मैं तेरी आशिकी moon द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

मैं तेरी आशिकी

नाइट क्लब की पार्टी जहां सिर्फ मदहोशी का आलम था , किसी को किसी से कोई मतलब नहीं था सब अपनी ही धुन में खोए हुए थे , वही एक लड़की कॉर्नर में बैठी हुई अपने चेहरे पर दिलकश मुस्कान लिए इधर उधर देख रही थी तभी उस लड़की की दोस्त तान्या वहां आती हुई बोली ," मन्नत देख यहां कितने हैंडसम लड़के है यार ।"

तान्या की बात सुन मन्नत अपनी भौंहे चढ़ाती हुई बोली ," तू लडको को देखने ही आती है क्या यहां "

मन्नत की बात सुन तान्या अपने दांत दिखाते हुए बोली ," तू भी देख यार , ये लड़के कितने कुल है हाए एक पट जाए इनमे से कोई "

बोलते हुए तान्या इधर उधर देखती है तभी मन्नत तान्या को घूरते हुए बोली ," तेरा हो गया हो तो हॉस्टल चले ? "

मन्नत की बात सुन तान्या मुंह बनाती हुई बोली ," नही ना थोड़ी देर और प्लीज चल ना मन्नत उनके साथ डांस करते है ।"

मन्नत तान्या को घूरते हुए बोली ," मुझे नही करना तू ही कर ले ।"

मन्नत को देख तान्या दांत दिखाते हुए बोली ," ठीक है मै जा ही हु , हैंडसम लडको के साथ डांस करने "

इतना बोल तान्या वहां से चली जाती है तान्या को जाता देख मन्नत अपना सर हिला देती है

मन्नत जोशी एक कॉलेज गोइंग स्टूडेंट है जिसकी उम्र करीबन 19 साल है दिखने में बेहद ही खूबसूरत , गोरा रंग , डार्क ब्लू आईज , छोटी सी नाक , गुलाबी चेरी जैसे मुलायम होठ , लंबे घने काले बाल जो की मन्नत को बहुत खूबसूरत बनाते है मन्नत का बड़ा भाई है , और कोई मन्नत के परिवार में नही है , जब मन्नत 12 साल की थी तभी उसके पैरेंट्स की किसी एक्सीडेंट में डेथ हो गई।

वही तान्या रायचंद जो की मन्नत की बेस्ट फ्रेंड होने के साथ रूम मेट भी है , दोनो काफी अच्छी दोस्त है , तान्या एक रिच फैमिली से बिलॉन्ग करती है। तान्या रिच फैमिली से होने के बावजूद अपने घर में नही रहती क्युकी उसको हर लड़की की तरह सिंपल लाइफ सरवाइव करना पसंद है इसलिए तान्या अपने घर को छोड़ कर और लड़कियों की तरह हॉस्टल में रहती है।

वही दूसरी तरफ चार लड़के खड़े हुए मन्नत को घूर रहे थे तभी उनमें से एक लड़का बोला ," इसने मुझे पूरे कॉलेज के समाने थप्पड़ मारा इसे सबक तो सीखना होगा ये समझती क्या है अपने आप को जो " इद्धम रॉय " को थप्पड़ मारेगी "

बोलते हुए इद्धम मन्नत को घूरता है तभी इद्धम का दोस्त ईशान बोला ," अब तुम क्या करने वाले हो ब्रो ? "

ईशान की बात सुन ईद्धम एविल स्माइल करते हुए बोला ," बहुत गर्व है ना इसे अपने ऊपर ,अब इसकी इज़्ज़त छलिया छलिया करनी होगी फिर देखता हु कैसे किसी को मुंह दिखाती है। "

बोलते हुए इद्धम जोर जोर से हसने लग जाता है ईद्धम के साथ उसके और दोस्त भी राक्षसों की तरह हंसना शुरू कर देते है

इद्धम , रॉय फैमिली के सबसे बड़ा और बिंगड़ा बेटा है जिसकी उम्र करीबन 23 साल है इद्धम अपने पैसों के दम पर कॉलेज की लड़कियों को खरीद कर उन्हे यूज करता है कॉलेज में प्रिंसिपल से लेकर प्रोफेसर को भी इद्धम से डर लगता था कोई उसके सामने कुछ नही बोलता था , अगर गलती से भी कोई टीचर इद्धम से कुछ बोल देता तो वो उस टीचर को कॉलेज से बाहर अपने दोस्तो के साथ उसको बुरी तरह मारता था। जिसके खौफ से कोई प्रोफेसर ईद्धम से कुछ नही बोलता था ,ऐसे ही एक दिन इद्धम ने सबके सामने मन्नत को प्रपोज किया लेकिन मन्नत ने ईद्धम का प्रपोजल एक्सेप्ट नही किया। प्रपोजल रिजेक्ट होने की वजह से इद्धम बुरी तरह चिढ़ गया था , अगले दिन इद्धम ने मन्नत के मुंह पर पैसे मारते हुए उसे यूज करने की बोला , but मन्नत को इद्धम की तुच्छ हरकत से गुस्सा आ गया और उसने पूरे कॉलेज के स्टूडेंट के सामने इद्धम के मुंह पर एक थप्पड़ जड़ दिया जिससे ईद्धम का गुस्सा आसमान छू गया।

इद्धम मन्नत को घूरते हुए ईशान को सॉफ्ट ड्रिंक का ग्लास देते हुए बोला ," ये जाकर इसको दे दो और याद रखना ये लड़की किसी भी हाल में इसको पीनी चाइए "

बोलते हुए इद्धम एविल स्माइल करता है ,ईशान ईद्धम के हाथ से सॉफ्ट ड्रिंक का ग्लास लेते हुए बोला ," but ईद्धम ये सॉफ्ट ड्रिंक है , इससे क्या होगा ? "

ईशान की बात सुन इद्धम एविल स्माइल करते हुए बोला ," इसमें मैने ड्रग्स मिलाया है , जिससे ये खुद मेरे पास आयेगी जिसके दौरान मैं इसकी वीडियो बना कर वायरल कर दूंगा "

बोलते हुए इद्धम जोर जोर से हसने लगता है इद्धम की बात सुन ईशान भी एविल स्माइल करते हुए आगे बढ़ जाता है। ये है ईशान खुराना ,खुराना फैमिली का इकलौता बेटा , ईशान ईद्धम का बेस्ट फ्रेंड है दोनो बचपन से ही एक दूसरे के साथ है साथ ही ईशान भी इद्धम की तरह बदतमीज और बिगडा लड़का है। ईशान एक बेटर के पास जाकर ड्रिंक को उसकी प्लेट में रखते हुए बेटर के हाथ में दो हजार की गिद्दी रख कर , मन्नत की तरफ इशारा करता है ईशान की नजरों का पीछा कर बेटर अपना सर हा में हिला देता है.

वही मन्नत अपने चेहरे पर कामुक मुस्कान लिए डांस फ्लोर की तरफ देखते हुए स्माइल कर रही थी तभी बेटर मन्नत के पास आकर उसे ड्रिंक का ग्लास देते हुए बोला ," मैम ।"

मन्नत बेटर की तरफ देखते हुए ग्लास को ले लेती है मन्नत के ग्लास लेते ही बेटर वहां से चला जाता है मन्नत डांस फ्लोर की तरफ देखते हुए ड्रिंक की सिप ले रही थी .वही इद्धम कुछ दूर खड़ा हुआ मन्नत को देख कर एविल स्माइल कर रहा था तभी ईशान हस्ते हुए बोला ," go bro जीलो अपनी जिंदगी एंड मुझे मत भूल जाना थोड़ा मजा हमे भी लेने देना "

बोलते हुए ईशान हंसना शुरू कर देता है ईशान की बात सुन इद्धम एविल स्माइल करते हुए अपना सर हा में हिला देता है। वही दूसरी तरफ मन्नत ने अब तक एक -दो बार ड्रिंक की सिप ली होगी , तभी मन्नत को हल्के हल्के चक्कर आने शुरू हो जाते है मन्नत ग्लास को अपने सामने वाली टेबल पर रखते हुए अपने दोनो हाथो से सर को पकड़ लेती है , ड्रग्स ने अपना असर करना चालू कर दिया था जिससे मन्नत को चक्कर आ रहे थे।

मन्नत अपनी जगह खड़ी हुई इधर उधर देखती है उसकी नजरे अब तान्या को ढूंढ रही थी लेकिन मन्नत को तान्या कहीं नही दिख रही थी मन्नत ज्यादा वक्त न गवा कर अपने कदम आगे बढ़ा देती है , मन्नत को चक्कर के साथ हल्की हल्की गर्मी लग रही थी। वही इद्धम मन्नत को दूर से देखते हुए एविल स्माइल करते हुए बोला ," आ रहा हु मन्नत , जन्नत के मजे लेने "

बोलते हुए इद्धम आगे बढ़ जाता है ,वही मन्नत की हालत अब जवाब देने लगी उसका शरीर पसीने से भीग चुका था मन्नत के बॉडी का टेंपरेचर काफी हद तक बढ़ गया इस वक्त मन्नत को बहुत गर्मी लग रही थी। मन्नत अधोश में चलती जा रही थी , मन्नत अपने कदम बढ़ाते हुए VIP सेक्शन में चली जाती है मन्नत को होश नही था वो जा कहां रही है उसे बस वाशरूम में जाना था VIP सेक्शन में जैसे ही मन्नत के कदम पड़े वहां एक शोर गूंज उठा मन्नत के कदम रखते ही VIP सेक्शन में रेडलाइट जलने के साथ वो जोर जोर से आवजे कर रही थी क्युकी VIP सेक्शन में केवल VIP लोग ही अलाउड थे और उनकी सिक्योरिटी के लिए ये प्रोटेक्शन लाइट्स लगवाई हुई थी , जिससे कोई गैर अंदर आए तो पता लग जाए।

वही इद्धम जो मन्नत के पीछे जा रहा था , जैसे ही उसके कानो में ये आवाज पड़ी जो उसे खरते का संकेत दे रही थी उसी वक्त इद्धम के कदम रुक जाते है इद्धम दांत पीसते हुए बोला ," ये लड़की अपनी किस्मत भगवान से लिखा कर आई है क्या आज तो बच गई तू पर वादा है इद्धम रॉय का जल्दी ही तेरी वो हालत करूंगा की तू किसी को मुंह नही दिखा पाएगी "

इतना बोल इद्धम गुस्से में उबलता हुआ वहां से चला जाता है , वही मन्नत पसीने से लथपथ सबसे अंजान हो कर चले जा रही थी , उसे होश ही नहीं था की वो कहां आ गई मन्नत चलते हुए किसी से टकरा जाती जाती है , टकराने के कारण मन्नत गिरने ही वाली थी तभी दो मजबूत बाहें मन्नत को संभाल लेती है। मन्नत ने गिरने के डर से अपनी आखें कश कर बंद की हुई थी तभी उसे फील होता है , उसे कहीं दर्द नही हो रहा ये महसूस कर मन्नत धीरे धीरे अपनी आखें खोल अपने सामने खड़े शक्श को देखती है जो उसे अपनी बाहों में थाम कर खड़ा था।

नशे में होने की वजह से मन्नत को सब धुंधला धुंधला दिख रहा जिससे वो उस शक्श का चेहरा क्लियर नही देख पा रही थी तभी उस शक्श का बॉडीगार्ड आकर उसके पास खड़ा हो जाता है ,वो शक्श अपनी नजरे मन्नत के चेहरे पर गड़ाए बोला ," ये सब शांत करवाओ किसी को पता नही चलना चाइए की यहां ये लड़की आई है। "

बोलते हुए वो शक्श एविल स्माइल करता है उस शक्श का बॉडीगार्ड अपना सर हा में हिला कर वहां से चला जाता है

यह शक्श "सिद्धार्थ रायचंद " है जिसकी उम्र करीबन 28 साल है जो पूरे विश्व का राजा है सिद्धार्थ के आगे सब अपना सर झुकाते है सिद्धार्थ रायचंद पूरी दुनिया में सबसे अमीर और दवंग इंसान था बिजनेस में उसकी पकड़ बहुत ही मजबूत थी किसी में इतनी हिम्मत नही की वो सिद्धार्थ का सामना कर सके सिद्धार्थ देखने में बहुत हैंडसम और कुल पर्सनेलिटी का इंसान है , जिस पर हर लड़की फिदा है लेकिन सिद्धार्थ ने आज तक किसी लड़की को भाव देना तो दूर उनकी तरफ आंख उठा कर देखा तक नहीं है।

इस वक्त सिद्धार्थ नशे में था पर इतना नही की वो कुछ समझ ना सके सिद्धार्थ मन्नत को बाजुओं से पकड़ उसके चेहरे को गौर से देखते हुए बोला ," ब्यूटीफुल ।"

बोलते हुए सिद्धार्थ एविल स्माइल पास करता है तभी उसके कानो में मन्नत की मासूम सी आवाज पड़ी ," मु मुझे मुझे बहुत गर्मी लग रही प्लीज मेरी मदद कीजिए "

बोलते हुए मन्नत लंबी लंबी सांसे भर रही थी वाकई में मन्नत को ड्रग्स की वजह से बहुत गर्मी लग रही थी उसकी सांसे ऊपर नीचे हो रही थी , साथ ही उसके माथे पर पसीने की बूंदे साफ झलक रही थी। मन्नत की बात सुन सिद्धार्थ एविल स्माइल करते हुए बोला ," शेर के मुंह में हाथ डाल दिया तुमने , अब तुम्हारी गर्मी मिटाए बगैर मैं तुम्हे जाने नही दूंगा। "

इतना बोल सिद्धार्थ मन्नत को गोद में उठा कर अपने बेडरूम में ले जाता है। सिद्धार्थ बेडरूम में आकर मन्नत को बेड पर लेटा कर उसके फोरहेड पर धीरे से किस कर उससे थोड़ा दूर खड़ा हो कर अपनी शर्ट के बटन खोलने लगता है इस वक्त सिद्धार्थ के फेस पर एरोगेंट मुस्कान थी। सिद्धार्थ अपनी शर्ट के बटन को खोल एक झटके के साथ अपने बदन से शर्ट को अलग कर जमीन पर फेंक देता है और अगले ही पल में मन्नत के ऊपर आकर , धीरे धीरे उसके होठों को किस करने लगता है वही मन्नत जो गर्मी से अब तक तड़प रही थी। जब वो सिद्धार्थ के ठंडे होठों की छुअन को अपने नरम और कोमल होठ पर महसूस करती है , तब मन्नत को अलग ही शांति मिली , साथ ही मन्नत अधोश में हो कर सिद्धार्थ को किस बैक कर रही थी।

थोड़ी देर बाद मन्नत और सिद्धार्थ के कपड़े फर्श पर पड़े हुए थे वही मन्नत सिसकियां पर सिसकियां भर रही थी लेकिन उसे सिद्धार्थ के टच से सुकून मिल रहा था , मन्नत की गर्मी अब काफी हद तक शांत हो चुकी थी मन्नत को समझ नही आ रहा था ये क्या हो रहा है बस इस सबसे उसे सुकून मिल रहा था वही सिद्धार्थ जैसे मन्नत की खूबसूरती देख कर पागल ही हो गया हो