Sapno ka Shubh ashubh fal - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

सपनो का शुभ अशुभ फल - भाग 2 - स्त्री को देखना

🙏🙏
सपने में स्त्री दिखाई देवे तो उसकी अवस्था के अनुसार फल होता है । प्रायः युवा वर्ग ऐसे सपने देखे तो उसकी मनोदशा के अनुरूप फल होगा ।

बुड्ढी स्त्री को देखना - वृद्ध स्त्री सपने में दिखाई देवे तो पुरानी समस्या का समाधान अपने विवेक से करना होगा,अनुभवी की सलाह से काम करना होगा ।

बुड्ढी स्त्री सफेद वस्त्र पहने देखना - कार्यो में आरही रूकावटें दूर होगी ।

परिवार की मृत वृद्ध महिला को देखना - आप अपने परिवार के प्रति व पितरों के प्रति उदासीन न होवें आशीर्वाद पितरों का आप पर है, घर के पीड़ा कष्ट से छुटकारा मिलने वाला है
गर्भवती स्त्री को देखना - आय में बढ़ोतरी का संकेत है

सफेद वस्त्र पहने महिला को देखना - आने वाले समय में आपके ज्ञान में वृद्धि व यश सम्मान मे वृद्धि होने वाली है ।

घर में लाल वस्त्र पहने महिला को नाचते देखना - इस सपने का फल शुभ नहीं है आने वाले समय में दुःख हो सकता है - शिव पूजन करे सपने को गाय या तुलसी से कह देवे

परिवार की महिला को मृत देखना - आयु में वृद्धि हो

आभूषणों से सुसज्जित स्त्री को देखना - धन समृद्धि में बढ़ोतरी होने का संकेत है यश प्रतिष्ठा बढने का संकेत है

विवाहित युवा, स्त्री का आलिंगन करे - दाम्पत्य जीवन सुखमयी हो स्त्री से प्रेम हो ।

सुन्दर परि या अप्सरा देखे - धन समृद्धि में वृद्धि हो ऐश्वर्य बढे,

देवी के रूप में स्त्री देखे - कार्य में सफलता मिले जो कार्य करना चाह रहे है अचानक धनागम हो या धनागम का रास्ता खुले ।

रानी या राजकुमारी से बात करे या उच्च अधिकार प्राप्त स्त्री से बात करे -
अटका हुआ कार्य सिद्ध हो, अधिकार प्राप्त हो या कोई शुभ कार्य हो ।

काली स्त्री को ताकते हुए देखे - रोग से भय, दुःख क्लेश हो , काली माता की पूजा करे शिवजी के नाम का जप करें दुष्फल निष्फल हो जायेगा ।

तलवार चलाते स्त्री को देखे - घर में कलह क्लेश हो ।

घर में स्त्रियों के झुंड को देखे - आकस्मिक कष्ट , मृत्यु भय हो सकता है । शान्ति के लिए सपना गाय को या तुलसी को सुना देवे या गायत्री उपासक ब्राह्मण से कह दे ।

स्त्री को ढोल बजाते देखे - विघ्न बाधा आये,

स्त्री का सम्मान करते हुए देखे - घर में मांगलिक कार्य हो धन का आगमन हो । खुशी मिले ।

वेश्या स्त्री को देखे - दाम्पत्य सुख, वास्तविक जीवन मे चरित्र मे निष्कलंक जीवन जीने का संकल्प हो ।

अन्य स्त्री से या खुद की स्त्री से विवाह होता देखे - आकस्मिक कष्ट हो रोग में बढ़ोतरी हो, पुराना रोग फिर से प्रगट हो ।

शृंगार किये स्त्री कोई भेंट देवे - धन समृद्धि की वृद्धि हो , लक्ष्मी की कृपा हो , चल अचल संपत्ति से लाभ हो ।

लाल वस्त्र पहने स्त्री आपको पकड़ ले - मृत्यु तुल्य कष्ट अचानक रोग का उदय हो या रोग के उपद्रों में वृद्धि हो ।

सरस्वती के रूप में स्त्री देखे - ज्ञान की प्राप्ति हो परीक्षा में सफलता मिले ।

क्रमश --

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED