Falling for my Heart Criminal - 6 simran द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Falling for my Heart Criminal - 6

मन्नत जेसे ही शावर लेकर आती है तो उसने आज ब्लैक कलर का सूट पहना था ! वो थोड़ा ओवरसाइज्ड लग रहा था!

मन्नत जेसे ही अपने आप को मिरर में देखती है तो गहरी सांस लेते हुए : कितनी पतली हो गई हू मै!

तभी वो एक गहरी सोच में खो जाती है , यार वैसे एक बात बताओ तुम्हारा वेट कितना है .........

मन्नत जेसे ही ये टाइप करती है तो अगले ही पल उसे एक मैसेज शो होता है ; इतना कि मै तुम जैसी मोटी को उठा भी नही सकता !



वो जेसे ही ये पढ़ती है तो गुस्से वाले इमोजी भेजते हुए : बंदर कही के ! खबरदार जो मुझे मोटी कहा तो !

तभी मन्नत के चेहरे पर एक स्माइल आ जाती है ! वो जेसे ही ख्यालों से बाहर आती है तो मिरर की तरफ देखती है !

मन्नत अपनी खूबसूरत सी स्माइल की तरफ देख रही थी ! लेकिन अगले ही पल वो मुस्कुराहट मन्नत के चेहरे से गायब हो गई थी ! वो खुद को मिरर में देखते हुए कहती है : काश तुम मेरे हो सकते !

लेकिन तुमने ये साबित कर दिया मुझे जेल में तड़पा कर की तुम मुझसे कितनी नफरत करते हो !

वो अपने दुप्पटे को सही करती है और अपने कदम फोन की तरफ बढ़ाती है !

मन्नत जल्दी से फोन को देखती है जो पूरे तरीके से चार्ज हो चुका था ! वो धीरे से फोन को ऑन करती है ! और वही काउच पर जाकर बैठ जाती है !

तभी मन्नत के फोन में एक नोटिफिकेशन आती है !

वो जेसी ही टैप करती है तो देखती है कि आदेश का मैसेज आया हुआ है ! आदेश : मन्नत तुम्हे कोलकाता के लिए कुछ देर में निकलना होगा ! कल तुम्हारे शो की ग्रैंड ओपनिंग है ! वहा सब कुछ लाइव होगा !

मन्नत जल्दी से टाइप करते हुए : ok .... I am ready ......

वो इतना ही टाइप करती है और एक और मैसेज लिखते हुए : आदेश if you don't mind ... क्या आप मुझे एक फोन और न्यू सिम अरेंज करवा सकते हो !

आदेश जेसे ही मैसेज सीन करता है तो जल्दी से मैसेज सेंड करते हुए : ऑफकोर्स !

मन्नत ने आदेश का मैसेज सीन करके फोन को साइड में रख दिया था ! वो धीरे से अपनी आंखे बंद करके काउच पर पीछे सिर रख लिया था !

मन्नत के ख्यालों में उसकी वही लाइफ चल रही थी जो दर्द उसने जेल में सहा था !

आधी रात होने को आ गई थी ! मन्नत अपनी आंखे धीरे से खोलती है तो देखती है कि सामने एक लड़की खड़ी है !

वो अपनी आंखे हैरानी से बड़ी करते हुए : आप अंदर केसे आई ? और आप है कोन ?

मन्नत जेसे ही पूछती है तो वो एक दम से खड़ी हो जाती है ! वो उस लड़की की और गुस्से से देख रही थी जिसने व्हाइट कलर की टी शर्ट के साथ ब्लू जींस डाली थी !

उस लड़की के चेहरे पर गुस्से भरे एक्सप्रेशन थे ! वो अपने हाथो को क्रॉस करते हुए : केसे नामुंकिन है कि तुम अपने दुश्मन को नही पहचानती ?

मन्नत नासमझी से उस लड़की की ओर देखते हुए कहती है : what do you mean by that ?

वो लड़की मन्नत की आंखो में देखती है और टेबल से वास उठाते हुए : तुम्हे पता है मै इस वास से तुम्हे मार भी सकती हु !

मन्नत जेसे ही ये देखती है कि उस लड़की ने वास उठा लिया है ! उसके चेहरे पर डर के भाव आ जाते है ! वो जल्दी से साइड होकर अपने कदम पीछे की ओर लेने लगती है : नही तुम कोन हो ? मै तुम्हे जानती तक नही ? तुम मुझे क्यों मारना चाहती हो !

वो लड़की अपने कदम मन्नत की और बढ़ाने लगती है ! और अपनी आंखे छोटी करते हुए : तुम्हे तो मै जान से मार दु एक लड़की की जिंदगी बरबाद की तुमने ! तुमने मेरी दोस्त से सब कुछ छीन लिया ! अब बारी तुम्हारी है !

मोहब्बत है ना तुम्हे ! मोहब्बत ही तोड़ेगी तुम्हे !

वो इतना ही कहती है और मन्नत का फोन टेबल से उठा लेती है ! मन्नत की आंखे हैरानी से बड़ी हो जाती है ! वो एक दम से अपने कदम रोक लेती है और उस लड़की से कहते हुए : मुझे मेरा फोन दो !

वो लड़की : कभी नही !

मन्नत अपने हाथ जोड़ती है ! उसकी आंखो से इस वक्त आंसू बह रहे थे ! प्लीज मेरा फोन दे दो ! तुम जो कहोगी मैं करूंगी !

वो लड़की जोर से हस्ते हुए : हा हा ! फोन चाहिए ?

मन्नत धीरे से हा में सिर हिला देती है ! वो धीरे से अपना हाथ आगे बढ़ाती है फोन लेने के लिए तभी वो लड़की एक झटके से उस वास को मन्नत के सिर पर मार देती है !

मन्नत दर्द से कहरहाते हुए : आह ! वो अपना हाथ अपने सिर पर रख लेती है ! तभी वो लड़की एक बार और मन्नत के सिर पर मारते हुए : तुम्हे तो मर जाना चाहिए !

और अगले ही पल वो वास को साइड में फेंक देती है ! वही मन्नत की आंखे धीरे धीरे धुंधली हो रही थी ! उसका सिर चकरा रहा था !

तभी वो लड़की एक दम से मन्नत को उसके बालो से खींचती है और टेबल पर उसका सिर जोर से मारते हुए चिल्लाकर कहती है : you deserve this !!

मन्नत बेहोश हो चुकी थी ! वो वही पर टेबल पर सिर रख चुकी थी ,! उसकी आंखे इस वक्त बंद थी ।

वही वो लड़की अपने दोनो हाथ झाड़ते हुए मन्नत को आखिरी बार देखती है और फोन लेकर वहा से चली जाती है ।

मन्नत गहरी सांसे ले रही थी ! उसके सिर से खून जायदा बह रहा था ! लेकिन उसकी बंद आंखो से भी आंसू बह रहे थे !

एक घंटा बीत गया था लेकिन मन्नत वही की वही बेहोश पड़ी थी ! आज शायद उसकी आंखे रो रही थी और दिल सब देख रहा था !

तभी एक दम से उस फ्लोर पर कोई आता है ! वो और कोइ नही आदेश था !

आदेश जेसे ही वहा आता है तो जोर से कहते हुए : मन्नत डोर क्यों ओपन है ! कहा हो ! चलो कोलकाता जाने का टाइम हो रहा है !

तभी आदेश की नजर काउच के पास टेबल पर जाती है ! उसकी आंखे शोक से बड़ी हो जाती है : मन्नत ...........

वो जल्दी से मन्नत के पास जाता है और अगले ही पल उसके गाल को थपथपाते हुए : मन्नत ओह माय गॉड ......

लेकिन मन्नत होश में नहीं आ रही थी ! आदेश एक दम से मन्नत को अपनी बाहों में उठा लेता है और जल्दी से उसे कंपनी से बाहर ले जाने लगता है !

कुछ देर बाद .......

आदेश अपनी कार सिटी हॉस्पिटल के सामने रोकता है ! और जल्दी से कार से बाहर निकल कर कर मन्नत को फिर से अपनी बाहों में उठा लेता है ! मन्नत फिर से आदेश की बाहों में झूल रही थी

कुछ मिनटों में मन्नत को एक वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था ! वही आदेश की सांसे गहरी चल रही थी ! उसका दिल धड़क रहा था !

वो अपनी आंखे बंद करते हुए : उसे कुछ ना हो !

लेकिन ये सब किया किसने ! वो भी मेरी कंपनी में !

आदेश जल्दी से फोन निकालता है और किसी को फोन करने लगता है !!

कुछ देर रिंग जाने का फोन उठा लिया जाता है !

आदेश अपनी गहरी और गुस्से भरी आवाज में : मेरे पास पूरे कैमरा की फोटेज लेकर आओ !

वो इतना कहता है और फोन कट कर देता है !

वही मन्नत की सांसे धीरे धीरे हो गई थी !



क्या होगा अब आगे ? जानने के लिए पढ़ते रहिए falling for my heart criminal