unknown connection - 24 books and stories free download online pdf in Hindi

अनजान रीश्ता - 24

जैसे पारुल अंदर जाती है तो वह स्टेज पर थी और बाकी काफी लोग स्टेज की ओर देख के गाना गा रहे थे और आई लव यू अविनाश कह रहे थे। यह सुनकर पारुल सेम की ओर देखते हुए उसे आंखो ही आंखो से बात करने की कोशिश करती है पर सेम उसे आखों से ही इशारा करता है की सब पत्ता चल जाएगा थोडी देर ओर वह पारुल का हाथ अपने हाथ में ले लेता है। पारुल की हार्टबीट बढ़ गई थी वह सेम का हाथ को कस के पकड़ लेती है। उसके लिए पहली बार है की वह इतने सारे लोगों सामने स्टेज पर खड़ी है। पारुल जैसे सांस लेना भूल गई हो। तभी स्टेज का होस्ट कुछ बोल रहा होता जिसे पारुल सुन रही होती है।

होस्ट: how much do you guys love him?
क्राउड: we love him ( loud )
होस्ट: i didn't hear it क्यों इतना ही प्यार है अपने सुपरस्टार से ?
क्राउड : अविनाश वी लव यू ....
होस्ट: नाउ वेलकम योर वन एंड ओनली ... सुपरस्टार अविनाश .....
क्राउड: woaaaah ... avi we love you ....
होस्ट: सो आर यूं गायस रेडी फॉर ध सरप्राइज...
क्राउड: yes .....( loud)
होस्ट: I didn't hear it say it loud... guys
क्राउड: yes .....
होस्ट: so as you guys know we started a compitition few month ago and guess what the lucky person selected and they are here but guess what .... there is twist and the twist is ...... the twist is .... actually there is two fan selected as lucky winner so .... are you guys excited to meet them ...
क्राउड: yes
होस्ट: ok to not wasting your time please welcome the first lucky winner of the competition and her name is .......
Sandhya ....

तभी एक लड़की पारुल और सेम के पास खड़ी थी जो स्टेज पर जाती है। पारुल सेम के हाथ को दोनों हाथो से पकड़ लेती है। तभी सेम पारुल की ओर मुस्कुराते हुए कहता है -

सेम: are you ready?
पारुल: (सिर को हिलाते हुए) हा
सेम: don't worry everything will be alright just trust me ( पारुल के हाथ को अपने हाथ में लेते हुए )
पारुल: ( मुस्कुराते हुए ) why do care so much? you know you are spoiling me
सेम: ( धीरे से पारुल के कान में ) because you're love of my life and you never understand until you'll love someone... ( मुसकुराते हुए )
पारुल: agree I'm not in love right now but सेम के हाथ को हाथ में लेते हुए बीलीव मी कोई भी तुम्हारी जगह नहीं ले सकता.... ( यह कहते हुए वह इधर उधर देखने लगती है)
सेम: ( मुस्कुराते हुए ) do you know you look really pretty when you blush plus thank you because you're making my heart beat like drums so please stop otherwise I don't know what I'll do if you continue this ..
पारुल: ( कुछ कहती नहीं स्टेज की ओर देखती हैं )
सेम: ...... ( पारुल की ओर एक बार प्यार भरी नजरो से देखता है )
होस्ट: now please welcome our first and final winner the one and only and her name is ... व्यास .... पारुल व्यास .....

यह कहते ही होस्ट बीच में से हट जाता है और दूसरी ओर पारुल सेम का हाथ कस के पकड़ लेती है। दूसरी ओर अविनाश पारुल की ओर देखता है । मानो जैसे वक्त थम गया हो उसकी धड़कन काबू के बहार थी वह बस उसे देखे ही जा रहा था । जिससे मिलने के लिए उसने न जाने क्या क्या किया वह उसे यहां ऐसे मिलेगी। वह पारुल की ओर देखते हुए मुस्कुरा रहा होता पर जब उसकी नजर पारुल ने सेम का हाथ कस के पकड़ा है उस पर जाती है तो अविनाश को न चाहते हुए गुस्सा आता है। वह पारुल की ओर देखता है और अपने इमोशंस समझने की कोशिश करता है। तभी शो का होस्ट सेम से पूछता है आप कोन? जैसे ही पारुल कहने वाली होती है तभी सेम हाथ को आगे बढ़ाते हुए कहता है ।- hey I'm her boyfriend... यह सुनकर पारुल सेम की ओर देखती है । और अविनाश पारुल की ओर देख रहा होता है तभी अविनाश पारुल की ओर देखते हुए सेम के साथ हैंडशेक करते हुए कहता है finally it's nice to meet you miss vyaas and you too mr. sem
यह कहने के साथ होस्ट कुछ गेम्स खेलने को कह कर सब गेम्स खेल रहे थे । तभीपारुल के कान में सेम कुछ कहता है जिससे पारुल पूरी तरह से लाल टमाटर के जैसे हो जाती है। सभी का ध्यान गेम्स पर ही था पर अविनाश पारुल और सेम की नजदीकियां देखकर आग बबूला हो रहा था। तभी शो का होस्ट आखिरी चीट बाउल में से निकालकर पढ़ता है तो कपल डांस था। जिससे वह अविनाश संध्या और पारुल सेम को साथ में डांस करना था लेकिन जैसे ही गाना चेंज होगा दोनों के पार्टनर चेंज होने चाहिए यह रूल्स था। इसी के साथ पहला राउंड शुरू होता जिसमें पारुल और सेम डांस कर रहे थे और अविनाश ना चाहते हुए उनकी ओर देख रहा था। पारुल जिस तरह सेम के साथ मुस्कुरा रही थी। वह उसके बरदाश्त के बहार था उसका गुस्सा बढ़ता ही जा रहा था । तभी सोंग रुक गया जिससे पार्टनर चेंज होगे यह देखकर जब पारुल अविनाश और संध्या सेम की जोड़ी बनती है । पारुल अविनाश की ओर एक हल्की सी मुस्कान से अपना हाथ अविनाश के हाथ में देती है। तभी अविनाश पारुल को कमर से कसके अपनी नजदीक लाता है। यह देख के पारुल अविनाश की ओर देखती है । अविनाश पारुल की ओर ही देख रहा होता है । पारुल अविनाश की इतनी नजदीकी से अनकंफर्टेबल थी जिससे अविनाश भी महसूस कर रहा था वह पारुल से कहता है ।

अविनाश: ( धीरे से पारुल के कान में) what's wrong
पारुल: ( अविनाश की आवाज सुनकर मानो उसकी पूरी बॉडी में करंट दौड़ रहा हो ) no...noo... noothhing ..
अविनाश: than why are you not enjoying ...
पारुल: हं हन!!? ( अविनाश की ओर देखते हुए)
अविनाश: मतलब तुम सेम के साथ थी तब तो मुस्कुराते हुए डांस कर रही थी । अब देखो ना ही मुस्कुरा रही हो ना ही डांस को एंजॉय कर रही हो ( पारुल की आंखो में देखते हुए)
पारुल: इधर उधर देखते हुए ... ( कुछ बोल नहीं पाती)
अविनाश: ( गुस्से में पारुल को और अपने करीब लाता है जिससे पारुल उसकी ओर देखती है ) दांत को भीस्ते हुए प्रींसेस... जब भी में बात करू तुम्हारी नज़र इधर उधर नहीं पर मेरे आंखो मै देखते हुए होनी चाहिए और (पारुल की ओर करीब जाते हुए जिससे पारुल खुद को उससे दूर करने की कोशिश करती हैं जिससे अविनाश गुस्से में पारुल को सुनाई दे इतनी उची आवाज में कहता है डोंट डोंट डू धेट पारुल अविनाश की और देखती है कुछ कह नहीं पाती पारुल के कान में धीरे से कहता हैं) i don't like it when he is touching you here and there and specially when you smile or blush because of him ...
पारुल: (अविनाश को ओर देखे ही जा रही थी समझ नहीं आ रहा था की वह क्या कहे उसे तभी सोंग स्टॉप हो जाता है ओर जिससे पारुल खुश हो जाती है तभी वह अविनाश की ओर देखती है)
अविनाश: इतनी जल्दी खुश ना हो जाओ प्रीसेस अभी तो बहोत कुछ बाकी है बी प्रीपेर ...

यह कहते हुए अविनाश पारुल के हाथ पर किस करता है और फिर स्टेज से चला जाता है। सारे फेस यह देखकर awww करते हुए अविनाश का नाम चिल्लाते है । तभी सेम मुस्कुराते हुए पारुल के पास आता है । पारुल सेम को देखकर मुस्कुरा रही होती हैं । तभी सेम पारुल से पूछता है की सब ठीक है ना । पारुल कुछ कह नहीं पाती बस सेम की ओर मुस्कुराते हुए हमम ! करती हैं ।


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED