Woh! Mera Pyar - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

Woh! Mera Pyar - Episode 3

"आपको क्या लगता है कि आप क्या कर रहे हैं?" कबीर ने उसके हाथ से रिमोट छीन कर कहा।
"मैंने सोचा था कि तुम सोने जा रहे थे? मैं पुलिस के रूप में डम के बजाय कुछ ऐसा देखता हूं जो मुझे पसंद है।" आशी ने उस पर झपट्टा मारा।
"ठीक है, मैं इसे देख रहा हूँ इसलिए इससे निपटो।" कबीर पीछे हट गया।
"तुम्हें पता है क्या, जो कुछ भी बस तुम सो जाओ तुम पागल हो गई हो क्या!" कबीर चिल्लाते हुए उसके बेडरूम में बाथरूम में जा रहा था।

आशी ने बस एक हॉट बबल बाथ लेने का फैसला किया। उस होटल में तीन दिन रहने से आशी को वैसे भी घिन आती है।

आशी ने बाथटब में नल से गर्म पानी शुरू किया और फिर बाथटब में बैठकर, टब के लिए जेट चालू करते हुए अपने कपड़े उतार दिए। आशी को एहसास हुआ कि यह वास्तव में एक लंबी शादी होने वाली थी, अगर आशी ने इसे पार कर लिया। कौन जानता है कि कुछ हो सकता है और चीजें बदल सकती हैं। काश। आशी सोचती है कि आशी यहाँ किस कॉलेज में जाएगी। आखिर आशी केवल एक दिन के लिए अपने दूसरे कॉलेज गई, इससे पहले आशी को इन लोगों के साथ जाना पड़ा। आशी को ये भी नहीं पता कि इन दिनों किसने अरेंज मैरिज की है?

ओह रुको, आशी सही बोली है। जो भी हो, आशी बस यही उम्मीद करती है कि शाहिल जानता है कि उसे कहाँ ढूँढ़ना है। आशी को उसे मैसेज करना चाहिए और उसे बताना चाहिए कि पिछले तीन दिनों में वैसे भी कितनी बेवकूफी भरी बातें हुई हैं । आशी अपने भाई के बारे में सोचकर रोने लगी। आशी टब में रोती हुई बैठी रही, जब तक कि उसका पानी ठंडा न होने लगा और फिर उसने अपने शरीर और बालों को धोया।

उसके सारे गंदे मैल निकाल गया। आशी ने टब के बगल में रैक से तौलिया पकड़ा और अपने को पॉच लिया। आशी को एहसास हुआ कि आशी ने उसके लिए कोई कपड़े नहीं लिए। बढ़िया, बस आशी को क्या चाहिए था। आशी ने लेने के लिए दरवाजा खोला और देखा कि क्या वह सो रहा है।

इतना पक्का था कि वह था, इसलिए आशी बेडरूम में गई और पाया कि उसका सामान अब बेडरूम में नहीं है। आशी ने कोठरी में देखने का फैसला किया। आशी ने देखा कि नौकरानी अपने कपड़े उतार रही है। आशी ने एक जोड़ी कुछ आरामदेह लाउंज पैंट और एक टैंक टॉप पकड़ा। आशी फुर्ती से वापस बाथरूम में चली गई।

"आह, क्या बकवास है। मुझे लगा कि तुम सो रहे हो?" आशी कबीर पर चिल्लाई, जो बाथरूम में खड़ा था।

"उह, मुझे बाथरूम जाना था। तुम एक तौलिया में क्यों हो?" उसने अपनी आँखों से उसके शरीर की ऊपर से नीचे देखते हुए पूछा।

"मुझे देखना बंद करो और बाहर निकलो। मुझे तैयार होने की जरूरत है।" आशी ने इस बीच उसे घूरते हुए सख्ती से कहा।

"नहीं, मैं जो देखता हूं वह मुझे पसंद है। इसके अलावा, ऐसा नहीं है कि मुझे नहीं पता कि उस तौलिया के नीचे क्या है।" क्या वह गंभीरता से उसे देख मुस्कुरा रहा था। अगर वह सोचता है कि वह जल्द ही किसी भी समय उसके शरीर को देखेगा, तो उसे फिर से सोचने की जरूरत है।

"बाहर निकलो। जब तक मैं कहूँ तब तक आप इस तौलिया के नीचे क्या है यह देखने के लिए कहीं भी नहीं...। तो अब जाओ!" आशी चिल्लाई। उसने उसे नाराज कर दिया।

"हम उस कपकेक के बारे में देखेंगे।" उसने मुस्कुराते हुए कहा। बाथरूम से बाहर निकलते हुए, उसके मुंह पर दरवाजा बंद कर दिया।

कपकेक, गंभीरता से। आशी को उस पालतू नाम से नफरत है। आशी ने जल्दी से कपड़े पहने और फिर अपने बालों को पोनीटेल में बांध लिया। चूंकि, उसका टॉयलेटरी बैग काउंटर पर था। फिर, आशी बाथरूम से बाहर निकली और ऊपर की ओर चल दी। आशी जितना हो सके उसे बचने वाली थी। यही एकमात्र तरीका है जिसे आशी इस चीज़ से दूर रहे सके। आशी लिविंग रूम में गई और एक सोफे पर बैठ गई, एक गहरी सांस लेकर उसे शांत करने की कोशिश कर रही थी।

"कैसा चल रहा है डियर?" मिससे शर्मा ने उसे पूछा।

"मौज है।" आशी ने व्यंग्यात्मक ढंग से कहा।

"ठीक है, चलो, यह बहुत बुरा नहीं हो सकता।" वह वापस कहती है।

"हाँ, यह हो सकता है, आपका बेटा वैसे तो पूरा गधा है।" आशी उस पर झपटी।

"ठीक है, मैं कह सकती हूँ कि तुम पागल हो, इसलिए मैं अब दूर जा रही हूँ। वैसे, चीजें बेहतर हो जाएंगी, हुन।" वह कहती है, उसे कमरे में छोड़कर। आशी वहाँ घंटों बैठी रही। फिर कबीर आया हो उठे।

"डाइनिंग एरिया में जाओ रात का खाना तयार है।" कबीर ने लिविंग रूम से बाहर निकलते हुए कहा। आशी को वास्तव में यह बताया जाना पसंद नहीं था कि क्या करना है।

आशी डाइनिंग रूम में चली गई और कबीर के बगल वाली सीट पर बैठ गई, तभी से पापा ने उसे बैठने के लिए कहा। बढ़िया, क्या आशी को कभी उसे छुट्टी मिल सकती है। ऐसा लगता है कि यह असंभव है। आशी बटलर आई और उन दोनों के लिए खाने की एक थाली लेकर आई। उनके पास स्टेक, समर्थित आलू और एक छोटा सलाद था। कम से कम, वे जानते हैं कि कैसे खाना है।

"ठीक है, तुम लोगों का कॉलेज कल से शुरू हो रहा है।" मिस्टर शर्मा ने कहा।

बढ़िया, बस आशी को क्या चाहिए। आशी को लगता है कि यह एक निजी कॉलेज है, लेकिन उन्हें समलैंगिक वर्दी के बजाय अपने कपड़े पहनने को मिलेगा। इसके लिए भगवान का शुक्र है। रात के खाने के बाद, आशी एक सोफे पर लेट गई, लिविंग रूम में वापस चली गई ना तब। जैसे आशी ने कहा कि आशी जितना हो सके उसे बचने वाली थी। आशी को समझ में नहीं आ रहा है कि वे सोमवार के बजाय शुक्रवार को कॉलेज क्यों शुरू करने जा रही हैं। इसलिए, वे एक दिन के लिए कॉलेज जाते हैं और उसके बाद सप्ताहांत होता है। सुंदर। आशी सोफे पर सो गई, और उसे लगा कि किसी ने उसके ऊपर कंबल डाल दिया है। अगली सुबह मिसेस शर्मा ने उन्हें जगाया और साढ़े छह बजे उन्हें कॉलेज के लिए तैयार होने के लिए कहा। बढ़िया, आशी ने व्यंग्यात्मक ढंग से सोचा। आशी नीचे गई बाथरूम में और शॉवर लिया।

कबीर अभी भी गहरी नींद में सो रहा था। वाह, आशी को अभी तक उसे निपटने की ज़रूरत नहीं है। नहाने के बाद, आशी ने ब्लो ड्राई किया और अपने बालों के सिरों को कर्ल किया। फिर मस्कारा, आईलाइनर और थोड़ा ब्राउन आई शैडो लगाएं। कुछ स्पष्ट लिप ग्लॉस भी लगाएं। फिर आशी ने सुनिश्चित किया कि उसका तौलिया उसके चारों ओर सुरक्षित है और कोठरी की ओर बढ़ते हुए बेडरूम में चली गई।

"आखिरकार, तुम वहां से निकल गए। तुमको तैयार होने में हमेशा के लिए समय लगता है।" बाथरूम का दरवाज़ा बंद करते हुए कबीर कहते हैं। अच्छा, आशी कुछ ऐसा जानती है जो उसके दिमाग में आ जाता है। आशी कोठरी में चली गई और कुछ मैचिंग ब्लैक पैंटी और टॉप पहन ली। फिर, आशी ने अपनी सज्जित काले की पतली लेगिंग पैंट देखी, उन्हें भी पहन लिया साथ ही एक क्रॉप टॉप भी पेहन लिया। जी हां, आशी काफी हॉट लग रही थीं। आशी ने आज उसे शो ऑफ करने की ठान ली थी, जैसे आशी के अपने माता-पिता के घर छोड़ने के बाद से वह उसे चिढ़ा रहा है। एक पेबैक लुक देखना चाहती थी, जो उसे अच्छी तरह से नहीं जानता।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED