क्या कर रहा है? उसने उसके हाथ से गिफ्ट छीन लिया और कहा, “मैंने तारा के साथ अपने रिश्ते के बारे में तुम्हारे परिवार को बताया था। लेकिन अफसोस उन्हें लगता है कि तुमने मुझे धोखा दिया है; लेकिन असल बात तो ये है कि, मैंने तुमको धोखा दिया है। मुझे ये पेपर्स तुम्हारे दादाजी से चाहिए थे, जैसा उन्होंने मेरे साथ तुम्हारे साथ सगाई फिक्स कर दी। उस दिन सगाई के दिन मुझे अपनी प्रॉपर्टी के कागज वापस मिल जाएंगे; क्योंकि मेरे डैड ने इसे मेरी सिक्योरिटी के लिए रखा था। तुम तारा को जानती हो और मेरे दो बच्चे भी हैं और मैंने सोचा कि तुम्हें उल्लु बनाकर मैं अपनी प्रॉपर्टी, घर और वबिज़नेस वापस पा लूंगा। I got successful।"
ईशा अपनी पिछली यादों से निकलकर आज के समय में आती है। वो अपने सबसे अच्छे दोस्त अंशिना और चचेरे भाई रोहन के साथ थी, वो दोनों परिवार के रूप में उसके साथ हमेशा खड़े रहे हैं।
ईशा के परिवार ने उसे घर से बाहर निकाल दिया, क्योंकि वे चाहते थे कि वो अंश से शादी करे, लेकिन उसने उस पर धोखा देने का आरोप लगाया।
अंश ने उसके परिवार को एक झूठी कहानी सुनाई कि वो दूसरे लड़के को डेट कर रही है और उसने कुछ नकली तस्वीरें दिखाकर रिश्ता तोड दिया, लेकिन यह सच नहीं था। अंश ने तारा से शादी करने का कारण बताया कि उसका प्यार सच्चा था इसलिए उसने उसे शादी कर ली, और ईशा के साथ सारे रिश्ते नाते तोड़ दिये!
रोहन और अंशिना ने ईशा को एक नया जीवन शुरू करने में मदद की, वो दोनो रोनी के घर पर रह रहे हैं, उसकी दूर की चचेरी बहन पिया भी उसके साथ रह रही थी। रोहन और पिया ईशा और उनकी सबसे अच्छी दोस्त अंशिना भी उनके साथ रह रही थी। रोहन हमेशा अपने पहले दोस्ती और फिर उसके चचेरे भाई का रिश्ता निभाता।
अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ डिनर पार्टी पर जाने के बाद, अंशिना को एहसास हुआ कि ईशा ने अपना परिचय नहीं दिया, रोहन के नए दोस्त को।
ईशा राय का जन्म और पालन-पोषण मुंबई शहर में हुआ है। वो छब्बीस साल की है, 5'6 प्राकृतिक निष्पक्ष त्वचा, दिल खुश मिजाज़, अंडाकार आकार का चेहरा, बटन नाक, सीधे बाल, और तलवार एडवरटाइजिंग फर्म में एक अकाउंट एक्जीक्यूटिव जो उसके सबसे अच्छे दोस्त के रोहन तलवार के ओनरशिप में है।
कुछ देर बाद, रेस्तरां में पहुंचने पर उसका फोन उसके पर्स में वाइब्रेट करता है। अंश का एक मैसेज आया होता है।
अपना सिर घुमाते हुए ईशा, फिर ईशा ने देखा एक हैंडसम guy मेज की ओर इशारा कर रहा हैं उसे देख कर, और रोहन उनकी ओर देख रहा है वो भी मुस्कुरा रहा है। वो खड़ा होता है और अपने पीछे मिस्ट्री मैन के साथ उनकी मेज पर चला जाता है।
"धिक्कार है Mr. Crazy Billionaire!," ईशा ने बुदबुदाया।
"कोई घबरा गया है...!," अंशिना फुसफुसाई, पर खुशी से।
अपनी चंचलता पर अपना रुमाल फेंकते हुए, ईशा ने अपनी मिडिल उंगली को फ़्लिप किया और रोहन अपने मेहमान के साथ आने से पहले खुद को ठीक कर लिया।
वो सब क्यों कर रहा था? जो वो नहीं कह सकता था। अंश के झूठ पर ईशा का दिल टूट गया और उसने उसे धोखा दिया, इस बात को बार- बार हर बार याद आ रही थी।
अद्विक एक बहुत ही आत्मविश्वासी और दृढ़ निश्चयी व्यक्ति है साथी हो थोड़ा सनकी भी था, जो लविका और साहिल रावत की इकलौती संतान के रूप में बड़ा हुआ है। उनके पिता सफल बिल्डर के रूप में अरबपति बनने वाले पहले व्यक्ति थे। वो उनके नक्शेकदम पर चलना चाहता था और बिल्डर फेमस बिजनेस या पैसा बनाने के साथ तेजी से मोहित हो गया था।
अद्विक ने बिजनेस में डिग्री के साथ ग्रेजुएट की उपाधि प्राप्त की, एक दोस्त ने उसे बताया कि रावत बिल्डर कैसे रिस्ट्रक्चरिंग कर रहा था, और अद्वक ने रावत बिल्डर्स को न केवल आगे की बढ़ाया पर बल्कि पर्दे के पीछे से आर्किटेक्ट, ऑफिस के एम्प्लॉय, वॉकर की एक अलग एक टीम बनाई, आर्किटेक्ट डिजाइनर और प्रोग्रामर भी ऐड किए।
चलो कहानी में आगे क्या हुआ देखते हैं, कुछ टाइम बाद
सैमी के रेस्तरां के अंदर बैठे अद्वक को रोहन ने उसे ऊपर देखने के लिए कहा, और कॉल अटेंड करने के लिए वेटर के साथ गया। दरवाजे से गुजर रही एक लड़की ने उसकी सांसें रोक लीं।
अद्विक अपने दोस्त रोनी के एक टेलीफोन कॉल से वापस आने का इंतजार कर रहा था, जिसके लिए उसे बाहर निकलने की जरूरत थी, जब आड़ू की गंध के साथ एक सुगंध उसके पास से गुजरी। अद्वक उसे नज़रें नहीं हटा सका।
वो उसकी मेज के ठीक पीछे चली गई। अद्विक की ऊंचाई लगभग 6'3 थी, जिसमें चिकनी प्राकृतिक गोरी त्वचा, सिक्स-पैक एब्स, चौड़े कंधे, प्रत्येक गाल पर छोटे डिंपल थे।
उसी मोमेंट से अद्विक ने फैसला किया कि वो उसकी होगी। जब रोहन वापस अंदर आया, और अद्विक ने उसे इशारा किया, तो उसने बताया कि वो सीमा से बाहर है।