attack on cheating couple books and stories free download online pdf in Hindi

धोखा देने वाले जोड़े पर हमला

अनुवादक: यूनी संपादक: यूनी और इस प्रकार एक सुपर मॉडल का पतन शुरू हुआ...

लेकिन, ऐसा लगता है कि टैग्निंग की कहानी यहीं खत्म नहीं हुई।

पूरी ईमानदारी से, टैग्निंग ने कभी महसूस नहीं किया था कि वो इतनी बहादुर थी - उसने वास्तव में एक अजनबी से शादी की थी! लेकिन, जो हो गया सो हो गया, उसे अपने फैसले पर कभी पछतावा नहीं होगा।

टैग्निंग अपनी कार में लौट आई। जैसे ही वो इंजन चालू करने और घर जाने वाली थी, उसे हॉन यू फैन का फोन आया।

"टैग्निंग ... तुम अभी कहां हो?"

"सिविल अफेयर्स ऑफिस के सामने, घर जाने वाली हूं," टैग्निंग ने अपनी भावनाओं को छिपाते हुए लापरवाही से जवाब दिया।

"योरू का एक बहुत ही महत्वपूर्ण शो है ... मुझे चाहिए कि आप उसे तुरंत स्थानापन्न करें। मैं मेकअप आर्टिस्ट को आपको मास्क प्रदान करने के लिए कहूंगा - कोई भी यह नहीं बता पाएगा कि यह आप हैं," हॉन यू फैन ने लहजे में आदेश दिया एक श्रेष्ठ का। "चूंकि योरू घायल है, तुम्हें थोड़ा कष्ट उठाना पड़ेगा..."

"क्या तुमने नहीं कहा कि मिस मो को मंच पर चोट लगी है? उस मामले में, मीडिया को पहले से ही पता होना चाहिए कि वह अस्पताल में हैं... "

"लेकिन, मैंने पहले ही किसी को यह बताने के लिए कह दिया है कि वह अभी भी अपनी चोटों के साथ भाग लेगी। मैंने तुमसे कहा था कि जाओ, तो जाओ!"

वह बहुत बेशर्म था। अतीत में, टैग्निंग ने पहले ही मो योरू के लिए इस तरह की बेवकूफी की थी।

जैसा कि लगता है, उसका इस्तेमाल किया जा रहा था। हालाँकि, वह इस तरह से जारी नहीं रहने वाली थी!

टैग्निंग शांत रही और सिर हिलाया, "ठीक है, मुझे समय और पता बताएं, मैं अभी वहां जाऊंगी।"

"टैग्निंग, हम शादी करने वाले हैं। योरू को थोड़ा बढ़ावा देने में मदद करें, उसका करियर इस समय बढ़ रहा है।"

"मैं उसे निश्चित रूप से बढ़ावा दूंगी... टैग्निंग ने एक छिपे हुए अर्थ के साथ जवाब दिया।

"फिर मैं फ़ोन काट देता हूँ। चलो बाद में खाना खाते हैं।"

हॉन यू फैन को पता नहीं था कि टेबल में क्या है

मुड़ा, संभवतः अब, वह होगा

मो योरू के बिस्तर के पास बैठना, देखना

उसके प्रबंधक ने तुरंत जवाब दिया

गुस्सा:

"प्रेसीडेंट हॉन चाहते हैं कि आप उस बी-ग्रेड मॉडल के लिए आगे आएं? क्या वह मजाक कर रहे हैं? अगर आपने नहीं किया

अपने प्रेमी के ऊपर कोमलता से ... टैग्निंग ने फोन रख दिया

उसके मैनेजर को कॉल करने से पहले फोन।

"क्या तुमने नहीं कहा कि मिस मो को मंच पर चोट लगी है? उस मामले में, मीडिया को पहले से ही पता होना चाहिए कि वह अस्पताल में हैं...'

"लेकिन, मैंने पहले ही किसी को यह बताने के लिए कह दिया है कि वह अभी भी अपनी चोटों के साथ भाग लेगी। मैंने तुमसे कहा था कि जाओ, तो जाओ!"

बहुत बेशर्म था। अतीत में, टैग्निंग ने पहले ही मो योरू के लिए इस तरह की बेवकूफी की थी।

जैसा कि लगता है, उसका इस्तेमाल किया जा रहा था। हालाँकि, वह इस तरह से जारी नहीं रहने वाली थी!

टैग्निंग शांत रही और सिर हिलाया, "ठीक है, जाने दो

मुझे समय और पता पता है, मैं जाता हूँ

वहाँ अब।

"टैग्निंग, हम शादी करने वाले हैं। योरू को थोड़ा बढ़ावा देने में मदद करें, उसका करियर इस समय बढ़ रहा है।"

"मैं उसे निश्चित रूप से बढ़ावा दूंगी ..." टैग्निंग ने एक छिपे हुए अर्थ के साथ जवाब दिया।

"फिर मैं फ़ोन काट देता हूँ। चलो बाद में खाना खाते हैं।"

हॉन यू फैन को पता नहीं था कि सब कुछ बदल गया है, शायद अब, वो मो योरू के बिस्तर के पास बैठा होगा, अपने प्रेमी को कोमलता से देख रहा होगा... टैग्निंग ने अपने मैनेजर को फोन करने से पहले फोन काट दिया। उसके मैनेजर ने तुरंत गुस्से में जवाब दिया:

प्रेसीडेंट हॉन चाहते हैं कि आप उस बी-ग्रेड मॉडल के लिए कदम उठाएं? क्या वह मजाक कर रहे हैं? अगर आपने स्पॉटलाइट से पीछे हटने का फैसला नहीं किया होता, तो वह इंडस्ट्री में टिक भी नहीं पाती।"

"लॉन्ग जी, मैं पहले ही मान चुकी हूं ..." टैग्निंग ने शांति से उत्तर दिया।

"क्या आपको वाकई जाना है?" उसका प्रबंधक अविश्वास में खून उगलने वाला था। टैग्निंग और मो योरू दोनों मॉडल थे जिन्हें तियानी एंटरटेनमेंट के तहत साइन किया गया था, लेकिन टैग्निंग के पीछे हटने के फैसले के कारण, उसके मैनेजर को उसके साथ घसीटा गया और उसका मजाक उड़ाया गया।

टैग्निंग जानती थी कि उसकी मैनेजर उसके अन्याय के लिए आवाज उठाना चाहती है। आश्वस्त होकर उसने जवाब दिया, "मैं अब और बेवकूफ नहीं बनूंगी, मैं उन्हें अपना इस्तेमाल नहीं करने दूंगी!"

टैग्निंग के उन शब्दों को सुनने के बाद, उसकी मैनेजर का चेहरा खिल उठा, "तो, क्या तुम कह रही हो कि तुम्हारे पास एक योजना है?"

"लॉन्ग जी, अब से मैं केवल तुम पर भरोसा कर सकती हूं, क्या तुम मुझे कुछ करने में मदद कर सकती हो?"

"बोलना।" उसका प्रबंधक उसके प्रति वफादार था।

आखिरकार, उन्होंने एक ही उद्देश्य साझा किया।

"मो योरू मीडिया को यह समझाने के लिए इतनी बेताब है कि वह अपनी चोटों के साथ भी शो में भाग ले रही है, क्योंकि वह नहीं चाहती कि यह 'टॉप टेन मॉडल अवार्ड्स' के लिए उसकी पात्रता को प्रभावित करे। मुझे तियान हे अस्पताल जाने में मदद करें। "

"मैं देख रहा हूं कि आप क्या कर रहे हैं। सबूत प्राप्त करें कि वह शो के दौरान अभी भी अस्पताल में थी और इसे जनता के सामने प्रकट करें!" प्रबंधक उत्साह से मुस्कुराया।

"नहीं, मेरे पास बड़ी खबर है। वह गर्भवती है! और बच्चा हॉन यू फैन का है। इसके अलावा, मुझे एक बयान तैयार करने में मदद करें, जिसमें कहा गया हो कि हॉन यू फैन ने अपने शो के दौरान मो योरू को स्थानापन्न करने के लिए कई बार मेरा इस्तेमाल किया है। किस शो के लिए? मुझे इसकी आवश्यकता होगी।" आप इसके लिए सबूत खोजने में मेरी मदद करें।"

मैनेजर पहले तो हैरान हुई, लेकिन जल्दी ही समझ गई कि टैग्निंग का रवैया क्यों बदल गया है। ऐसा बेशर्म धोखा देने वाला जोड़ा! न केवल उन्होंने धोखा दिया, बल्कि उन्होंने टैग्निंग का भी इस्तेमाल किया - उसे कठपुतली की तरह इधर-उधर करने का आदेश दिया।

"टैग्निंग चिंता मत करो, मैं ये सब करने में तुम्हारी मदद करूंगा।"

टैग्निंग ने कोई जवाब नहीं दिया। वह असामान्य रूप से शांत महसूस कर रही थी। वह उनके साथ वैसा ही व्यवहार करने जा रही थी जैसा उन्होंने उसके साथ किया था!

अपने विचारों को साफ करने के बाद, टैग्निंग ने जल्दी से अपना सामान इकट्ठा किया और मो योरू के सहायक से मिलने के लिए खुद को शो के लिए कार्यक्रम स्थल पर ले गई।

वह एक मजबूत भारी काया और एक चालाक व्यक्तित्व वाला एक विवाहित व्यक्ति था।

वो टैग्निंग के प्रति यथोचित विनम्र थे। भले ही वह अब प्रसिद्ध नहीं थी, फिर भी टैंग परिवार को नीची दृष्टि से नहीं देखा जाता था।

इतनी देर क्यों लगा दी? जल्दी करो...आओ और अपना मेकअप करवाओ...

"आज किस तरह का शो है?" टैग्निंग ने पूछा कि उसे दालान में जल्दबाजी की गई थी। "कुछ खास नहीं!" सहायक ने उत्तर दिया। में

वास्तव में, यह वास्तव में के लिए एक आभूषण शो था

प्रसिद्ध फ्रेंच ब्रांड: hf...

इस शो के बाद,

मो योरू के पास एचएफ के प्रवक्ता के रूप में हस्ताक्षर करने का अवसर होगा। मूल रूप से, मो योरू ने अपनी चोटों के कारण अपना अवसर खो दिया होगा, लेकिन हॉन यू फैन के टैग्निंग का उपयोग करने के सुझाव के साथ, मो योरू को निश्चित रूप से कोई आपत्ति नहीं थी।

दरअसल, शो के रास्ते में, टैग्निंग ने आज के शो: द क्राउन स्टार ज्वेलरी शो पर अपना शोध कर लिया था।

मो योरू के सहायक ने जानबूझकर उससे झूठ बोला था। क्या उसे धोखा देना हमेशा से इतना आसान था?

"योरू की वर्तमान स्थिति के लिए धन्यवाद, आपके पास अपना खुद का मेकअप रूम है। आप ग्रैंड फिनाले में दिखाई देंगी और यह वह गहना है जिसे आप आज पेश करेंगी। यहां शेड्यूल है ..." सहायक ने समझाया और उसने उसे बताया मंच पर आभूषण। फिर उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट को टैग्निंग का मेकअप लगाने का आदेश दिया।

क्या हॉन यू फैन ने वास्तव में सोचा था कि उसे मास्क देकर, लोग यह नहीं बता पाएंगे कि यह वही है?

हालाँकि उसके मन में जो कुछ था वह काफी चरम था, वह धोखा देने वाले जोड़े को जीवन भर का आश्चर्य देने वाली थी।

इस बीच, मो टिंग के सहायक टैग्निंग की हर हरकत का अनुसरण कर रहे थे और उन्होंने सुना कि वो शो में मो योरू की जगह लेगी। तुरंत उसने मो टिंग को सब कुछ बता दिया। जैसे ही मो टिंग को पता चला, उन्होंने अपने सहायक को आदेश दिया, "मैं एचएफ के ज्वैलरी शो में जा रहा हूं। तुरंत व्यवस्था करो!"

"हाँ, राष्ट्रपति!"

यह कोई विशेष शो नहीं था, लेकिन वो टैग्निंग को एक्शन में देखना चाहते थे।

सुबह 11 बजे, हाई यी सेंटर की दीवारों से शास्त्रीय संगीत गूंज उठा, शो शुरू हो चुका था।

मेकअप रूम के अंदर, टैग्निंग का मेकअप पूरा हो गया था और वो अब आईने के सामने इंतजार कर रही थी। एक सफेद टाइट-फिटिंग लंबी पोशाक, सरल लेकिन उत्तम दर्जे का, एक रहस्यमयी आभा देने वाला एक सुंदर सुनहरा मुखौटा पहने हुए, एक सफेद गुलाब के साथ उसके चेहरे से पीछे बंधे हुए बाल - वह बिल्कुल आश्चर्यजनक थी ...

सहायक अवाक था। अंदर ही अंदर वो सोच रहा था: भले ही टैग्निंग अभी भी खड़ी रहती है, वो निश्चित रूप से अपने आसपास के सभी लोगों का ध्यान आकर्षित करेगी। मो योरू को पक्का अनुबंध मिलेगा!

"आप एक कुर्सी के माध्यम से मंच पर उतरेंगे, जिसे ऊपर से नीचे किया जाएगा। यह ब्रेसलेट यहां क्राउन का सितारा है, मुझे इसे आपके लिए रखने दें।" असिस्टेंट ने ब्रेसलेट को खोल दिया और ध्यान से उसे टैग्निंग पर रख दिया। हालांकि ... मो योरू की तुलना में टैग्निंग स्लिम थी, जिसके परिणामस्वरूप ब्रेसलेट बहुत बड़ा था। उसके हाथ को ऊपर उठाने से कंगन इधर-उधर सरक जाता...

इस ब्रेसलेट को एचएफ के संस्थापक ने अपनी प्यारी बेटी के लिए डिजाइन किया था। सोने के कंगन के बीच में सफेद हीरे से जड़ा मुकुट था। मुकुट के दोनों किनारों पर शुद्ध और निष्कलंक सफेद रत्न से बने दो सितारे थे - ठीक वैसे ही जैसे दो माता-पिता अपने अनमोल बच्चे की रक्षा करते हैं।

"आपके पास इसे पहनने का कोई तरीका नहीं है... मुझे क्या करना चाहिए?"

"क्या आप मुझ पर भरोसा करते हैं?" टैग्निंग ने अचानक मो योरू के सहायक से पूछा।

"इस समय, मैं केवल तुम पर विश्वास कर सकता हूँ," सहायक ने सिर हिलाया। समाधान के बिना, वह केवल मॉडल पर भरोसा कर सकता था। ये योरू के प्रवक्ता होने का अवसर था, अगर उसने इसे गड़बड़ कर दिया, तो प्रेसीडेंट हॉन निश्चित रूप से उसे निकाल देंगे।

"उस मामले में, इसे मेरे पास छोड़ दो ..." टैग्निंग ने आश्वस्त किया।

"जल्दी करो, तैयार हो जाओ... तुम जल्द ही मंच पर जा रहे हो!"

ब्रेसलेट और ध्यान से इसे टैग्निंग पर डाल दें। हालांकि ... मो योरू की तुलना में टैग्निंग स्लिम थी, जिसके परिणामस्वरूप ब्रेसलेट बहुत बड़ा था। उसके हाथ को ऊपर उठाने से कंगन इधर-उधर सरक जाता...

इस ब्रेसलेट को एचएफ के संस्थापक ने अपनी प्यारी बेटी के लिए डिजाइन किया था। सोने के कंगन के बीच में सफेद हीरे से जड़ा हुआ एक मुकुट था। मुकुट के दोनों किनारों पर शुद्ध और निष्कलंक सफेद रत्न से बने दो सितारे थे - ठीक वैसे ही जैसे दो माता-पिता अपने अनमोल बच्चे की रक्षा करते हैं।

"आपके पास इसे पहनने का कोई तरीका नहीं है... मुझे क्या करना चाहिए?"

"क्या आप मुझ पर भरोसा करते हैं?" टैग्निंग अचानक

मो योरू के सहायक से पूछा।

"इस समय, मैं केवल तुम पर विश्वास कर सकता हूँ," सहायक ने सिर हिलाया। समाधान के बिना, वह केवल मॉडल पर भरोसा कर सकता था। ये योरू के प्रवक्ता होने का अवसर था, अगर उसने इसे गड़बड़ कर दिया, तो प्रेसीडेंट हॉन निश्चित रूप से उसे निकाल देंगे।

"उस मामले में, इसे मेरे पास छोड़ दो ..." टैग्निंग ने आश्वस्त किया।

"जल्दी करो, तैयार हो जाओ... तुम जल्द ही मंच पर जा रहे हो!"

तमाम हंगामे के बीच, असिस्टेंट ने टैग्निंग की आंखों में नजर आने पर ध्यान नहीं दिया।

तमाम हंगामे के बीच, असिस्टेंट ने टैग्निंग की आंखों में नजर आने पर ध्यान नहीं दिया।

 

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED