BTS COME INDIA ??? - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

BTS COME INDIA ??? - 3

नमजून- आह..तुम...मेरा मतलब है..how...

आध्या- how are you?

आध्या के मन में- वाह...ये तो दिखने में और भी लंबा और हैंडसम है।

नामजून- मैं ठीक हूं... अच्छा... तुम...

युंगी- चलो...उसे पहले गले लगा लो।

नामजून ने तुरंत उसे गले लगा लिया और उसने भी उसे गले लगा लिया।

जिमिन और ताए- वाह...!!

होबी उनके लिए ताली बजाता है।

जिन- ठीक है..अब..हमें भी उससे मिल लेने दो।

और लड़के अपना परिचय देना शुरू कर देते हैं।

ताए- ठीक है, मैं किम ताएह्युंग...आप मुझे वी कह सकते हैं।

जिमिन- मैं जिमिन हूं.

सुगा- हाय...एम मिन योन्गी..जिसे सुगा के नाम से भी जाना जाता है।

होबी ने उसे गले लगाया और कहा, "मैं होसोक हूं..आप मुझे होबी कह सकते हैं और हां, आप सुंदर दिखती हैं।


जिन- अच्छा, मैं किम सोकजिन हूं..wwh....you know?



जिमिन- लेकिन उसके लिए केवल एक ही इनसान wwh है।

नामजून- जिमिंसि...!!

आध्या-हाय...आप सभी से मिलकर अच्छा लगा। ख़ैर, मुझे आशा है कि आपकी यात्रा अच्छी रही होगी।

नामजून- हाँ..यह बहुत अच्छा था।

ताए- ठीक है, मुझे लगता है कि आप हम सभी से मिलकर हैरान गए। दरअसल, हम ह्युंग के सबसे करीबी दोस्त हैं। हम सभी अपने भाई के साथ रहना चाहते थे..इसलिए..

आध्या- अच्छा..अच्छा..ताए..मैं बिल्कुल भी हैरान नहीं हूं। मैं आप सभी को पहले से ही जांती हूं. बात बस इतनी सी है कि मैं तुम्हें पहली बार देख रही हूं.

जिन- ओह सच में? कैसे?

आध्या- नमजून...उसकी जिंदगी आप लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है। उनकी बातचीत हमेशा ऐसी होती है...सुगा ह्युंग सो रहा है...होबी अभी भी practice कर रहा है......ताए और जिमिन अभी भी पकौड़ी के लिए लड़ रहे हैं...जिन ह्युंग अभी भी वीडियो गेम खेलते समय जेके पर चिल्ला रहा है...etc etc... आप लोग उसका परिवार हैं।

होबी ने तुरंत नामजून को गले लगा लिया। सारे लड़के भी उनके साथ हो लेते हैं.

जिमिन- लव यू नमजून ह्युंग।

नामजून- ठीक है..अब बंद करो.

आध्या और नामजून खुद को एक-दूसरे को देखने से नहीं रोक सके। वे बहुत शरमा रहे थे. नामजून अपनी सबसे प्यारी डिंपल वाली मुस्कान से पूरी तरह लाल हो गया था।

जिमिन- अहम अहम...कोई इतना शरमा रहा है...लालालाला...

नामजून- जिमिंसी..!!

जिमिन- मैं बस गा रहा हूं ह्युंग..

नामजून- अच्छा...मुझे पता है कि तुम क्या कर रहे हो।

अचानक, हमारे maknae आ जाते हैं जो पूरी तरह से zone out हैं...

जेके- sorry... मुझे लगता है कि मुझे देर हो गई।

जिमिन- हाँ..आपने बहुत miss किया।

ताए- अच्छा, कोई बात नहीं. मैं आपको हमारी प्यारी नामजून ह्युंग की होने वाली पत्नी, मिस आध...आध..आधू से मिलवाता हूँ। और ये कोई और नहीं बल्कि हमारा बच्चा है..जंगकुक।

आध्या हंसती है और कहती है, "अच्छा, मुझे लगता है कि मेरा नाम pronounce करना बहुत मुश्किल है। खैर, हैलो जुंगकुक।"

जुंगकुक- ओह्ह..हाय आधु. और मैं कोई बच्चा नहीं हूं.

आध्या- ओह ओह.

नामजून- अच्छा, अब हमें चलना चाहिए।

आध्या- हां...हमें जयपुर पहुंचने में 5 घंटे से ज्यादा का समय लगेगा।

नामजून को छोड़कर हर कोई- क्या???? पांच घंटे??

आध्या- हाँ.. मेरा घर जयपुर में है।

नामजून- आह..sorry..उनके behavior के लिए... दरअसल, वे भारत के बारे में ज्यादा नहीं जानते इसलिए...

आध्या- अरे..आप सॉरी क्यों बोल रहे हैं? मैं समझ सक्ती हूँ। आप सभी बहुत थक गए होंगे.

नामजून- ठीक है, हाँ। लेकिन हमें जाना होगा.

वे सभी चलना शुरू करते हैं और अंत में हमारी आधू जी को कुछ याद आता है।

आध्या- ओह्ह नहीं..!! मैं केसे भूल गयी..!!

नामजून- क्या हुआ?

जिन- क्या तुम ठीक हो?

आध्या- ओह हाँ.. मैं तो उसके बारे में भूल ही गई। दरअसल, मेरे साथ मेरी दोस्त भी आई था. वह दूसरी ओर चली गयी.

होबी- ओह..तुम्हें उसे फोन करना चाहिए।

आध्या- हाँ.

आध्या कॉल करती है.

आध्या- हेलो..कोमल.

कोमल- हां यार..मिले ही नी मर्को तो।

आध्या- अरे सुन तो.

कोमल- भाई..पर एक लड़का मिला था वो कोरियन ही लग रहा था.. शायद वो जीजू का दोस्त होगा। मैं उसको ढूंढ री हू.

To be continue...........

Please rate........


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED