ISHQ RISHQ books and stories free download online pdf in Hindi

इश्क़ रिश्क़


हेल्लो गाइज़ तो हम लेकर आगाय है एक और स्टोरी क्यूट सी और धमाके दार ट्विस्ट वाली ऐण्ड लव स्टोरी...

अब आगे...

ℹ️दरसल इन की लव स्टोरी स्टार्ट एक ऐक्सीडेंट से होती है और हैप्पी एनडिन्ग भी यही से होगी सो चलो अब वही से जाते है और देखते है वोह कब और कहा मिलते हैℹ️...

" सूरज भैया चलिये ना एक राउंड मारके आते है और बिच बिच मे सब देखने को भी मिलेगा "

" ठीक है संतोष चलो चलते है "

"अरे भैया भैया रुको रुको वहा देखो "

" क्या हुआ भाई और कौन है किसको देखने को बोल रहे हो "

" वहा देखोना भैया लड़की "

" अरे हा अब देखा हमने तो रुको चलो संतोष नाम पचने जाते है उश्को "

" अरे भैया क्यू शेर की गफ्फा मे घुस रहे हो बिना वजह रौंद डालेंगे उसके भाई के गुंडे तुम्हे पता नही है उन्के भाई इस शहर का बहुत बडा डोन है कुच पता भी है जो उसे पंगा लेने चले हो भैया प्लीज अपनी भलाय उसमे है की हम कृपया उसके छोड दे और यहा से वापस चुप चाप चले जाये "

" बस संतोष वाघेला अब बन्द हो जाओ अगर तुम्हरा भाषण बन्द हो गाया हो तो अब मे सिधा उसके पास जाऊंगा और पहले नाम पूछूंगा और बादमे पता और फिर डिरेक्टर प्रोपॉस कर दूंगा कैसा लगा मेरा आइडिया ढेन टेने हुहू "

" अब बन्द करोना भैया तुम्हारे फाल्तू के आइडियास और चलो "

" नो नेवर अब तो मैं अभी जाऊंगा तुम भी चलो अभी "

"दिमाग तो ठिकाने पे है तुमहारा जो उसे मिलने की रटे लगा रहे हो और मे नही आऊंगा तुम्हे जाना है तो जाओ "

" अरे चुप चाप चलो वरना सबसे पहले मे उस लड़की के भाई को बोल दूंगा की ये आपकी बहन को छेड रहा था और उसके जुर्म मे. मे खुद तुमको अंदर करवा दूंगा "

"अरे भैया हमारी जान लेनी है क्या प्लीज हमे जाने दो ओह गोड अगर लड़की के चक्कर मे जेल के अंदर गया वोह पुलिस वाले बहुत दंडे मारेंगे और पांच साल अंदर रखेंगे वोह अलग इसकी तो ओह गोड ये कहा फसा दिया हद हो गये "

" तो क्या सोचा है मिस्टर संतोष वाघेला जी "

" तुम ना आज मेरि जान लेके छोडो गे अब चलो शिकार खुद शेर की गफ्फा मे जाने के लिये तयार है और जा ने के लिये रेडी भी है यो चलो "

" गुड अब चलो "

" हेल्लो जी कहा से हो आप "

" अरे संतोष जी आपने कुच बताया नही क्या हमारे बारे मे जो ऐसे चल कर आगाय हमारे बारे मे पुछ ने के लिये "

" जी सोना जी हमने बोला था पर ये नही माने और यहा चले आये "

" ओह इतनी हिम्मत चलो ठीक है
तो सुनो हमारे भैया से बात कर सकते हो महाशय जी तो प्यार क्या हम शादी भी कर लेन्गे आपसे ये एक डोन की बहन का वादा है किसी से "

" संतोष भाई इनको बोल दिजीये चैलेंज एक्सेप्टेड "

" ओह चलो देखते है आप भैया से हिम्मत झुटा पाते है या नही "

" तो चलिये आपके भैया के पास "

" संतोष जी इनको ले आओ हमारे घर "

" चलो भैया "

" कहा "

" शेर की गफ्फा मे "

" ओह चलो देखते है शेर की गफ्फा और वहा के शेर कैसे है और कितने ताकतवर है "

" अरे मालिक ये शोना बिटिया के साथ कौन आ रहा है "

" चिठी पिस्तोल निकाल हरि हत्यार निकाल हमारी सोना के साथ आने की जरुरत कैसे की "

" अरे रुको तो सही पहले मामला क्या है येह तो पता तो चले और आप सब भी ना ऐसे किसीको देख कर भडक नही जाना चाहिये और जब तक कुच भी पता नही लग जाता तब तक कुच भी हंगामा नही करेगा सुन लिया सबने अगर गडबड हुए तो हम खुद इज़ाजत देंगे आप सबको ठीक है "

" भैया हम आगाय "

" ओह सो स्वीट डीयर "

" नमश्ते अंकल "

" नमश्ते "

" सोना ये कौन है "

" भैया ये आपसे बात करना चाहते है "

" हा बोलिए क्या बात करनी है "

" हा भैया दरसल हम आपकी बहन से शादी करना चाहते है "

" हेय तेरी हिम्मत कैसे हुए ये बोलने की किसी को खत्तम कर सेक इतनी भी दुज्मे हिम्मत नही और हमारी सोना बिटिया से शादी करने चला ओए सब के सब जाओ और मशान मे इसको जलाने के तयार रखना इसकी चीताह जाओ सब "

" रुको रुको सुन चोरे तुम्हे एक चांस देते है ओके तुम्हे एक हमारे गुंडे को गिराना पडेगा ओके "

" हा हम तयार है "

" अरे मालिक जानेदो बचा है "

" नही अगर येह हमारी सोना से शादी करना चाहता है तो इसे हमारे एक बोडी वाले गुंडे को हराना पडेगा "

" अरे मालिक जानेदो ना बेचारा मर जायेगा "

" जी नही काका अगर हमारी सोना से ये शादी करेगा तो इसको हमारे गुंडे को हराना पडेगा ये हमारा आखरी फैशला है और ये यहा तक आ गया था और ये मना भी कर देता ना तो आप तो जानते है की अगर यहा कोई ऐसे आजाये तो बच कर कभी भी नही जाता "

" हा मालिक पर रोको इसे "

" जॉनी बुलाओ रोबी को "

" हा भाई "

" सुनो तुम तयार हो लडाई मे हिस्सा लेने के लिये "

" हा सर हम तयार है "

" ओके अपने घर के सामने ही सब होगा ओके सो लेट्स स्टार्ट नाव "

" भाई रॉबी आगया "

" संतोष वाघेला अब तुम देखो मे इस मोटे की कैसे छूटी करता हू "

" अरे ओए संतोष अब ये तुम्हारा ये दोस्त तो गया "

" अरे दोस्त नही भाई है यार मेरे बगल मे रेहता है "

" जहा भी रेहता हो पर आज ये जान से जायेगा क्यू की रॉबी भाई ने किसीको भी आज तक जिन्दा नही जाने दिया है "

" अरे वोह तो अब जीत होने के बाद पता चलेगा की कौन किसको जाने देता है "

" ओके लगी 5000 की शर्त "

" हा लगी सूरज भैया ही जीत कर ही जायेंगे अब तो देखना और सोना जी को भी लेकर जायेंगे यहा से देखना "

" अरे लेजाने की तो दूर की बात तुम जीतोगे तब ना और बचोगे ही नई तो जाओगे कैसे "

" अरे तुम देखते जाओ बस "

सम टाईम लेटर...

" सुनो अगर तुम जीत गये ना तो हम खुद तुम्हारा साथ देंगे और शादी भी करेंगे पर तुम हार गये तो समझना की हम भी हार गये क्यू की इस हार के बाद हमारी शादी हमारे भैया किसी गुंडे से करवायेंगे जैसे इस रॉबी के जैसे के साथ और हम बिल्कुल भी नही चाहते ऐसे इन्सान के साथ शादी करना "

" डोंट वरि तुमसे शादी तो हम ही करेंगे येह वादा है हमारा सूरज सिंह का "

" 3 2 1 स्टार्ट नाव "

" हेय रॉबी रॉबी... "

" अरे कोई सूरज भैया का तो नाम ही नही ले रहे है चलो हम ही ले लेते है "

" सूरज भैया सूरज भैया... "

" देखा रॉबी भाई ने शॉट मारा "

" अरे सूरज भैया संभाल कर कॉम ऑन "

सम टाईम लेटर...

" ये सूरज भैया जीत गये अब तुम बोलो तुम क्या कह रहे थे की कोई बच कर नही जायेगा तो अब सुनलो अगर किसिने चालाकी करने की कोशिश की तो उसको भी इस रॉबी की हालत हुए है ऐसी की जायेगी सो कुच करियेगा मत कोई बी "

" हेय... "

" रुको रुको लडके ने कहने के मुताबिक इस कर्तात को जीता है सो अब हमे इसे रोक नही सकते और अब सोना की शादी भी इसी लडके के साथ होगी यही हमारा फैसला है "

" सोना जी अरे अरे संभाल कर संतोष जी यहा आये इनको छोट लगी है प्लेज पटी लाओ तो "

" जी सोना जी लाता हू अभी "

" सोना जी एक बात काहू "

" हा जी कहो "

" विल यू मैरी मी "

" हा बिल्कुल करूंगी ना कोई शक़ है क्या आपको "

" थैंक यू ऐण्ड लव यू फ़ॉर एवर ऐण्ड एवर फॉरएवर... "

" भैया संतोष जी जल्दी आओ "

" अरे सोना को क्या हुआ क्या हुआ सोना "

" देखो ना भैया इनको क्या हुआ है "

" रुको तो अरे इसे डॉक्टर की जरुरत है कोई डॉक्टर को फ़ोन करो "

" हा मालिक करता है अभी "

" हेल्लो डॉक्टर प्लीज आप भाई के यहा आजाओ मरीज़ की जान खत्रे मे है "

" ओके जब तक मे न आजाओ उनको जगाये रखना ठीक है "

" जल्दी आइये प्लीज "

" अरे सोना बेटा रौ मत डॉक्टर आ रहे है ना कुच नही होने देंगे सूरज बाबू को डोंट वरि "

" अरे डॉक्टर आइये जल्दी जल्दी "

" ज़रा साइड हटीए तो "

" डॉक्टर कुच पता चला "

" घबरा ने वाली बात नही है और ये कुच छोटे आने की वजह से और पैन होने की वजह से बेहोश हो गये है थोडी देर बाद होश आजायेगा सो डोंट वरि "

" ओके कितना टाईम लगेगा इसको होश आने मे "

" बस कुच 15 मिनट के बाद आजायेगा होश "

15 मिनट लेटर...

" अरे सूरज भैया को होश आया देखो तो "

" आप ठीक तो है पता है हम कितनी घबरा गये थे "

" कुच नही हुआ है अभी तो हम शादी करेंगे और हमारी फैमिली हो छोटी सी देखना "

" ओह शादी से पहले
पहले शादी तो कार्लो फिर सब सोचना ठीक है और पहले ठीक हो जाओ तुम "

" ओके भैया "

" चलो सूरज भैया अब चलते है फिर मिलेंगे "

" ओके मेरे भाई संतोष फिर मिलेंगे "

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED