Zindagi - 6 books and stories free download online pdf in Hindi

ज़िन्दगी - 6

सुना सभी भाई लोग ने कोई कुच नही करेगा ओके. वरना में यहा पर सबको मार दूंगा और जेल चला जाऊंगा. ऐसी चीजों से बिलकुल भी नहीं डरता.

ए ये अपनी धमकियां ना अपने पास ही रखो. एक और शब्द बोला ना तो इस लड़की को यही उड़ा दूंगा. अब चुप चाप निकल. धमकी देने की कोशिश की तो अच्छा नही होगा. क्यू की हम किसी का उधार नही रखते. हिसाब बराबर रखते है.

ओ जस्ट शूट अप ओके तुम जैसे लोगो को धमकी न दे तो. और क्या करे. देखो तुम लोग हमारे मुंह ना ही लगो तो ही बेहतर है.

अरे निक्कू चलो ना इन गुंडे लोगो का कोई भरोसा नहीं कब धोका कर दे. आई थिंक हमे निकल ना चाहिए अब.

हा चलो. और सुन लो सब. अगर किसीने भी पीछे से हमला किया तो. ये मेरे हाथ जो भी फोन है. इस फोन बटन दबा कर पुलिस को इनफॉर्म कर दूंगा. इस लिए कोई होशियारी नही करेगा ठीक है.

हा हा अब निकल चल. और तूने भी बाहर जाकर कोई गूशताकि की तो अच्छा नही होगा.

हा ठीक है. चलो छोटी

कुछ देर बाद . . .

दादी दादी देखो हम पायल को ले आए. दादी कहा हो जल्दी आओ.

यहा लाओ उसे हमारे पास मुझे मेरी बच्ची को देखना है. कुछ हुआ तो नही.

अरे नही दादी मुझे कुछ नही हुआ उल्टा उन गुंडों मेने उल्टा सुलटा बोल बोल कर दिमाग खराब कर दिया इसकी वजह से उन लोगो ने मुझे छोड़ दिया.

आज के बाद तुम अकेली कही नही जाएगी ठीक है.

ए एक मिनट दादी. छोटी अकेली क्यू नही जाएगी कही भी दादी ऐसे थोड़ी हो सकता है. देखो हर बार हर लड़की को ये बताने की बिलकुल जरुरत नही है. की वो अकेली घर से जा नी नही चाहिए. दादी ये तो एक हादसाह था. जोकि गुजर चुका है. अब देखना अब इसे कुछ नही होने देंगे. लेकिन ये बाहर जाएगी क्यू नही जाएगी. अगर उन गुंडे ने फिर से परेशान किया तो हम इस बार इन लोगो पर दया नही करने वाले.

तुम लोगो क्या लगता है जिसका यही धंधा है. वो लोग सुधार जायेंगे. नही बल्कि हमने उन लोगो के साथ जो भी किया. वो उसके लिए हमसे वापस बदला लेने आयेंगे.

आयेंगे तो आने दो दादी यहा भी कोई भी मेंबर किसी से कम नहीं है.

देखो में किसीको कुछ हो जाए इन गुंडों की वजह से तो में ये भी नही चाहती. सो में और सिक्योरिटी अरेंज करना चाहूंगी. बात खतम

ठीक है दादी जैसी आप को इच्छा.

और हा तुम्हारी इस बेवड़ी दोस्त को बोल देना की आज के बाद किसी को अपने साथ ना ले जाए क्यू की ये अगर किसी. और को लेजाएगी तो ये इसको भी भूल कर आजाएगी. निकुंज तुम्हे में एक एडवाइस दू तो तुम इस लड़की से ही दूरी बनाकर रखो ये तुम्हारे लिए ठीक नहीं है. हा अगर तुम मेरी बात को मानोगे तो. वरना तुम्हारी मर्जी में इसे आगे कुछ नही बोलूंगी.

देखो दादी इंसान से गलती तो ही है. तो में इसकी एक गलती की वजह से इसको ऐसे ही छोड़ नही सकता. और रही बात छोटी के खो जाने की. तो वो एक एक्सीडेंट था. और अब में आपसे वादा करता हु. ये अब ऐसा कुछ नही करेगी इसका ध्यान रखूंगा.

आगे जानने के लिए पढ़ते रहे. जिन्दगी. और जुड़े रहे मेरे साथ.


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED