डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 11 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 11

अब आगे,

 

दूसरी तरफ, दिल्ली में, रात का समय, 

 

रात के 11 बजे रॉयल गाड़ियों का एक काफिला किसी आलीशान विला के आगे रुकता गया, उन रॉयल गाड़ियों में से एक गाड़ी को छोड़ बाकी सभी गाड़ियों में से बहुत सारे ब्लैक यूनिफॉर्म पहने बॉडीब्यूल्डर बॉडीगार्ड्स बाहर निकल गए..!

 

उन सभी बॉडीगार्डस का हेड बॉडीगार्ड, जो कि उस शक्श का पर्सनल बॉडीगार्ड भी था, उस शक्श की गाड़ी से निकल कर बाहर आया और उस शख्स के पी ए को इशारा करा जो अभी अपने बॉस यानी उस शक्श के बगल में बैठा था..!

 

उस शक्श के पर्सनल बॉडीगार्ड का पूरा नाम "देव पाठक" था इस की उम्र 28 वर्ष थी और हाइट 6"1 होगी, इस का रंग सांवला था पर दिखने में ये भी किसी से कम नही होता था..!

 

उस शक्श का पी ए ने अपने बॉस से कहा, जो कि अपनी टैब पर अपने इंपोर्टेंट ईमेल्स देखते हुए अपना कुछ काम कर रहा था, "सर, हम विला पहुंच गए हैं..!"

 

उस शक्श के पी ए का पूरा नाम "दीप मेहरा" था, इस की उम्र 25 वर्ष थी, इस का रंग गोरा था और दिखने में ये भी फीचर वाइस अच्छा था और इस की हाइट 5"9 होगी..!

 

पर ये अपने बॉस यानी उस शख्स से बहुत ही ज्यादा डरता था क्योंकि ये अच्छे से जानता था कि वो शक्श असल में केसे स्वभाव का था, और खास कर वो अपने गुस्से में किसी के साथ भी कुछ भी कर सकता था..!

 

अपने पी ए दीप की बात सुन कर अब उस शख्स ने अपना टैब बंद कर दिया और अब अपने कोट के बटन खोल दिए और तभी उस शख्स के पर्सनल बॉडीगार्ड देव ने उस शख्स के लिए रॉयल गाड़ी का दरवाजा खोल दिया..!

 

तो उस शख्स ने अपना चमचमाता हुआ ब्लैक शू बाहर निकल दिया और साथ में उस शक्श ने एक ब्लैक थ्री पीस फॉर्मल सूट पहना था उस के बाल बहुत ज्यादा स्टाइलिश लुक दे रहे थे और उस के चेहरे पर एक अलग सी चमक थी जिसे देख कोई भी लड़की अपना दिल हार सकती थी..!

 

और अब वो शक्श अपने सिंघानिया विला में अंदर जाने लगा और उस के पीछे पीछे उस का पी ए दीप और पर्सनल बॉडीगार्ड देव भी जाने लगे..!

 

हां तो मिलिए ये है हमारे कहानी के "असली हीरो और विलन" भी विलन क्यू कहा ये आप को कहानी में आगे पता चल जाएगा और शक्श का पूरा नाम "राजवीर सिंघानिया" था जो इस पूरी दिल्ली को अपनी मुठ्ठी में लिए फिरता था और साथ में दिल्ली का नही बल्कि पूरे ऐशिया का टॉप नंबर वन बिज़नेस टायकून एंड मोस्ट बैचलर बिजनेसमैन था..!

 

जिस से पूरा दिल्ली ही नही बल्कि अंडरवर्ड मे मौजूद हर एक इंसान डरता था और राजवीर को सब अंडरवर्ड में "डेविल" के नाम से जानते थे..!

 

राजवीर की उम्र 28 वर्ष थी और हाईट 6"4 होगी और साथ में सिक्स पैक एब्स और मस्कुलर बॉडी थी जिसे देख हर कोई लड़की अपना होश खो सकती थी..!

 

कहने के लिए तो राजवीर का पूरा परिवार दिल्ली में ही मौजूद था पर वो अकेले ही दिल्ली के सिंघानिया विला में रहता था और उस के साथ उस का पी ए दीप और पर्सनल बॉडीगार्ड देव भी रहते थे..!

 

कहते है जितना बड़ा रूतवा और ताकत होती हैं उतने ही उस इंसान के इस दुनिया में दुश्मन भी होते हैं और इसलिए ही राजवीर अपने परिवार को अपने बिजनेस और बाकी चीजों से दूर ही रखता था और खुद भी दूर ही रहता था, और अपने अंडर वर्ल्ड में जो "डेविल" नाम से उस की पहचान है उस को भी अपने परिवार वालो से छुपा कर रखता था..!

 

राजवीर अपनी सगी मां के जाने के बाद अगर वो किसी को अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करता था तो वो उस की छोटी बहन थी जिस में राजवीर की जान बस्ती थी..!

 

और राजवीर, अपनी छोटी बहन के लिए पूरी दुनिया से भी लड़ सकता था और अगर कोई राजवीर की छोटी बहन को गलती से भी चोट पहुंचा दे तो उस की ज़िंदगी नर्क से भी बत्तर बना सकता था..!

 

To be Continued.....

 

हेलो रीडर्स, यह मेरी पहली नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी पहली नोवेल "डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।