My love - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

मेरा प्यार - 2

"मेरा प्यार (जुदाई) भाग-2"
आइए मैं फिर से आप को अपनी पिछली ज़िन्दगी में ले चलते हैं, बंदू के जाने के कुछ दिन बाद मेरा पेपर सुरु हो गया लेकिन मैं अन्दर से बहुत परेशान था जिससे परीक्षा में मेरा मन नहीं लगा और मैं गणित में फेल हो गया था, फिर से परीक्षा दिया और पास हुआ जिस दिन मेरा अन्तिम पेपर था, मैं दूसरे माले के छत पर खड़ा था और उसके बारे में सोच रहा था और धीरे धीरे चल रहा था छत पर की अचानक मैं छत से नीचे गिर पड़ा उसकी याद में इतना खो गया था कि आगे छत नहीं है मुझे दिखा ही नहीं और मेरे दोनों पैरों में मोच आ गई मेरे दोस्त ने भईया को फोन किया और सब बताया भईया मोटरसाइकिल ले कर आए और मुझे ले कर सरकारी अस्पताल गए डॉक्टर ने देखा x-ray हुआ दो महीने आराम करने को कहा डॉक्टर ने।
लेकिन मुझे इस दर्द का एहसास नहीं हुआ घर में सब बोलते थे न जाने कहां खोया रहता है, इतना बड़ा हो गया है लेकिन अपना ध्यान नहीं रख सकता है।
दो महीने बाद मेरा पैर ठीक हुआ फिर से चलने फिरने लगा अब कोशिश करने लगा कि उसकी यादों से बाहर कैसे आऊं, एक महीने बाद एक दिन एक दोस्त से मिलने उसके घर गया, वहां पर मेरे दोस्त ने पूंछा की बंदू से बात होती है उसके जाने के बाद उससे मिले या नहीं। मैं उसे इस सवाल का जवाब नहीं दे सका और कुछ सोचने लगा और वो समझ गया और उसने सवाल बदल दिए, उससे मिलने के बाद चलने लगा मैं रात का समय था और मैं मोटरसाइकिल से था। दोस्त के घर से निकला तो फिर से उसकी यादों में उलझ गया और आगे मोड़ है ये भूल गया मोटरसाइकिल स्पीड में थी फिसल गई और मैं मोटरसाइकिल के साथ घिसटता हुआ काफी दूर तक गया।
दस मिनट तक पड़ा रहा फिर उठा और पीछे देखा तो सौ आदमी खड़े थे मैं लेकिन मुझे याद तब आया जब लोगों ने पूंछा ज्यादा तो नहीं लगा। मैं गाड़ी उठाया और फिर से चलने लगा दस किलोमीटर जाने के बाद मेरी आंखे बंद होने लगी हांथ पैर शान्त होने लगे तो मैंने गाड़ी रोंकी और देखने लगा कि मुझे चोट कहा कहां लगी है देखा तो डर गया हांथ,पैर, और पेट से खून निकल रहा था।
फिर गाड़ी उठाया और चल दिया रात काफी हो गई थी सब मार्केट बन्द हो गया था कोई डॉक्टर भी नहीं मिल रहा था, तभी एक मेडिकल को बन्द होते देखा मैं गया और बोला मैं मोटरसाइकिल से गिर गया हूं अभी और मेरी आंखे बंद हो रही हैं। वो अन्दर ले कर गया और मुझे लिटा दिया मैं सो गया या यूं कहें कि बेहोश हो गया, उसने मेरी मरहम पट्टी की और इंजेक्शन लगाया एक घंटे बाद मुझे होश आया तो मैंने उसे पैसे दिए और चल दिया।
फिर से एक महीने तक आराम किया। और जब ठीक हुआ उसके 15 दिन बाद फिर से गाड़ी लेकर गिर गया ऐसा तीन बार लगातार हुआ।
"मेरा प्यार"

अन्य रसप्रद विकल्प