Taru - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

तारू - 2

तारू का अभी अभी ब्रेकअप हुआ था। वो बोहत ही दुखी थी। उसके बॉय फ्रेंड ने उसे चिट किया था। कॉलेज में उनकी लव स्टोरी बोहत ही मशहूर थी।

हाला की तारू ने भी उसके bf को सीरियस नही लिया था।अरे में तो तारू के bf का नाम ही बताना भूल गई । तो उसका नाम था रॉकी । रॉकी कॉलेज का सबसे हैण्डसम लड़का था। सारि लड़की या उस पर लटू थी ।
ये बात तारू बोहत ही अच्छे से जानती थी । हाला की तारू

को उसमे कोई इंटरेस्ट नही था। तारू भी कोई कम नही थी उसकी एक नजर के लिए लड़के तरस ते थे। इस वजसे लड़की या तारू से बोहत जलती थी ।
जब तारू ने रॉकी को देखा था। तब उसने सोचा था अगर वो रॉकी को अपना bf बना ले तो कॉलेज की लड़की या उससे कितना जलेगी । ओर जो लड़के उसके पीछे पागलो की तरह पड़े है वो उनसे भी छुटकारा पा लेगी । ओर उसका टाइम पास भी हो जाये गा।
रॉकी को भी प्यार के चक्कर मे नही पडनाथ । वो बस टाइम पास के लिये लड़की योको डेट किया करता । लेकिन अब उसे एक ऐसी लड़की चाहिए थी जो ज्यादा समय तक उसके साथ रहे। और जब वो उसे छोड़े तो उसे बुरा नही लगना चाहिए।
ऐसा ही कुछ तारू सोच रही थी । इस वजसे उनके दोस्तों ने उन्हें डेट पर जाने की सलाह दी। पहले तो दोनों ने माना किया। फिर ट्राय करने में कौन सा गुनाह है । ऐसा सोच कर दोनों डेट पर गए। दोनो में काफी बाते हुई। दोनों ने मिलकर अपने रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का नाम दिया। और दूसरों केली ऐ वो gf ओर bf थे । ये बात सिर्फ इन दोनों को ही पता थी। उनो ने ये तय किया कि वो सिर्फ 6 manth तक ही साथ रहेंगे।
पर उन्होंने कहा सोचा था कि उन्हों ने की हुई डील उन्हें अपने जीवन भर निभानी पड़ सकती थी। ।
वो दोनों ज्यादा से ज्यादा समय एक दूसरे के साथ बिताते। इस बीच उनमे बोहत ही गहरी दोस्ती हो चुकी थी। वो पढ़ाई भी साथ में करते । उन्हें एक दूसरे के बारे में बोहोत कुछ पता था ।वो एक दूसरे केली लिए हमेशा प्रोटेक्टेड रहते । उन्हों ने बोहोत बार एक दूसरे के साथ one night stand bhi लिया था। उन दोनों में बोहोत ही गहरा प्यार बन चुका था। आपस उन्हें ये पता नहीं था ।
उनके रिश्ते को 6manth कंप्लीट हो गए थे । अपने ब्रेकअप के खुशी में उन्होंने अपने दोस्तों को पार्टी तक दे दी थी । ब्रेकअप के लास्ट नाईट उन्होंने लास्ट टाइम oneनाईट स्टैंड भी किया था । उसके बाद उन्होंने तय की या की अब वो एक दूसरे को पूरी तरह से भूल जाएंगे। वो उनकी बीच हुई सारि बाते भूल जाएंगे। ऐसा बोलते वक्त उनके आँखों मे आँसू तक आ गए थे । फ़िर भी वो नही समजे की वो एक दूसरे से बोहत प्यार करते हैं ।
उनके ब्रेकअप को पूरे 1 मंथ कंप्लीट हो चुका था। लेकिन फिर भी वो एक दूसरे को नहीं भूल पाए । वो हमेशा एक दूसरे के खयालो में खोते ।
तारू रॉकी को भुला नही पा रही थी। उसे के खयालो में हर वक्त रॉकी ही रहता। उसे कॉल मेसेज भी करना चाहती थी पर रुक जति। उसे लगता रॉकी अब अपने जीवन मे आगे बढ़ गया होगा। पर ऐसा नही था रॉकी भी उसके बिना खुश नहीं था। वो भी तारू की तरही सोच रहा था।
रॉकी से जुदा हो कर तारू खुश नहीं थी। ये बात उसकी मासी जानती थीं। इसलिए उसने तारू को अपने घर जानेकी साल दी । पहले तो तारू ने मना किया ।
फिर कुछ सोचकर जने केलिए हा कर दी। उसे पता था रॉकी को भूलना आसान नहीं है। इसलिए मसि की बात मानकर वो घर जाने वाली थी।
उसकी दीदी यानी कि जोति को ये बात पता चली की तारू घर आने वाली है तो वो बोहत ही खुश हुई।
In next part 😘

अन्य रसप्रद विकल्प