Second Love - 11 books and stories free download online pdf in Hindi

सेकंड लव - 11

" जी जरुर अब चलो आयुष बेटा और काजल बेटा अब तो आप खुश होना दोनो "

" हा बहुत... "

" ओहो "

" अब चलो बाते तो होती रहेंगी अब चलो भी क्या कर रहे हो आप भी ना "

" अरे हा आयुष की माँ पता है फिर भी वार्तालाप करने मे क्या हर्ज़ है "

" हा वार्तालाप हो तो गये अब तो चले, वैसे क्या है ना समदी जी दरअसल घर पर कोई है नही है ना तो लॉक कर के आये है और फिर शादी की बात भी पक्की हो गये है सो अब हमे चलना चाहिये और हम बिच मे आते रहेंगे और क्या है ना आयुष बेटा "

" अरे कोई नी समदनी जी हम समझ सकते है की घर मे भी बहुत कुच काम है और घर से वक़्त निकाल कर आये है सब "

" जी अब हमे चलना चाहिये "

" जी आते रहिये गा और इस घर अपना ही मानिएगा "

" जी जरुर और आप को भी घर आना है तो आते रहियेगा कभी भी "

" जी जरुर "

" चलो सुमन गाडी निकलो तो "

" जी माजी "

लोकेशन चेंज...

" यार एक तो मे इस शहर मे नई हू और यहा का मुझे कुच भी पता नही है काजल ने बोला था की पहुच के फोन कर देना अब लगता है कॉल ही करना पडेगा "

इन्कमींग कॉल...

" हेल्लॉ कौन "

" बिजली "

" ओह मा रोंग नम्बर "

" अबे रुक बिजली बोल रही हू बुधू "

" ओह बिजु मतलब तुम हो अच्छा अच्छा मुझे लगा सच मे बिजली ने कॉल कर दिया हा हा हा हमारे पचिने छूट गये थे "

" मजाक करना बन्द करो ओके और यहा जल्दी आके मरो ओके "

" हा बाबा आते है आते है "

" हा जल्दी आओ वरना तुम्हरा ना सर फोड देंगे बता दे रहे है तुमको सुन लो तुम "

" हा बाबा आ रहे है तुम वही ठहरो थोडी देर ठीक है "

" हा आओ जल्दी से "

लोकेशन चेंज...

" कितनी देर लगा दी आने पता है मे कबसे तुमहरा वेट कर रही हू "

" हा बाबा अब आ गये ना चलो अब "

" ओके अब चलो जल्दी एक तो लेट आने की आदत हो गये है लगता है है जो मुझे इतना सारा वेट करवाया "

" अब चलो भी मिस्स बिजली देर हो जायेगी अगर वहा टाईम पे नही पहुचे तो ड्राईवर चलो अब "

" जी मैडम "

" वैसे बिजु तुम तो ना फ़ोन करती हो ना घर आती हो क्यू लाइफ मे बिज़ी बहुत लग रहे हो क्या हुआ सब ठीक तो है ना "

" अरे काजल तुम्हे तो पता ही है वही रोज़ रोज़ ऑफ़िस के धके खाना और काम नही हुआ तो बॉस की खिट पिट सुन कर वापस आजाना डेली का हो गया है ये तो अब "

आपने जाना की कैसे आयुष और काजल की फैमिली वाले बात पक्की करके अब घर जा रहे है और आगे जाके काजल को उसकी दोस्त का कॉल आता है और अब आगे ये देखना है की काजल की दोस्त काजल के भाई की शादी मे क्या धमाल मचाती है जाने के लिये पढते रहिये

पढ्ना जारी रखे

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED