Passion of love - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का जुनून - 1

हेलो दोस्तों कैसे हैं आप सब यह कहानी जो वह बताने जा रहा हूं यह एक सत्य घटना पर आधारित है बात कुछ इस तरह की है कि......
एक लड़का जिसकाा नाम सागर है और वह लड़का एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता हैं उस लड़केे न पढ़ाई में अभी बी कॉम ही कंप्लीट किया था और वह कंप्यूटर कोर्स सीखने एक कंप्यूटर सेंटर पर जाने लगा था वहीं पर उसकीी मुलाकात एक लड़की से हुई उस लड़कीी का नाम गौरी था वह लड़की एक उच्च परिवार से ताल्लुक रखती थी वह लड़का उस लड़की से बात करना चाहता था मगर उस लड़की का अपने आप में एक रुतबा था वह किसी से ज्यादा बात नहीं किया करती थी वह लड़का रोज कंप्यूटर सेंटर पर जल्दी जाता और उससे बात करनेे की कोशिश में लगा रहता एक दिन वह लड़की कंप्यूटर सेंटर पर थोड़ा जल्दी आइए तो सागर ने बिना देरीी किए उससे बात करने की कोशिश की तो उसके बारे में कुछ बातें जानी वह लड़की अभी 12वीं पास करके ही b.a. में एडमिशन लिया था और उसके परिवार में उसके दो भाई और उसकी एक बहन भी थी उसके पिताजी का एक ट्रांसपोर्ट था जिसमें वह बड़ी बढ़िया गाड़ियों को किराए पर दिया करते थे और वह लड़का जिसका नाम सागर है वह एक मजदूर का बेटा था तो उसे उससे बात करने में थोड़ी झिझक महसूस हुई और वह अपने दिल की बात उससे ना कह पाया यह सिलसिला कुछ दिनों तक यूं ही चलता रहा वह जब भी आती तो वह उसे ही निहारता रहता और किसी भी तरह उससे बात करने की कोशिश करता वह दोनों एक दूसरे को जानने की कोशिश करने लगी धीरे धीरे उन लोगों की बातें होने लगी और मगर सागर ने अभी तक यह नहीं बताया था कि वह गौरी को चाहता है कुछ समय यूं ही निकलता रहा और उनका कंप्यूटर कोर्स पूरा होने को था तो इस बीच सागर का जन्मदिन आया और उसने अपना बर्थडे सेलिब्रेट कंप्यूटर सेंटर में ही किया तो वह लड़की उसके लिए एक गिफ्ट लाई जिस पर ऊपर एक रोज भी लगा था मैं उसे देख कर बहुत खुश हुआ और उसने मौका पाकर उस लड़की से बोल ही दिया की मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं मैं तुम्हारे साथ ही रहना चाहता हूं मगर लड़की ने कुछ जवाब ना दिया और कहां की मैं इस बारे में सोच कर बताऊंगी कुछ दिन तक वह कुछ ना बोली एक दिन गौरी अपनी फ्रेंड के साथ मार्केट में गई तो उसने वहां सागर को भी बुलाया फिर वह तीनों एक रेस्टोरेंट में गए जहां पर उन्होंने कुछ खाया पिया और सागर से बोला की मैं तुमसे बात तो कर सकती हूं मगर मैं तुम्हें अभी उस नजर से नहीं देखती जिस नजर से देखना चाहिए उनकी यूं ही बातें होती रहे समय निकलता गया पूरा पूरा दिन हो एक दूसरे से बात किया करते हैं और एक दूसरे के ख्यालों में डूबा रहता है शायद अब गोरी भी उसे चाहने लगी थी कुछ दिन बाद गोरी ने अपने मुंह से खुद ही उसे आई लव यू बोला तो वह उस दिन बहुत खुश हुआ और उसकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था वह दूसरे से बात करते इस बीच गोरी की बड़ी बहन को यह सब पता चल गया तो वह सागर को भला बुरा कहने लगी मगर सागर ने उसे कुछ नहीं कहा क्योंकि वह गोरी से बहुत प्यार करने लगा था यूं ही साल 2 साल बीत गई वह सिर्फ गोरी से ही बात करता किसी दूसरी लड़की का ख्याल भी उसके मन में ना आया मैं उसे बहुत प्यार करने लगा था आपस में मिलना जुलना उनका होने लगा था अक्सर गौरी ट्यूशन के बहाने या कॉलेज जाने के बहाने सागर से मिला करती थी आगे की कहानी बाद में......
कैसी है यह कहानी मुझे जरूर बताइएगा

अन्य रसप्रद विकल्प