saya books and stories free download online pdf in Hindi

साया

एक जापानी लड़की छुट्टी पर ताइवान गई थी। उसने पैसे बचाने के लिए एक सस्ते होटल में रहने का फैसला किया। जब वह अपने कमरे में गई और खोलना शुरू किया, तो उसने महसूस किया कि होटल के रिसेप्शनिस्ट ने उसे छठी मंजिल पर 66 कमरा दिया था। एक ठंड उसकी रीढ़ की हड्डी से नीचे चली गई क्योंकि एक मायने में, यह कमरा 666 था।

अपना सामान खोलते समय, उसने सुना कि कोई उसके कमरे का दरवाजा खटखटा रहा है। उसने दरवाजा खोला लेकिन वहां कोई नहीं था। उसने अपना सिर बाहर निकाला और चारों ओर देखा, लेकिन उसे गलियारे में कोई नहीं मिला। लड़की को लगा कि यह सिर्फ उसकी कल्पना है, इसलिए उसने दरवाजा बंद किया और फिर से पैकिंग शुरू की।

अचानक दरवाजे पर एक और दस्तक हुई। इस बार जब उसने दरवाजा खोला तो बाहर लाल रंग का बाथरोब पहने एक महिला खड़ी थी। अजीब औरत रो रही थी और कांप रही थी। उसने लड़की को बताया कि उसने गलती से खुद को अपने कमरे से बाहर बंद कर लिया था। अजीब महिला ने यह भी कहा कि उसे अपने पति से समस्या हो रही थी और वह वास्तव में उदास और आत्महत्या कर रही थी।

लड़की को अजीब महिला के लिए खेद हुआ, इसलिए उसने लॉबी में जाने की पेशकश की और होटल के रिसेप्शनिस्ट से उसके लिए एक प्रतिस्थापन कुंजी प्राप्त करने की पेशकश की। हालांकि, जब लड़की लिफ्ट को नीचे लॉबी में ले गई, तो वह खाली थी। रिसेप्शन पर उसे कोई नहीं मिला।

उसने मेज पर घंटी बजाई और इंतजार करने लगी। कुछ मिनटों के बाद, रिसेप्शनिस्ट दिखाई दिया और लड़की ने उससे लाल बागे में महिला के कमरे की चाबी बदलने के लिए कहा।

रिसेप्शनिस्ट: “लाल बागे में औरत? ... लाल वस्त्र में कौन सी महिला?"

लड़की: "ओह, यह अजीब औरत, वह मेरे कमरे में आई थी क्योंकि वह अपने कमरे से बाहर बंद हो गई थी।"

रिसेप्शनिस्ट: "आप किस बारे में बात कर रहे हैं? आज हमारे पास छठी मंजिल पर केवल एक अतिथि रह रहा है, और वह आप हैं।”

लड़की: “यह सच नहीं हो सकता! क्या आप दोबारा जांच सकते हैं?"

रिसेप्शनिस्ट: "ओह, मुझे पता है... आप शायद इस पर विश्वास न करें, लेकिन यह सच है। एक भयानक त्रासदी हुई थी। कुछ साल पहले यहां एक महिला रहती थी। वह छठी मंजिल के कमरे 66 में थी - उसी कमरे में जहां आप आज रह रहे हैं। वह और उसका पति अलग हो गए और वह आत्महत्या करना चाहती थी। लेकिन, अपने गुस्से और पागलपन में उसने फैसला किया कि वह चाहती है कि होटल में हर कोई उसके साथ मरे। इसलिए उसने एक सफेद वस्त्र पहना और, एक बन्दूक लेकर, वह लोगों को गोली मारने के लिए फर्श से फर्श तक गई। हर जगह इतना खून था, यह वाकई भयानक था। जैसे-जैसे उसने अपनी हत्याएं जारी रखीं, अंतत: इतना खून था कि उसका सफेद वस्त्र लाल रंग का हो गया था। उस दिन से, छठी मंजिल पर रहने वाले मेहमानों का कहना है कि वे उसे समय-समय पर देखते हैं। ”

लड़की अवाक थी।

डेस्क के पीछे से बाहर निकलते ही रिसेप्शनिस्ट मुस्कुराई और अपने पेट पर एक लाल दाग की ओर इशारा किया।

रिसेप्शनिस्ट: “देखो… समझे? यहीं उसने मुझे गोली मारी!"

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED