ISHQ JUNOON - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

इश्क़ जुनून - 1

1♡ISHQ☆JUNOON♡

ℹ️नमश्कार दोस्तो हम एक बार और नई कहानी लेकर आगाये है तो चलो प्रारंभ करते है
दोस्तो कहते है ना की अगर प्यार की ताक़त अगर हादसे बढ जाये तो वोह किकी भी हद तक जा सकते है और उसे पा कर ही रह्ते है तो अब देखना ये है की येह हमारे ये दो प्रेमी कैसे मिलते हैℹ️

अब आगे...

" हेल्लो मिस्टर लक्ष मैं हूं विवान अग्रवाल कैसे हो आप वेलकम सर और कहा जाना है अब सर कुच बताये सर प्लीज "

" हा येस मिस्टर विवान अग्रवाल रिलैक्स रिलैक्स सब बता ता और हम बिल्कुल ठीक है और शुक्रिया आप बताओ आप कैसे है "

" जी सर हम बिल्कुल ठीक है और हा सर वोह कल एक प्रोजेक्ट त्यार करना है ना तो उस के बारे कुच जान लेते तो अच्छा रेहता "

" ओके तो लाओ फ़ाईल देखते है कौनसी कौनसी इन्फोर्मेशन है "

" जी हम लेकर आते है आप रुकिये और पानी पीजिए तब तक ओके लो पानी सर बहुत टाईम से आपका इन्तज़ार था अच्छा हुआ आप आगये यहा पे थैंक्स टू कॉम बैक सर "

" ओके डूड अब हम आगये है ना डोंट वरि सो अब हम साथ मे रह कर साथ मिल कर काम करेंगे ओके "

" ओके सर हम आपके साथ है बस हुक्कम करिये आपके सामने होगा सब "

" ओके फाइनली इ अंडरस्टैंड सो की हमे क्या करना है और क्या करेंगे ओके फिलहाल आप फ़ाईल ले आए हमे उसमे कुच इन्फोर्मेशन निकाल नी है ठीक है तो फ़ाईल ले आओ "

" श्योर सर बिल्कुल अभी लेकर आते है "

" हा जाओ और लाओ देखे तो सही उस प्रोजेक्ट मे है क्या "

" ये लो सर फ़ाईल इसमे सारे डॉक्यूमेंट है और कुच पेपर है और कुच ड्रॉविंगस है प्लान की "

" ओके "

" ओके सुनो फिलहाल इसके सारे डॉक्यूमेंटस ड्रॉविंगस पेपर सब अलग करो और उस कंपनी के मैनेजर को देना है पर अभी रहने दो क्यू की अभी हम बहार जायेंगे ओके क्यू की यहा ना थोडा बोर से हो गये है मे स्पैशल तुम्हारे लिये आया था पर तुम फ़ाईल की बात कर रहे थे तो मेने भी सोचा की चलो देख लेते ठीक है चलो की आपने फ़ाईल दिखाये पर अब चलो हमे बहार जाना है ओके "

" ओके सर जो आप कहे और कहा जाना है वोह कुच सोचा है या नही या बस ऐसे ही चल पडेंगे हम बताओ तो "

" विवान जी अभी तक कुच सोचा तो नही तो पर चलो तो सही हम राश्ते मे सोच लेंगे की कहा जाना है ओके "

" विवान जी अभी तक कुच सोचा तो नही पर चलो तो सही हम राश्ते मे सोच लेंगे की कहा जाना है ओके "

" जी ठीक है चलो तो ड्राईवर को बोल देता हू गाडी निकाल देगा ठीक है "

" ओके जाइये और बोल दिजीये ड्राईवर को की गाडी निकाल दे और हा सब एक बार देख लेना ताकी राश्ते मे कोई समश्या ना हो ठीक है "

" जी सर जरुर "

" मेरा फ़ोन किधर गया मे कही भुल तो नही आया अरे यार मे यो अपना फोन अंदर ही भुल आया मलिक को बोलना पडेगा चलो जाके देखते है "

" अंकल जी दरसल कही बहार जाना है तो अभी गाडी निकाल दिजीये और सब देख लेना गाडी मे कुच रह ना जाये ठीक है "

" हा बेटा पर ज़र मेरा फोन लाके दोगे अंदर पडा है प्लीज "

" अरे डोंट वरि अंकल मे ले आता हू ओके वेट "

" अरे विवान ड्राईवर अंकल को बोला या नही हा सर बोल दिया ऐक्चुअली उनका फोन यहा अंदर रह गया था तो वही मंगाया है तो वही लेलू फिर आप भी चलो ओके "

" हा जरुर "

To be continue...


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED