unknown connection - 27 books and stories free download online pdf in Hindi

अनजान रीश्ता - 27

पारुल अविनाश की ओर देख रही थी । वह रेडी होने में बीजी था । तभी सेम का मेसेज पारुल के फोन में आता है । जिससे पारुल को होश आता है की वह क्या कर रही थी। एक गील्ट सी फीलींग पारुल के मन में आती हैं । पारुल यूंही सोच में डूबी हूई थी की अविनाश चुटकी बजाते हुए पारुल को अपनी खयालों की दुनिया से बहार लाता है।

अविनाश: सो प्रिंसेस कहा खोई हुई हो ?
पारुल: कुछ नहीं वो सेम....
अविनाश: ( सेम का नाम सुनते ही मानो एक जलन सी उसके दिल में महसूस हो रही थी ) सेम क्या ( पारुल की ओर देखते हुए)
पारुल: नथिंग जस्ट की वह वैट कर रहा होगा सो ।
अविनाश: ( गुस्से को कंट्रोल करते हुए ) ( मुस्कुराते हुए) डोंट वरी ईट वील बी नोट टेक मोर धेन फिफ्टी मिनिट आफ़्टर धेट यू केन गो।
पारुल: या लेट्स जस्ट स्टार्ट इट ।
अविनाश: ( मुस्कुराते हुए) इट्स डीपेंड ऑन यू प्रिंसेस बीकोज यू आर स्टेरिंग एट मी डोंट गेट मी रोंग आई डोंट माइंड इफ ब्यूटीफुल गर्ल स्टेर एट मी यू नो ( विंक करते हुए)
पारुल: ( शर्म की वजह से उसके गाल लाल हो गए थे) वो ... वो.. एक्टचुली मै..
अविनाश: ( पारुल के करीब जाते हुए ( मुस्कुराते हुए ) तुम क्या ?? हां?
पारुल: वो एक्ट्युली वो... हां !! वो मेकअप आर्टिस्ट को देख रही थी !! हां मेकअप आर्टिस्ट को । हाहाहाहा ( झूठ मूठ हंसते हुए )
अविनाश: ( एक आइब्रोश को ऊपर करते हुए) मेकअप आर्टिस्ट को ?
पारुल: ( गर्दन पर हाथ फेरते हुए बहाना बनाते हुए ) यू ..नो यू आर सुपरस्टार प्लस योर लुक इस गुड इनफ सो.. आई वोज जस्ट थीनकिंग धेट वाय यू नीड मेकअप आरटिस्ट । हीहीही!!! आंहहह ( मुझे खुद ही नहीं पता क्या बोले जा रही हूं काश सेम जल्दी आ जाए ओहह गोश!! प्लीज हेल्प मी)

अविनाश: ( मुस्कुराते हुए) सो यू आर सेयींग धेट आई एम् हैंडसम राइट ( पारुल को चिढ़ाते हुए)


पारुल: ( अविनाश की ओर आश्चर्य से देखते हुए) नो... नो. आई डीड'नट सेयड धेट ।


अविनाश: यस यू डीड सेड धेट टू मिनिट अगो । ( पारुल को चिढ़ाते हुए)


पारुल: नो .. आई मीन यस बट धेट्स नोट व्होट आई मीन!!!


अविनाश: धेन व्हाट इट डस मीन ( पारुल की ओर देखते हुए )


पारुल: वो... वो...


( हाहाहाहा जोर जोर से हंसने की आवाज़ आती है । पारुल देखती है । की अविनाश जोर जोर से हंस रहा होता है । पारुल उसकी ओर देख रही होती है । )


अविनाश: ( पारुल की ओर हंसते हुए देखते हुए) ओह ओह!! प्रिंसेस यू आर टू इनोसेंट । आई एम जस्ट किडिंग विथ यू ( हाहाहाहाहा )


पारुल: ( अविनाश की ओर आश्चर्य और गुस्से में देखते हुए ) यू .. यू .. ( अविनाश की ओर उंगली करते हुए ) ।


अविनाश: ( पारुल की ओर मुस्कुराते हुए नजदीक जाते हुए ) हाहाहाहाहा .. प्रिंसेस!!.. प्रिंसेस सोरी सोरी माय बेड ... आई जस्ट किडीग विथ यू । बीकोज यू लुक टू क्यूट एंड बाय ध वेय धेट ब्लस ऑन योर फेश लुक गुड ( पारुल के कान में धीरे से कहते हुए ) ।


पारुल: ( अविनाश की ओर देखते हुए फिर इधर उधर देखते हुए ) अम ... अम... वो शूटिंग ??


अविनाश: ( पारुल की ओर मुस्कुराते हुए देखते हुए) (कान में धीरे से कहते हुए) ओके बट आई प्रोमिश यू वी विल मीट अगेन सून सो प्रीपर ।


पारुल: ( अविनाश की ओर देखते हुए ) हन!!?


अविनाश: ( मुस्कुराते हुए ) नथिंग लेट्स स्टार्ट फोटोशूट !!


पारुल: ( अविनाश की ओर देखते हुए समजने की कोशिश करते हुए क्या कहां थोडी देर पहले उसे ) हान!! ओकेकेकेे ।


अविनाश और पारुल दोनों ही केमेरा के आगे शूटिंग चालू करते है । तभी पारुल नर्वस हो जाती है । ओर इधर उधर देखने लगती हैं। तभी अविनाश पारुल की ओर देखते हुए हाथ पकड़ते हुए उसे कहता है । डोंट वरी आई एम हयर विथ यू एवरीथिंग विल बी फाईन । पारुल अविनाश की ओर देखते हुए सोचती है कि उसे कैसे पता चला की वह नर्वस है ।


तभी अविनाश फिर से पारुल को कहता है कि तुम्हारी शक्ल। तभी पारुल कहती है कि क्या । तभी अविनाश कहता है कि तुम्हारी शक्ल पे लिखा कि तुम नर्वस हो । पारुल तभी आंखो से थैंक यूं कहती है । तभी अविनाश पारुल को कान में धीरे से कहता है । योर वेलकम प्रिंसेस । पारुल अविनाश की और मुस्कुराते हुए देखती हूं । और दोनों फोटोशूट स्टार्ट करते है । पहले पारुल और अविनाश साथ में फोटोशूट करते है । फिर थोड़ी देर बाद अविनाश अकेले शूट करता है । काफी सारे पोज देता है । पारुल उसे देखती है । वह कितना क्यूट लग रहा था । वह ब्लेक शर्ट में काफी हैंडसम लग रहा था । वह ऐसे ही सोच में डूबी हुई थी । तभी चुटकी की आवाज आती है । फिर पारुल देखती है सेम था । पारुल चहेरे पे एक मुस्कुराहट आ जाती हैं । तभी सेम उसे कहता है कि चले । तभी पारुल अविनाश की ओर देखती है वह शूटिंग
में बीजी था । तो पारुल दुखी होते हुए सेम के साथ चली जाती है । वह समझ नहीं पाती की वह दुखी क्यों है । तभी सेम उसे पूछता है किस सोच में पड़ी है । तभी पारुल सारे खयालों को मन में से हटाते हुए सेम को कुछ नहीं कहती हैं । सेम पारुल को कहता है कि आइस्क्रीम पार्लर चले । तो पारुल के चहेरे मुस्कुराहट आ जाती हैं । पारुल सेम को खुशी के कारण गले लग जाती है । तभी सेम आश्चर्य में पड़ जाता है । ओर फिर सेम भी उसे गले लगाता है । तभी अविनाश दूर से यह सब देख रहा होता है । गुस्सा; हर्ट; ये दोनों फिलिंग लिए वह वहां से चला जाता है । पारुल तभी अविनाश को जाते देखती है । वह उसे आवाज करते हुए बुलाती हैं । पर अविनाश पीछे मुड़ कर देखता नहीं । वह मानो जैसे बिखर गया था । उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह एसा क्यों महसूस कर रहा है । वह अपनी कार में बैठते हुए वहा से चला जाता है । तभी पारुल अविनाश के जवाब ना देने से एक अजीब सी फिलिंग महसूस करती है । शायद दुखी खुद को दिल पर दर्द हुआ हो एसा महसूस कर रही थी । तभी सेम उसका हाथ पकडते हुए उसे चलने के लिए कहता है । पारुल अपनी इस उलझन को छुपाते हुए एक हल्की सी मुस्कान चहेरे पर लाते हुए सेम की ओर देखती है । पर कहीं ना कहीं यह बेचैनी पारुल को खाए जा रही थी ।

अन्य रसप्रद विकल्प