Regardless books and stories free download online pdf in Hindi

बेपरवाह

आज 3 साल बाद उसका massage आया पुछा केसे हो ? मा पापा और diya केसी है? मे बोहोत जादा घबरा गया, अखिर इसको किया हुया है? मेरे से कियू बात कर रही है? और सबसे कमाल की बात आज 3 साल बाद भी इसके पास मेर phone number है , वेसे number तो मेरे पास भी है खेर छोडो येह सब डरते हुये मेने reply किया मे तो बिल्कुल ठीक हू उसने जवाब मे reply दिया बिल्कुल ठीक सच मे? हा सच मे झुट नही बोलता तुम बताओ तुम केसी हो आंटी और तुम्हरे भाई सब लोग केसे है आंटी ने waight loose कर लिया ? मेने पुछा mom अब इस दुनिया मे नही रही , येह बात सुनते ही मे shook मे आ गया मेने फिक्र जताते हुये कहा ज़दा सोचो नही सब ठीक हो जायगा कब हुया येह सब मेने पुछा उसने उसने जवाब मे कहा बस कुछ हफ्तो पहले अनदर से तुट चुकी हू mom के जाने के बाद मन करता है मे भी अपनी जान देदू ,पागल हो तुम दिमाग खराब है किया तुम्हारा मेने गुस्से मे कहा और फिर थोडे प्यार से कहा तुम तो शेरनी हो ना तुम कहा करती थी तुम बोहोत strong हो, किया हम कॉल पर बात कर सकते है अकेला मेहसूस कर रही हू उस्ने कहा, येह बात सुन्ते ही मेने कहा रात भोहोत हो चुकी है सो जाओ वो मना करने लगी ,मेने झुट बोला phone charge नाही है बिच मे बन्द हो जय्गा सो जायो येह बात कहेने के बाद मेने by बोला और तकिये पर सर रखा और यदो के उस शेहेर मे खो गया जहा वो मेरि खली सी दुनिया मैं बोहोत कुछ बनके आयी थी पेहली बार Facebook पर देखा था उसे, और देखते ही बस खो गया था मे, कुछ तो बात है उसकी अन्खो मे जो मे हमेशा खो जता हू तरीफ नही कर रहा हू खुद्की मगर इसके पहले कभी किसी लड़की को इस्स तरहा से नही देखा था मे बस खुद्के काम मे रेहेने वाला सदा सा लड़का था जिसको अपना future बनाना था और अपने परिवार के लिये कुछ करना था मे एक गरीब परिवार से था बोहोत महनत करके papa दिया और मुझे पडा रहे थे 12th मे जब था तो एक लड्की काफी पसन्द किया करती थी मुझे part time job किया करता था देर रात तक घर अता बोहोत थक जता और फिर school नही जा पता मगर वो हमेशा मेरी मदद करती notes दे दिया करती मुझे और कभी कभी खुद ही बना दिया करती, हमेशा मुझे समझती और आज तक मेरे साथ है एक दोस्त के रुप मे उससे ज़दा बेहतर इन्सान शायद ही कोई हो मेरी जिनदगी मे , और उसकी इस बात पर ही मे हमेशा फिदा रहा कर्ता था हलकी मेने कभी जहीर नही होने दिया मगर वो हर बर ज़हिर करती कोई मोका नही चूकने देती वो, मे बस सोच ही रहा था की अब उसको proposes करदू र्मगर वो एक अच्छे घर से थी और मुझे पता था मे किया हू येह सोच् कर हमेशा रुक जता एक दिन उसने पूरी class के सामने मुझे proposes कर दिया , मेरा चेहरा शरम से लाल हो गया बस हा बोलने ही वला था अमन मेरा हाथ पाकड कर मुझे class से बहर ले गया और गुस्से से चीख कर बोला तेर दिमाग थीक है? किया करने वाला था तुम्हे पता है ना उस्के भाई को पता लगा तो मार डालनगे तुम्हे मे समझ गया उसकी बात, मेने हा मे सर हिलाया जाओ आब जाकर मना करदो सिया को मैं ना नही बोल्ना चहता था मगर मजबुर था उसको मना कर दिया class खत्म हुयी अपना सर नीचे किये घर की और चल पड़ा पता था तोड़ दिया है सिया को मेने भले ही कुछ नही बोला उसने मुझे उसकी आंखो मयुसी देख सकता था, मै ये सब सोच ही रहा था पीछे से एकदम अवाज आयी ved sharma पता था कोन है सिया के भाई थे मेरे पास आके सीधा पिटना शुरु कर दिया मुझे और तब तक मरते रहे जब तक मैं बेहोश नाही हो गया, होश अया hospital मैं अख खली मेरे समने यमराज बनके उसके दोनो भाई खडे हुये थे इस्स बार सिर्फ हाथ पेर तोड़ दिये हैं बेटा अग्ली बार सिया के आस पास दिखे तो दोबारा किसी को नही देख पाओगे, मे डार गया था उस दिन सोच लिया था अब्से नजरे उठा कर भी नही देखूँगा मुझे मेरे प्यार से ज़दा मेरा future प्यारा था बिल भर दिया है hospital का ताकी तेरे गरीब मा बाप को परेशानी ना हो,येह बात बोलके वो चले गये , papa आ गये इत्ने मे मां रो रही थी देखो येह कर् रहा है अपका बेटा मां शुरु हो गयी papa ने उनको चुप रहने के लिये बोला और मेरे सर पर हाथ रख कर बोले कोई बात नही बेटा मैं समझ सकता हू papa मुस्कुराय 2 महिने बाद school गया siya delhi जा चुकी है aman ने मुझे बताया उस्के बाद मे भी किसी से ज़दा बात नही किया करता था और अपनी study खत्म की और हमेशा की तरहा first आ गया, मगर इस बार मे खुश नही था siya से बात भी नही कर पया और इस् तरहा पहला प्यार शुरु होने से पहले ही खत्म हो गया, सोच लिया था अब इस इश्क़ से दुर ही रहुगा और पसे कमाउगा इस बर जब first अया तो papa ने मुझे कोई gift नहीं दिया पहले siya के भाई ने मेरि हड्डीया तोड़ दी और अब papa ने मेरा दिल जख्मी कर दिया था शायद papa के पास पेसे नही हो मगर वो एक chocolate भी दे सकते थे देखते देखते कफी time निकल गया, और फिर एक दिन मे सो कर उथा ही था की मेरे bed के पास एक dabb रखा हुया था मेने जल्दी से खोला phone था happy birthday बेटा मुस्कते हुये पपा बोले ! अब् सबकुछ ठीक था 2 साल बद जब मेने Facebook पर maya को देखा मैं फ़िदा हो गया अगले दिन जब काम से वापस अया तब पहली बार उसका massage अया ह hello?

अन्य रसप्रद विकल्प