Junoon - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

जुनून - 1

कोई बलात्कार नहीं* ;

"तुम्हारा बिस्तर ठंडा है," कमरे में एक आवाज आई जिससे उसकी आँखें डर के मारे चौड़ी हो गईं। घबराकर, वह पीछे मुड़ी और अपने बिस्तर पर एक परछाई देखकर धीरे-धीरे घूंट-घूंट पीने लगी जैसे कोई वहां लेटा हो। वह आदमी जो लेटा हुआ था, छाया से बाहर आकर बैठ गया, जहां वह उसका इंतजार कर रहा था।

"तुम यहां क्या कर रहे हो?" उसने पूछा जब उसके पैर ज़मीन पर छू गए और उसने खुद को धक्का देकर उसकी ओर चलना शुरू कर दिया। कमरे में रोशनी की कमी के कारण उसके सुंदर नैन-नक्श सामान्य से अधिक गहरे दिख रहे थे।

''मैं तुमसे मिलने आया था,'' उसने सिर झुकाया, ''कहाँ गए थे?''

"मैं टहलने के लिए बाहर गया था," त्वरित उत्तर आया, जिस पर वह मुस्कुराया, एक ऐसी मुस्कुराहट जिसने उसे सबसे अधिक डरा दिया।

जब वह उसके नजदीक आया तो वह एक कदम पीछे हट गई। इसने उसे उसे घेरने से नहीं रोका और उसकी पीठ उसके पीछे दीवार से टकरा गई। उसने अपना हाथ उसके चेहरे की ओर उठाया और उसने डरकर अपनी आँखें बंद कर लीं। जब उसकी उंगलियाँ उसकी कनपटी और उसके जबड़े और गर्दन से नीचे गिरती थीं तो वह कांप उठती थी। उसके सुनहरे बाल खुले हुए थे।

"आधी रात में?" उसने यह जानते हुए भी उसे उत्तर नहीं दिया कि वह उसके शब्दों के माध्यम से उसके झूठ को समझ सकता है। वह उसके करीब आया, जिससे उसका चेहरा उससे दूर हो गया और उसके शब्द उसकी गर्दन की त्वचा पर कंपन करने लगे,

"क्या तुम उससे मिलने गयी थी, मेरी प्यारी बच्ची?"
उसकी अनिच्छा के बावजूद, । रूही किसी की नज़र से बचकर शाम बिताने की पूरी कोशिश करती है, लेकिन चाँदी का मुखौटा पहने एक अजनबी उसके साथ डांस करने का पूछता है डांस करने से पहले उसका खोया हुआ रूमाल लौटा देता है। शाम का बाकी समय उसके उत्सुक, और यकीनन आक्रामक दृष्टिकोण से बचने में बिताने के बाद, वह घर लौट आई और अगले दिन राजा का एक सगाई पत्र उसके घर पहुंचा।

उसके रॉयल कबीर हॉथ्रोन को दर्ज करें, जो पूरे डेवोन क्षेत्र का आत्ममुग्ध और आत्म-जुनूनी निरंकुश शासक है, चांदी का नकाबपोश अजनबी, एक ऐसा व्यक्ति जो कभी भी उत्तर के लिए 'नहीं' लेता है क्योंकि उसे कभी जवाब देना ही नहीं पड़ता।

अब तक मिले सबसे स्वार्थी और बुरे आदमी के साथ गठबंधन के लिए सहमत होने के लिए मजबूर, क्या रूही उसके चंगुल से बचने का कोई रास्ता खोज पाएगी और वह साधारण जीवन जीने से पहले अपने सपनों के दर्जी से शादी करेगी जो वह हमेशा चाहती थी? या क्या उसे ऐसे आदमी की पत्नी और रानी बनना स्वीकार करना चाहिए जो लोगों को एक वस्तु समझता है?

दोस्त आगे क्या होगा आपलोग को आपलोग प्लस comment कर सकते है और आगे की जाने के लिया पड़ते रहे ज़ुनून

My youtube channel name - deben ki kahaniya

My instagarm id - deben ki kahaniya

आपलोग मुझे kuch puchna है ta ap मुझे instagarm se bhi puch सकते है तब तक के लिया byy

अन्य रसप्रद विकल्प